कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

मम्मी और बहन ने पराए मर्दों से चुदवाया और फिर मैंने उनके ऐसे मजे लिए 
@Kamvasna 04 मई, 2023 8733

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।
मेरे घर पर मैं, बहन, मम्मी और पापा रहते है। मम्मी और पापा चुदाई के शौकीन है तो बचपन से वो हमारे सामने लगभग नंगे ही रहते है। जिस कारण मैं और बहन भी नंगे रहने लगे। फिर पापा और मम्मी और हमारे सामने चुदाई भी करने लगे। पापा और मम्मी को चुदाई करता देख मेरा लंड खड़ा हो जाता और बहन की चुत गीली हो जाती है। ये देखकर पापा और मम्मी हंसने लग जाते है। फिर पापा और मम्मी ने मुझे और बहन को चुदाई के बारे में सब समझाया। फिर मम्मी ने मुझे और पापा ने बहन को चुदाई करना सिखाया। चुदाई में मुझे और बहन को इतना मजा आता के मैं अपना लंड मम्मी की चुत में डाले ही रखता और बहन भी पापा के लंड से खेलती रहती। फिर एक बार पापा मम्मी से कर रहे थे और हम उन्हे देख रहे थे। फिर मैं और बहन करने लगे। फिर पापा और मम्मी झड़ गए तो वो हम दोनों भाई बहन को चुदाई करते हुए देखने लगे और वो काफी खुश हुए। फिर हम झड़ गए तो मम्मी बोली के तुम दोनों अब जवान हो गए हो तो अब पूरे मजे लो। 
 
फिर हम चारों एक साथ सोने लगे और जमकर चुदाई करने लगे। घर में नंगे रहने के कारण बहन काफी खुल गई थी और उसे अब छोटे कपड़े पहनने में बिल्कुल शर्म नहीं आती थी। फिर एक बार हम एक शादी में गए तो बहन ने लहंगा चोली पहना। उसमें बहन बहुत सेक्सी लग रही थी और सबकी निगाहें बहन पर ही थी। मैं और पापा भी बहन की एक-एक बार चुदाई कर चुके थे। शादी रात में थी और बहन जब पेशाब करने गई तो बहन को 2 मर्दों ने पकड़ लिया और पकड़कर पीछे की तरफ ले जाकर चुदाई करने लगे। फिर मैं घूमता हुआ पीछे पहुँचा तो देखा के दो आदमी एक लड़की की चुदाई कर रहे थे और जब मैंने देखा के वो नंगी लड़की और कोई नहीं बल्कि मेरी बहन है तो ये देखकर मेरा लंड खड़ा हो गया। मेरी बहन उनसे काफी मजे से कर रही थी और पूरी नंगी थी। फिर उन्होंने बहन को कई बार चोदा और मैंने उनकी विडिओ भी बना ली। 
 
 
फिर वो दोनों झड़ गए तो वो आराम करने लगे। बहन ने भी उनका पूरा साथ दिया था तो फिर बहन ने उनसे दोबारा चुदने का वादा किया तो फिर वो दोनों आदमी चले गए और फिर मैं बहन के पास चला गया और बहन से पूछा के मजा आया। फिर हम दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराने लगे। फिर हम दोनों वापिस आ गए। फिर हम सब घर आ गए और घर आने के बाद सब कुछ मम्मी पापा को बताया तो पापा बोले के उन दोनों पर रेप करने का केस करना चाहिए। फिर बहन बोली के जाने दो पापा मैंने भी उनके साथ काफी मजे लिए थे। ये सुनकर पापा हँसते हुए बोले के तुझे मजा आया तो फिर ठीक है। फिर मम्मी ने बहन से पूछा के उन्होंने तुम्हें कैसे कैसे चोदा। फिर बहन ने मम्मी को सब कुछ बताया। जिसे सुनकर मम्मी गरम हो गई। फिर मम्मी का मन भी बाहर के मर्दों से चुदाई करवाने का करने लगा। फिर मम्मी भी शादी वगेरह में सेक्सी बनकर जाने लगी। फिर मम्मी ने भी कई मर्दों से चुदवा लिया। अब वो दोनों माँ बेटी चुदवा चुकी थी तो वो पहले से भी ज्यादा खुल चुकी थी। जिस कारण वो अब मुझे और पापा को खूब मजे देने लगी। फिर पापा तो अपने काम मैं बिजी रहते और हम तीनों चुदाई में बिजी रहने लगे। हम तीनों दिन भर चुदाई के ऐसे मजे लेते और वो दोनों भी मुझसे खूब चुदवाती। 
 
 
मैं उन दोनों को अलग अलग पोज में चोदता और घर के अंदर तो वो नंगी रहती ही थी घर के बाहर भी जब भी मौका मिलता मैं उन दोनों को नंगी कर देता और वो दोनों भी बड़ी शान से नंगी होकर घूमती। फिर तो वो दोनों घर पर आने वाले भिखारी से लेकर, दूधवाले, सब्जीवाले और भी पता पता नहीं किस किस के सामने नंगी हो चुकी है और चुदवा भी चुकी है। मैं भी उनके साथ मिलकर मम्मी और बहन की चुदाई करता। फिर ऐसे ही हमारे मजे चल रहे है। 
 

 

संबधित कहानियां
बीवी की चुदाई के लिए एक प्राइवेट नौकर रखा
बीवी की चुदाई के लिए एक प्राइवेट...
मेरी रंडी माँ बहन का दूध पीकर चुदाई की
मेरी रंडी माँ बहन का दूध पीकर...
पापा, मम्मी, भाई और मैं एक बेड पर नंगे
पापा, मम्मी, भाई और मैं एक बेड...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!