कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

सेक्स की प्यास मेरे अन्दर बहुत ही भरी हुई थी। लॉकडाउन में मैं मुठ मारकर भी थक गया। फिर मुझे कुछ ऐसा मिला कि मुझे सेक्स का एक नया अनुभव मिला। 

 

नमस्ते मित्रों! मेरा नाम आनंद है। मेरी उम्र 29 साल है और मैं आपके साथ एक मजेदार एक्पीरियंस शेयर करने जा रहा हूं।

यह अनुभव मुझे इसी लॉकडाउन के दौरान मिला है।

 

 

 

घर पर रह कर जो लोग बोर हो चुके हैं वो भी मेरी इस स्टोरी को पढ़कर मजा ले सकते हैं और अपनी ऊब चुकी जिन्दगी में एक नया उत्साह भर सकते हैं।

आप जानना चाहते हैं कि मैंने कैसे मजा लिया? तो मेरी इस कामुक स्टोरी को पढ़ें।

 

दोस्तो, मेरे अंदर ठरक कूट कूटकर भरी हुई है। जब मैं लॉकडाउन के पहले सप्ताह के दौरान घर पर रहने लगा तो तीन चार दिन में ही फिल्में वैगरह देखकर बोर हो गया।

 

मैं मुठ बहुत मारा करता था। एक दिन में तीन बार भी हो जाता था।

मगर लॉकडाउन में तो हद हो गयी। मैं अपने ही हस्तमैथुन के रिकॉर्ड तोड़ने लगा।

मैंने इतनी मुठ मार डाली कि लंड की ऐसी की तैसी हो गयी।

 

अगले हफ्ते में वो मुश्किल से खड़ा हो पा रहा था। स्खलन के नाम पर उसमें से केवल तीन चार बूंदें ही बाहर ही आ पा रही थीं। वो भी एकदम पानी के जैसी होती थीं जैसे कि कुछ रिस कर बाहर आ गया।

 

तीसरे हफ्ते में मुझे लगने लगा कि मैं तो मुठ मारकर मर ही जाऊंगा थकान से।

अगर मेरी मौत के बाद मेरा मेडिकल हुआ तो मौत का कारण भी ‘मुठ मारने के कारण मौत’ ही निकल कर आयेगा।

 

मेरा लंड छोटा होकर बिल्कुल सिकुड़ चुका था। ऐसा लग रहा था कि ये टूटकर गिर ही जायेगा।

फिर मैंने अपने छोटे भाई (मेरे लंड) की खातिर पोर्न वगैरह देखना बंद कर दिया।

 

मुठ मारने के इस तूफानी दौर से गुजरने के बाद मैंने कुछ दिन का ब्रेक दिया।

 

अब आप तो जानते हैं कि हवस भी भूख के समान है। यह एक बार खाने से कभी बुझ नहीं सकती।

 

कुछ दिन के अंतराल के बाद मेरा लंड सु़डौल फिगर और रसीली चूचियों को देखकर फिर से मुंह उठाने लगा था। बस … फिर तो पोर्न साइट्स पर मेरी फिर से वापसी हो गयी।

 

मगर इस बार मैं कुछ नया देखना चाह रहा था। वही घिसे पिटे पुराने पोर्न वीडियो,  सेक्स स्टोरीज पढ़कर और धक्कम पेल चुदाई देख देखकर मैं बोर हो चुका था। इसलिए पोर्न साइट्स के टैब मैंने वापस बंद करने शुरू कर दिये।

 

एक टैब को मैं बंद ही कर रहा था कि मुझे एक वेबसाईट कामवासना डॉट नेट पर ऐड दिख गया। उसमें Real Indian Girls WhatsApp Number करके एक लाइन लिखी हुई थी। फिर मैंने उस पर क्लिक किया तो मैं दूसरे पेज पर चला गया।

 

