कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

लड़की को चुदाई के लिए कैसे तैयार करें 
@Kamvasna 27 अप्रैल, 2023 17437

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

 

आप ये पोस्ट पढ़ रहे हो तो जाहिर सी बात हैं के आपने एक लड़की पटा रखी हैं। अगर आपसे अभी तक कोई लड़की नहीं पटी हैं तो आप लड़की कैसे पटाये ये पोस्ट पढ़ सकते हैं। 

 


आज के युग मे देखा जाए तो कुछ ही ऐसी लड़कियां होती हैं जिनके की कोई बॉयफ्रेंड नहीं रहा हो या सीधे सीधे शब्दों में कहूँ की जिसने चुदाई की ना हो। अगर लड़की पहले चुदाई कर चुकी हैं तो फिर वो चुदवाने के लिए ज्यादा टाइम नहीं लेगी और अपने आप ही आपके लंड पर आकर बैठ जाएगी। 

अगर आपकी ऐसी लड़की गर्लफ्रैंड बनी हैं या अपनी पटाई हैं जिसने की पहली बार ही किसी को बॉयफ्रेंड बनाया हो या वो पहली बार ही चुदाई करवाने वाली हो तो आपके लिए थोड़ी मुश्किल पैदा हो सकती हैं। 

 


इसके भी दो पहलूँ हो सकते हैं। अगर आपको पहले चुदाई का अनुभव हैं तो आप जैसे तैसे करके लड़की को चुदवाने के लिए तैयार कर लोगे।

 


अगर आपका भी पहली बार हैं तो आपके लिए ये सब अनुभव एक दम नया होगा और आपको हर तरीके से तैयार रहना होगा। अगर आपको ऐसा लग रहा हैं के आपसे नहीं हो पायेगा तो आप किसी कॉल गर्ल या रंडी के पास जा सकते हो। वो कुछ देर में ही आपको इसमें एक्सपर्ट बना देंगी। अगर आप उसके पास नहीं जाना चाहते तो आप फोन में चुदाई की वीडियो देखो और पहले अपने आपको तैयार करो। फिर आती हैं लड़की की बात तो एक बात मैं यहीं स्पष्ट कर दूं के लड़कियों को चुदवाने की इच्छा लड़को को चोदने की इच्छा से काफी गुना अधिक होती हैं। लेकिन परेशानी ये हैं कि वो पहल नहीं करना चाहती हैं। इसलिए आपको ही लड़की के इशारे समझने होंगे और आपको ही उसे पकड़कर नंगी करना होगा। 

 


आपको ऐसा करते टाइम उससे अच्छा महसूस करवाना होगा। ऐसा ना हो के आप किसी बलात्कारी की तरह उस पर टूट पड़े और उसका बलात्कार ही कर दे। ऐसा नहीं होना चाहिए। 

 


पहले आप लड़की को अपनी बांहों में लो। फिर उसके बोबे दबाना शुरू करो। अगर लड़की कुछ नहीं कहती हैं तो उसके बदन को सहलाना शुरू कर दो। फिर पहले खुद नंगे हो जाओ और अपना खड़ा लंड उसके हाथों में दे दो। वो गर्म हो गई होगी तो वो आपका लंड अपने आप ही सहलाने लगेगी। फिर आप धीरे धीरे उसके भी कपड़े निकाल कर उसे नंगी कर दो। फिर उससे चिपककर उसके बदन को सहलाओ और फिर उसे बिस्तर पर लेटाकर उसके बदन के हर अंग अंग को चूमो। इससे वो इतनी गर्म हो जाएगी के वो खुद ही आपका लंड मांगने लगेगी। फिर अपने लंड पर तेल या क्रीम लगाकर उसकी चुत में डाल देना। उसे थोड़ा दर्द होगा पर रूकना मत। थोड़ी देर बाद उसका दर्द खत्म हो जाएगा तो फिर धक्के धक्के लगाने लग जाना। कंडोम का इस्तेमाल कर लेना पहली बार। फिर चाहे सीधे ही कर सकते हो लेकिन पानी बाहर ही निकालना। 

