कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

मेरी जवान सेक्सी मम्मी को अपनी बीवी बनाया 
@Kamvasna 04 मई, 2023 6649

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

मेरी उम्र अभी 18 साल है और मेरी मम्मी 38 साल की है। पापा 3 साल पहले गुजर चुके है तो घर पर अब हम दोनों ही रहते है। फिर एक दिन मैंने मम्मी को गलती से नंगी देख लिया तो मैंने देखा के मम्मी का बदन अभी भी किसी जवान लड़की जैसा ही है। छोटे छोटे बोबे और पतली कमर। ये देखकर मैं देखता ही रह गया। मैंने बहुत सी कहानियाँ पढ़ रखी थी जिसमे बेटा अपनी माँ की चुदाई करता है। फिर मैं भी मम्मी की चुदाई के सपने देखने लगा और उनके नाम पर अपना लंड हिलाने लगा। कुछ ऐसा ही हाल मम्मी का था। मम्मी भी दोपहर के टाइम अपनी चुत में उंगली करती थी। वो उंगली करती तब मैं उन्हे देखा करता था। 

 

फिर एक दिन मम्मी तो झड़कर शांत हो गई और मैं कमरे के बाहर आखें बंद करके अपना लंड हिलाता रहा। फिर मम्मी जब कपड़े पहनकर बाहर आई तो वो मुझे अपना लंड हिलाता देखकर हैरान हो गई। मम्मी को देखकर मैं भी काफी घबरा गया। फिर मैं जल्दी से अपनी पैंट ऊपर करके अपने कमरे में चला गया और अंदर से कमरा बंद कर लिया। फिर कुछ देर बाद मम्मी आई तो कमरा का गेट बंद देखकर वो परेशान होने लगी। उन्होंने सोचा शायद मैं कुछ गलत कदम ना उठा लूँ। फिर मम्मी ने मुझे आवाज दी के बेटा गेट खोल दे मैं तुझे कुछ नहीं कहूँगी। तू ही मेरा एक सहारा है। तुझे कुछ हो जाएगा तो मैं किसके भरोसे जियूँगी। फिर ये सब सुनकर मैंने गेट खोल दिया तो फिर मम्मी अंदर आकर मेरे गले लगकर रोने लगी। फिर मैं मम्मी को चुप करवाने लगा और साथ मैं उनकी कमर सहलाने लगा। 

 

मम्मी मेरी छाती से लगी हुई थी। मेरा मुँह मम्मी की गर्दन के पास था तो मैं फिर मम्मी की गर्दन पर किस करने लगा। फिर गर्दन पर किस करते करते मैं मम्मी के गालों पर किस करने लगा। मम्मी ने कुछ नहीं कहा तो फिर मैं उनके बोबो को सहलाने लगा और मम्मी आँखें बंद करके मजा लेने लगी। फिर मैं नंगा हो गया तो मम्मी मेरे लंड को देखने लगी और फिर मैं भी अपने लंड को सहलाने लगा। फिर मैंने मम्मी को भी नंगा कर दिया और फिर मम्मी को ले जाकर बेड पर लेटा दिया और उनके बदन को चूमने लगा। फिर मैं मम्मी की चुत चूसने लगा। मम्मी की चुत काफी पानी छोड़ रही थी। मैं अपनी गर्लफ्रेंड से सेक्स कर चुका था तो मुझे चुदाई का पूरा अनुभव था। फिर मैंने ज्यादा देर न करते हुए मम्मी की चुत में लंड डाल दिया। काफी सालों बाद मम्मी की चुत में लंड गया था तो मम्मी को थोड़ा दर्द हुआ था। 

 

मम्मी के तब पीरीअड भी चल रहे थे तो जब मैंने लंड को बाहर निकाला तो लंड पर खून लगा था। ये देखकर मुझे ऐसे लगा जैसे मैंने किसी जवान लड़की की सील तोड़ी है। फिर मैं मम्मी की चुदाई करने लगा तो मम्मी भी पूरा साथ देने लगी। फिर उस दिन हमने कई बार चुदाई की। फिर मैंने मम्मी से कहा के आपका बदन अभी भी किसी जवान लड़की जैसा ही है ऐसा क्यों। फिर मम्मी बोली के तेरे पापा मेरे बदन को ज्यादा सहलाते नहीं थे। इस कारण मेरा बदन ऐसा है। साथ मैं पतली हूँ सदा से ही तो बदन पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ा। फिर मैं बोला के अब से आप मेरी गर्लफ्रेंड हो। फिर मम्मी हँसकर बोली के अब तो तू मुझे चाहे कुछ भी बना ले। फिर इस प्रकार हम कई दिनों तक चुदाई करते रहे। 

 