दूसरे पेज पर जाने के बाद मुझे कुछ लड़कियों के नाम दिखाई दिए। फिर मैं बारी बारी से जाकर सबकी प्रोफाइल चेक करने लगा। उनकी प्रोफाइल में उनके बोबो और गाँड के फोटो लगे हुए थे । जिन्हे देखकर मैं गरम हो गया। फिर उनकी प्रोफाइल के नीचे उनका WhatsApp Number का एक बटन दिया हुआ था। फिर मैंने उस पर क्लिक किया तो मैं दूसरी वेबसाईट पर चला गया। फिर वहाँ 49 रुपये की पेमेंट करने के बाद मुझे अपनी मनपसंद लड़की जिसका नाम मोना था का WhatsApp Number मिल गया। फिर मैंने उसे जल्दी से WhatsApp पर मैसेज किया तो कुछ देर बाद उसकी विडिओ कॉल आई और वो अब मेरे सामने थी। 

 

 

लाइव सेक्स चैट करने का मेरा यह पहला अनुभव था, इसलिए मुझे अपने पेट में अजीब सी गुदगुदी महसूस हो रही थी जैसे कि बहुत सारी तितलियां अंदर उड़ रही हैं।

सेशन शुरू हुआ और मोना ने एक मुस्कराहट के साथ अपना हाथ लहराया।

 

उसकी ये अदा ऐसी थी जैसे कि मैं उसका बॉयफ्रेंड हूं। उसने नीले रंग की एक मैक्सी पहनी हुई थी जो नहाने के लिए पहनी जाती है। वो काफी ढीली बांधी हुई थी उसने।

मुझे नहीं पता था कि वो जानबूझकर अपनी जांघों को खोलकर ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी थी। वो मुझे तरसा रही थी।

 

जब वो मेरी ओर मुड़ी तो मैं बेचैनी में अपने पैर को जोर जोर से हिला रहा था। मुड़ते ही उसने अपने पैरों को फैला लिया और उसकी पैंटी मुझे दिख गयी। वो अपने चूचों को दोनों ओर से दबा कर एडजस्ट करने लगी।

 

उसकी चूचियों की घाटी का वो सीन देखकर मुझसे रुकना मुश्किल हो गया और मैं अपने लंड को सहलाने लगा।

मोना- ना … ना! इतनी जल्दी नहीं बेबी। अभी तो बस सेशन शुरू हुआ है।

 

मैं- तुम्हारे भारी चूचे देखकर मैं खुद को रोक नहीं पाया। यह पहली बार है जब मैं किसी लड़की के साथ चैट कर रहा हूं।

 

मोना- आराम से बैठो बेबी … अपने लंड को अभी छेड़ो मत। अभी मुझे इसको और गर्म करने दो। तुम बताओ कि मैं तुम्हारे लिये क्या करूं?

मैं- अगर तुम अपने कपड़े उतार कर अपनी गांड को ही मेरे सामने हिला दो तब भी वह मेरा माल निकालने के लिए काफी है।

 

मोना- ठीक है, क्या तुम मेरे सेक्सी डांस के बाद मेरी बॉडी को तेल से मसाज होते देखना चाहोगे?

मैं- हां, इसमें तो बहुत मजा आयेगा। तुम एक पूरा पैकेज हो मोना। खूबसूरती के साथ साथ दिमाग भी तेज है तुम्हारे पास।

 

मोना- अपनी डार्लिंग के लंड से माल निकलवाने के लिए मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं।

उसने एक फ्लाइंग किस देते हुए कहा।

 

मोना ड्रेसिंग टेबल से अलग हुई और उसने एक गाना चला दिया जिसको सुनकर लग रहा था कि मैं रात में किसी डांस बार में बैठा हूं।

 

वो अपनी गांड को मटकाते हुए अपने गाउन को उतारने लगी। उसने ड्रेस को सामने से हटाया तो उसकी सफेद ब्रा और पैंटी में उसके बदन का बीच का हिस्सा दिखने लगा।

 

उसके बाद उसने अपने गाउन को उतार कर ही फेंक दिया। वो पीछे घूमी और अपनी बड़ी सी गांड मेरे सामने उठा दी। उसकी गांड देखकर मन किया कि इसकी पैंटी फाड़कर लंड घुसा दूं पीछे।