फिर वो और आप झड़ जाओ तो फिर थोड़ी देर के आराम के बाद फिर दूसरा राउंड शुरू कर देना। फिर अगर सम्भव हो तो उसकी गाँड भी मार लेना। ताकि चुदाई पूरी हो सके। उसे किसी तरह बातों में लेकर गाँड में डाल देना। इससे वो चाहे रोने ही क्यों ना लग जाये दर्द के कारण लेकिन लंड बाहर मत निकालना। क्योंकि अगर लंड एक बार बाहर निकल गया तो फिर वो कभी गाँड नहीं मरवायेगी। फिर लंड अंदर बाहर करना। फिर दर्द कम हो जाएगा तो फिर उसे भी मजा आने लगेगा। 

फिर इसके बाद उसे लंड भी चुस्वा लेना। फिर तो वो पूरी आपकी हो जाएगी। पहली चुदाई के बाद कुछ दिन तो उसे दर्द होगा लेकिन फिर चुत और गाँड में ऐसी खुजली होगी के फिर वो आपको चुदाई के कहने का मौका ही नहीं देगी। इससे पहली ही वो आप पर चढ़ जाएगी। 

 


पहली बार चुदाई कर रहे हो तो ये बातें ध्यान रखना:-

1. चुदाई के लिए जगह ऐसी होनी चाहिए जहाँ कोई आने वाला न हो। वरना कहीं ऐसा ना हो के आपका लंड उसकी गाँड में आधा अंदर हो और बाहर से गेट कोई थपथपाने लग जाये।

2  कमरे के खिड़की दरवाजे अच्छी तरह बंद होने चाहिए। ताकि लड़की चिल्लाए तो भी बाहर किसी को ना सुनाई दे। 

3. पहली चुदाई को यादगार बनाने के लिए बेड और कमरे को अच्छी तरह सजा सकते हो और भी काफी कुछ कर सकते हो। जो आपको अच्छा लगे।

4. पहली चुदाई रात को ही करने का प्लान बनाना। जहाँ तक सम्भव हो सके। क्योंकि इससे किसी के आने और देख लेने का डर बिल्कुल खत्म हो जाएगा।

5. अगर हो सके तो अपने पास दर्द की टेबलेट रखना। ताकि चुदाई के बाद लड़की को दी जा सके। ताकि उसे दर्द महसूस ना हो और वो घर जाना चाहे तो आराम से जा सके। 

 


इसके अलावा भी और भी काफी बातें है जिनका ध्यान आप अपनी सुविधा के अनुसार रख सकते हो। 

चुदाई के टाइम पहली बार हर लड़की को दर्द होता हैं तो अब चुदाई बीच मे ही ना रोक देना। अगर दर्द बहुत ज्यादा हो रहा हो तब ही चुदाई रोकना। पर आम तौर पर ऐसा होता नहीं हैं। दर्द के कारण लड़की रोने भी लग सकती हैं। तो आप उस पर तरस खाकर रुक मत जाना। इससे लड़की में चुदाई का डर बैठ जाएगा और फिर वो आपको कभी चोदने नहीं देगी। याद रखें इस दर्द के बाद ही मजा शुरू होता हैं। 

चुत और गाँड से खून आये तो भी घबराना मत बस लगे रहना। कुछ देर के बाद खून रूक जाएगा अपने आप ही। 

बधाई हो! आप लड़की चोदना सीख गए हो। 

संबधित कहानियां
लड़कियों की नंगी फोटो |  Nude Girls Photos - 1
लड़कियों की नंगी फोटो | Nude Girls...
चुदाई विडिओ कलेक्शन | Sex Videos Collection - 1
चुदाई विडिओ कलेक्शन | Sex Videos...
लड़की कैसे पटाये? ये पढ़ने के बाद ये सवाल कभी नहीं पूछोगे
लड़की कैसे पटाये? ये पढ़ने के बाद...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!