कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

लड़की कैसे पटाये? ये पढ़ने के बाद ये सवाल कभी नहीं पूछोगे 
@maakadiwana 21 अप्रैल, 2023 4876

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

ladki kaise pataye

 

आजकल ये सवाल हर उस व्यक्ति के मन मे आता हैं जो जवान हो या शादी शुदा ना हो। बल्कि कई शादीशुदा आदमी भी सोचते हैं के कास कोई लड़की पट जाए तो मजा आ जाए। इस कारण वो इंटरनेट पर अक्सर लड़की कैसे पटाये ये लिखकर सर्च करते रहते हैं। पर अक्सर वो चीजे काम नहीं करती हैं और काम करती हैं तो सबके लिए काम नहीं करती हैं। 

 


बाकी लोगों के हिसाब से अगर लड़की पटानी हैं तो शक्ल सूरत से अच्छा दिखना चाहिए और हैंडसम होना चाहिए आदि वगेरह वगेरह लिखा होता हैं जो कि सच नहीं हैं। 

 


मैं आपको जो बताने वाला हूँ वो हर उम्र के पुरुषों पर लागू होगा और उन पर भी लागू होगा जो कि दिखने में बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं। मेरे बताए इस तरीके से आप लड़की पटाने में माहिर हो जाएंगे और लड़की भी ऐसी पटेगी जो कि आपको चुदाई में भी पूरा साथ देगी। 

 


लड़की पटाना एक कला हैं। अगर आप एक बार इस कला में माहिर हो गए तो फिर तो आपके लिए मानो स्वर्ग के दरवाजे ही खुल जाएंगे। क्योंकि वेदों, पुराणों जैसे ग्रंथो में भी कहा गया हैं के इस संसार मे यौन सुख से बड़ा और कोई अन्य सुख नहीं हैं। 

 


यहां लड़की से मेरा मतलब सिर्फ जवान लड़की से नहीं बल्कि हर उम्र की औरत से है। पर मैं जो तरीका बताने वाला हूँ वो सब पर समान रूप से लागू होगा। 

लड़की पटाने के लिए हमें बस कुछ बातों को ध्यान रखना होगा जिससे कि हमारा समय खराब ना हो और हम एक ही लड़की के चक्कर ना काटते रह जाएं। अगर आपको उस लड़की से प्यार व्यार हैं तो बात अलग हैं। फिर तो आप उसके पीछे लगे रहे।

 


1. लड़की चुनें

लड़की पटाने के लिए हमें पहले एक ऐसी लड़की ढूंढनी होगी जिसे हम पटा सके। वो लड़की कोई भी हो सकती हैं। वो आपके साथ स्कूल-कॉलेज में पढ़ने वाली हो सकती हैं या कोई आपके आस पड़ोस की लड़की हो सकती हैं। जैसे कोई आंटी या कोई विधवा औरत जो कि ज्यादा उम्र की ना हो। अगर आप एक बार ऐसी कोई लड़की ढूँढ़ लेते हैं तो फिर आगे का काम शुरू होता हैं। 

 


2. लड़की के बारे में जानकारी जुटाएं

फिर दूसरा काम ये हैं कि आप उस लड़की के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी इकठ्ठी करें। जैसे उसके घर मे कौन कौन हैं उसके दोस्त कौन कौन हैं उसका रोज का रूटीन क्या होता हैं। वो किससे ज्यादा मिलती हैं और कहाँ कहाँ जाती हैं। जितनी ज्यादा से ज्यादा जानकारी मिल पाएगी उतना आपके लिए अच्छा होगा। 

 


3. लड़की की कमजोरी पता करें

ये सब करने के बाद आपको उस लड़की के बारे में ऐसी बात पता करनी हैं जो कि उस लड़की को सबसे ज्यादा पसंद हो। वो बात या कोई चीज भी हो सकती हैं। अब मुझे नहीं पता के आप जो लड़की पटाना चाहते हैं वो आपके साथ पढ़ती हैं या आपसे उम्र में बड़ी हैं या छोटी हैं। वो कोई भी हो ये सब बातें आपको पता करनी ही हैं। 

 