 

उसने फिर अपनी पैंटी नीचे खींच दी जो उसकी गांड की दरार में जैसे गायब ही हो गयी। फिर वो अपने चूतड़ों को नागिन की तरह लहराते हुए झुलाने लगी। उनको नीचे घुमाकर ऊपर आने लगी और ऐसे ही ऊपर घुमाकर नीचे जाने लगी।

 

उसके बाद वो अपने बड़े बड़े चूचों से खेलने लगी। उसने अपनी हथेलियों में चूचों को कसकर दबाया हुआ था। वो दोनों चूचों को एक दूसरे की ओर रगड़ रही थी।

 

उसके चेहरे के भाव इतने कामुक थे कि मेरी अन्तर्वासना भड़की जा रही थी। मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरा सारा लोड एकदम से छूटकर कंप्यूटर स्क्रीन पर जा लगेगा।

 

मुझे अपना लंड कुछ बड़ा बड़ा सा लग रहा था। शायद ऐसी उत्तेजना मैं पहली बार महसूस कर रहा था। मेरे लंड की नसें चारों ओर तनी हुई थीं और पूरा लंड मेरे कामरस में चिपचिपा हो चुका था।

 

मैं मोना के कामुकता भरे डांस के कारण लंड में उठ रही लहरों का विरोध नहीं कर पा रहा था और खुद को मुठ मारने से रोक नहीं सकता था।

 

थोड़ी देर तक लंड को सहलाने के बाद मैंने तुरंत ही मुठ मारना रोक दिया। मुझे लगने लगा था कि अब किसी भी वक्त मेरा गर्म वीर्य लंड से बाहर फूट सकता है।

 

वो अब डांस करती हुई ड्रेसिंग टेबल के पास पहुंच गयी थी। उसने वहां से एक तेल की शीशी उठाई और फिर मेज को खींचकर वेबकैम के सामने ले आयी। उसने टेबल को वेबकैम की सीध में बिछा दिया था।

 

मोना- मुझे लगता है कि तुम्हारा लंड मेरी चूत में घुस जाने के लिए बेताब है। शायद ये मेरी चूत और गांड के नजारे देखकर पूरा मजा ले रहा है।

 

मैं- अगर मैंने इसको कुछ पल के लिए और हिला दिया होता तो यह कंप्यूटर स्क्रीन पर अपना वीर्य फेंक चुका होता।

मोना- नहीं, इसको ऐसा मत करने देना। इसको वहीं पर रोके रखो मेरे शेर। अब मैं अपनी ब्रा को उतारने जा रही हूं। मेरी चूचियों को देखकर तुम ज्यादा उत्तेजित मत होना।

 

उसके कहने पर मैंने अपने लंड को कुर्सी के हैंडल के साथ अपने हाथ से दबा लिया। मुठ मारने से रोकने का मेरे पास यही एक तरीका था। उधर मोना ने ब्रा उतार दी और उसके चूचे हवा में झूल गये।

 

मोना ने अपने रसीले चूचों पर तेल डालना शुरू कर दिया। मालिश करने वाले तेल से उसके स्तन पूरे चिकने हो चुके थे। उसने पेट को भी चिकना कर लिया था।

 

अब उसने अपनी बॉडी के सामने वाले हर भाग पर तेल मालिश करना शुरू कर दिया। उसने अपने दोनों ही चूचों को दबाया और भींचा। भींचते हुए वो सिसकार भी रही थी जो मुझे और ज्यादा उत्तेजित कर रहा था।

 

देखते ही देखते उसके चूचे चिकने होकर उन पर गिरने वाली एक सफेद रोशनी में नहा गये थे। फिर कुछ पल बाद वो उठी और दूसरी तरफ घूम गयी। उसकी मोटी गोल गांड अब मेरे सामने थी।

 

फिर वो आगे की ओर झुक गयी और उसने धीरे से अपनी पैंटी उतार दी। उसकी मोटी गांड नंगी हो गयी और फिर उसने अपने पैरों को फैला लिया।

 

