कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

मेरी बहन की चुत देख लो 
@Kamvasna 05 मई, 2023 1675

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

 

मेरी बहन दिखने मे इतनी खूबसूरत है के पूछो मत। बहन के मम्मे भी काफी बड़े बड़े है। मेरे मन में बहन की चुत देखने की काफी इच्छा थी। मेरा मानना था के बहन इतनी खूबसूरत है तो इसकी चुत पता नहीं कितनी खूबसूरत होगी। लेकिन मैं कहता कैसे बहन से मुझे तुम्हारी चुत देखनी है। मैं इस बात से बहुत परेशान रहने लगा। मुझे उदास देखकर बहन ने मुझसे पूछा भी के क्या बात है। लेकिन मैंने उसे कुछ नहीं बताया। 

 

फिर एक बार हम कहीं से आ रहे थे। हम सड़क पर चल रहे थे। तभी अचानक पीछे से एक गाड़ी आई। गाड़ी सीधी बहन को लगने वाली थी तो मैंने बहन को धक्का देकर गाड़ी से बचा लिया। फिर उस दिन बहन मुझसे बोली के भाई तुमने आज मेरी जान बचाई है। तुम्हारा ये एहसान मुझ पर जिंदगी भर रहेगा। अगर मैं तुम्हारे लिए कुछ कर सकती हूँ तो बताओ। फिर मैंने सोचा के ये ही असली मौका है। 

 

फिर एक दिन जब घर पर कोई नहीं था तो मैंने बहन से कहा के तुम गलत मत समझना लेकिन मुझे तुम्हारी पेशाब वाली जगह देखनी है। ये सुनकर बहन हंसने लगी। फिर वो कुछ नहीं बोली। फिर वो मुझे अपने कमरे में ले गई और मेरे सामने नंगी हो गई और फिर मुझे अपनी एक टांग ऊपर करके अपनी चुत दिखाने लगी। बहन की चुत देखकर तो मैं देखते ही रह गया। फिर मैंने बहन की कुछ फोटो भी ली। 

संबधित कहानियां
लड़की का कौनसा अंग पुरुषों को ज्यादा आकर्षक लगता हैं ?
लड़की का कौनसा अंग पुरुषों को ज्यादा...
Most Beautiful Sexy Girls - देखो और मजे करो  💦💦💦
Most Beautiful Sexy Girls - देखो...
अगर ये लड़की आपको मिल जाए तो आप इसके साथ क्या क्या करना चाहोगे
अगर ये लड़की आपको मिल जाए तो आप...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!