फिर मम्मी प्रेग्नेंट हो गई तो फिर मैंने बच्चा गिरवाने के लिए कहा। फिर मम्मी ने मना कर दिया और बोली के मैं इस बच्चे को जन्म दूँगी और तुम्हारी बीवी बनकर रहूँगी अब से। ये सुनकर मैं काफी खुश हुआ। फिर हम दूसरी जगह चले गए और वहाँ जाकर पति पत्नी की तरह रहने लगे। किसी को जरा भी शक नहीं हुआ। फिर मम्मी नें हमारे एक बेटे को जन्म दिया। हम दोनों काफी खुश थे। फिर बेटे के जन्म के बाद मैं और मम्मी चुदाई करने लगे। इस बार हम अलग अलग तरीके से चुदाई करते। मैं मम्मी के लिए अलग अलग तरह की ड्रेस लेकर आया। वो ड्रेस जब पहनती तो बहुत सेक्सी लगती। हम चुदाई काफी इन्जॉय करते थे। 

 

फिर इसका असर ये हुआ के मम्मी डेढ़ साल बाद फिर से प्रेग्नेंट हो गई। फिर मैं मम्मी को डॉक्टर के पास ले गया तो डॉक्टर बोला के मम्मी बच्चे को जन्म दे सकती है। तब मम्मी की उम्र 41 साल थी। फिर मम्मी ने एक लड़की को जन्म दिया। इस प्रकार हमारी फॅमिली पूरी हो गई। फिर मैंने मम्मी का ऑपरेशन करवा दिया ताकि फिर से मम्मी प्रेग्नेंट ना हो जाए। फिर हम हंसी खुशी रहने लगे। फिर 20 साल के बाद मैं 40 का हो गया और मम्मी 60 के लगभग हो गई। लेकिन मम्मी लगती 40 की थी। हमारे दोनों बच्चे भी जवान हो गए थे। मैं और मम्मी काफी सेक्सी मिजाज के थे इसका असर हमारे बच्चों पर भी पड़ा था। कुछ उनकी उम्र ही ऐसी ही थी की बेटा अपना लंड हिलाने लगा था और बेटी चुत में उंगली करने लगी थी। 

 

ऐसा करते हुए मम्मी ने उन्हे पकड़ लिया था। जिस कारण वो भी काफी घबरा गए थे। फिर मम्मी ने उन दोनों को हमारे बारे में बताया तो वो ये सुनकर हैरान हो गए। उन्हे यकीन ही नहीं हो रहा था। उन्हे ऐसे देखकर मैं और मम्मी हंसने लगे। फिर बेटा मम्मी से बोला के आप मेरी दादी हो या माँ। फिर मम्मी हँसकर बोली के तू कुछ भी समझ ले। मम्मी को शॉर्ट ड्रेस पहनने का काफी शौक था तो मम्मी घर पर ऐसी ही ड्रेस पहनती थी। बच्चे जवान हो गए थे तब भी मम्मी जब हम गोवा वगेरह घुमने जाते तो मम्मी बिकीनी में रहती और घर पर भी ऐसे ही घूमती रहती। जिस कारण घर में माहोल काफी खुला था। 

 

फिर मम्मी को देखकर बेटी भी बिकीनी में रह लेती थी। फिर मम्मी ने मुझसे हमारे बेटा बेटी को चुदाई सीखाने के लिए कहा। फिर मम्मी बेटे से और मैं बेटी से करने लगा। उन्हे भी इसमें काफी मजा आने लगा। फिर हम घर पर बिल्कुल नंगे रहने लगे और बस चुदाई करने लगे। मम्मी 60-65 साल की थी। लेकिन फिर भी बहुत मजे से चुदवाती थी। फिर मैंने और बेटा मिलकर मम्मी की चुदाई करते और फिर बेटी की चुदाई करते। फिर इसी तरह चुदाई करते करते कई साल निकल गए। फिर मम्मी 75 की हो गई और मैं 55 का। बेटा और बेटी लगभग 30 साल के होने वाले थे। फिर बेटी बेटे से प्रेग्नेंट हो गई तो फिर उसे एक लड़की हुई। फिर इसके कुछ साल बाद एक लड़का भी हो गया। अब बेटा और बेटी भी अपनी जिंदगी खूब इन्जॉय करने लगे। फिर कुछ सालों बाद उनके बच्चे भी जवान हो गए। मम्मी 80 साल की हो चुकी थी लेकिन अभी तक काफी चुस्त थी। फिर हमारे जवान पोत पोती भी हमसे मस्ती करते। मम्मी ने अपने पोते से चुदाई करवाई और मैंने भी अपनी पोती की चुदाई की। 

 

फिर हम सब साथ मिलकर चुदाई करते। फिर मम्मी एक दिन चल बसी। लेकिन उनके जाने का हममें से किसी को कोई दुख नहीं था क्योंकि वो अपनी जिंदगी बहुत मजे से जीकर गई थी। फिर उनके जाने के बाद भी हमारी मस्ती चलती रही। मैं बेटी से और अपनी जवान पोती से खूब मस्ती करता। फिर बस इसी तरह हमारी जिंदगी चलती रही और हम मजे से चुदाई करते रहे। 

 

 

संबधित कहानियां
विधवा मम्मी ने अपने बेटे से चुदकर अपनी प्यास बुझाई
विधवा मम्मी ने अपने बेटे से चुदकर...
जिसकी मम्मी ऐसी हो उसे और क्या चाहिए
जिसकी मम्मी ऐसी हो उसे और क्या...
मम्मी पोंछा लगा रही थी तो बेटे ने ये कर दिया
मम्मी पोंछा लगा रही थी तो बेटे...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!