अपने हाथों से उसने चूतड़ों के दोनों पहाडों को एक दूसरे अलग किया और उसकी गांड का भूरा छेद और उसकी चूत के गुलाबी होंठ अब मुझे अच्छी तरह दिखने लगे।

 

हाथ से बोतल को भींचते हुए वो अपनी पीठ पर तेल की एक निरंतर धार गिराये जा रही थी। उसने देखते ही देखते बोतल को खाली कर दिया। उसको फिर उसने एक तरफ फेंक दिया जैसे कि उससे उसको कुछ ज्यादा ही ऊर्जा मिल गयी हो।

 

उसके चिकने हो चुके बदन को देखकर अब मैं अपने आपको अपने लंड को रगड़ने से नहीं रोक सकता था। ज्यादा देर तक टिकने के लिए मैंने अपने लंड पर थूक डाला और फिर उसको हल्के हल्के हाथ से धीरे धीरे सहलाने लगा।

 

अब उसने अपनी गांड के दोनों गोलों को दोनों हाथों से पकड़ लिया था और तेल को अच्छी तरह से फैलने दे रही थी। वह अपनी जांघों की मालिश करने के लिए आगे की ओर झुकी और अपने पैरों के नीचे तक चली गई।

 

फिर उसने अपनी गांड पर थप्पड़ मारा और एकदम से सिसकार उठी। मैं इसके लिए तैयार नहीं था और मुझे बहुत हैरानी हुई। उसकी इस चुदासी हरकत से मेरे अंदर की कामवासना और ज्यादा भड़क उठी।

 

अपने लंड को मैं अब जोश में मुठियाने लगा। मैं चाह कर भी अपने हाथ को अपने लंड पर फिरने से नहीं रोक सकता था। मेरी नजर मोना की उभरी हुई गांड पर जैसे गड़ गयी थी। मैं अपने मुंह को खोल कर उत्तेजना भरी तेज सांसें ले रहा था।

 

शायद मोना को भी मेरी उत्तेजना का वेग पता चल गया था। उसने उसी वक्त अपनी चूत में उंगली डाल ली। उंगली चूत में जाते ही वो आनंद में सिसकार उठी।

 

अब वो सिसकारते हुए एक हाथ से अपनी चूत में उंगली करने लगी और दूसरे हाथ की उंगलियों से उसने अपनी चूत के होंठों को फैला दिया। ये नजारा देखकर मेरी उत्तेजना अपने चरम पर पहुंच गयी।

 

मैं तेजी से लंड की मुठ मारने लगा और लंड जैसे टूटने को हो गया। मुझे अपने वीर्य की गति नीचे से उठकर ऊपर आती हुई महसूस होने लगी और कुछ ही झटकों के बाद मेरे लंड से मेरे माल की पिचकारी बाहर निकल पड़ी।

 

उस मॉडल लड़की ने प्यार से मेरी ओर देखा कि मैं अपना माल निकाल चुका था। वो चाह रही थी कि मैं थोड़ी और ज्यादा देर टिक पाता। मैंने उसको वादा किया कि जल्द ही मैं अगले सेक्स चैट सेशन के लिए फिर से लौटूंगा।

 

अंत में मोना ने मुझे एक फ्लाइंग किस दी और गुडबाय कहा।

WhatsApp पर किसी लड़की के साथ विडिओ सेक्स चैट करने का यह मेरा पहला अनुभव था जो की काफी गजब का था। फिर मैं लगभग रोज़ ही अलग अलग लड़की के साथ विडिओ चैट के द्वारा मजे करने लगा। मुझे इसमें काफी मजा आने लगा था।

संबधित कहानियां
लड़की का कौनसा अंग पुरुषों को ज्यादा आकर्षक लगता हैं ?
लड़की का कौनसा अंग पुरुषों को ज्यादा...
Most Beautiful Sexy Girls - देखो और मजे करो  💦💦💦
Most Beautiful Sexy Girls - देखो...
अगर ये लड़की आपको मिल जाए तो आप इसके साथ क्या क्या करना चाहोगे
अगर ये लड़की आपको मिल जाए तो आप...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!