4. लड़की से नजदीकियाँ बढ़ाये

आपको किसी तरह उस लड़की की नजरों में आना हैं और उसे पता लगना चाहिए के आपके नाम से कोई लड़की इस दुनिया में हैं। इसके लिए आपको अपना दिमाग लगाकर कोई ट्रिक अपनानी होगी। लड़की से हंसी मजाक वाली बातें करें और उसे खूब हंसाये या वो कोई मुसीबत में हैं तो उसकी सहायता करें। इससे लड़की का विस्वास आप पर बन जायेगा और फिर आप जो चाहे वो कर सकते हो। 

 


5. लड़की के मन को परखें

ये पॉइंट सबसे महत्वपूर्ण हैं। अगर आपको किसी तरह ये पता चल जाये के लड़की के मन मे क्या चल रहा हैं या वो क्या चाहती हैं तो आप लड़की पटाने की जंग आसानी से जीत जाएंगे। क्योंकि सब लड़कीयाँ एक जैसी नहीं होती हैं। कुछ लड़कियों के पहले भी बॉयफ्रेंड रह चूके होते है और उन्हें सिर्फ लंड चाहिए होता हैं। वो चुदाई की भूखी होती हैं। अगर ऐसी कोई लड़की आपको मिलती हैं तो आप बस उसे पकड़कर उसकी चुदाई शुरू कर दें। वो कुछ नहीं कहेंगी। 

 


6. लड़की की हर बात माने

हर लड़की आदमी को हमेशा अपने नीचे रखना चाहती हैं तभी वो आपके सामने खुलकर बातें करेंगी और आपको मजे भी देगी। ये कड़वी सच्चाई हैं। आप लड़की के सामने ऐसे व्यवहार करो ताकि लड़की को लगे के आप उसका हर कहा मानोगे और वो सब कुछ करोगे जैसा कि वो कहेगी। इसका असर आपको सामान्य जिंदगी में तो कम ही देखने को मिलेगा पर आप जब उसव संभोग कर रहे होंगे तो तब लड़की को ऐसे लगेगा जैसे आप उसकी चुदाई नहीं कर रहे बल्कि वो आपको कर रही हैं। जिससे कि वो आपसे पूरी तरह खुलकर करेगी और आपका मजा दुगुना हो जाएगा। 

आजकल यही हो रहा हैं। बड़ी उम्र की औरतें जवान लड़को से करवा रही हैं और जवान लड़कियां अपने से ज्यादा उम्र के मर्दों के साथ कर रही हैं। इसका यही कारण हैं कि जब कोई औरत अपने से कम उम्र के लड़के से करती हैं तो वो उसे अपने से ऊपर नहीं समझती हैं और फिर उससे जैसे चाहे वैसे करती हैं। जिससे उन दोनों को काफी मजा आता हैं। इसी प्रकार जब कोई बड़ी उम्र का मर्द अपने से छोटी उम्र की लड़की से करता हैं तो वो उस लड़की को अपने से नीच समझता हैं और उसकी जमकर चुदाई करता हैं। जिससे लड़की को बहुत मजा आता हैं और फिर वो बस अपने से बड़ी उम्र के मर्दों से ही चुदवाना ज्यादा पसंद करने लग जाती हैं। 

 


ये पॉइंट पढ़कर आप मे से कुछ ज्यादा बुद्धिमान लोग सोच रहे होंगे के ये तो सब नॉर्मल हैं ये तो हमे पता ही हैं। उनसे मैं कहना चाहूंगा के अगर आपको सब पता ही हैं तो आप ये पोस्ट क्यों पढ़ रहे हो। आप जाकर किसी लड़की को पटाने की कोशिश करो। अगर पट जाए तो बहुत अच्छी बात हैं अगर नहीं पटती हैं तो दोबारा आकर ये पोस्ट ध्यान से पढ़ना। 

 


इसके अलावा आपकी किस्मत भी आपके साथ होनी चाहिए। जिससे खूबसूरत से खूबसूरत लड़की आपके कदमो में आ जाएंगी। 

आजकल प्यार से ज्यादा लोग चुदाई को पसंद करते हैं। अगर एक काला बदसूरत सा आदमी जिसकी बॉडी काफी अच्छी हो तो उसे कोई भी लड़की पसंद करेगी। चाहे लड़की खुद कितनी भी खूबसूरत क्यों ना हो। वो इस बारे में बिल्कुल नहीं सोचेगी। आजकल यही हो रहा हैं। औरत को वो मर्द ही ज्यादा पसंद होते है जो कि उनकी प्यास बुझा सके। वो चाहे दिखने में कितने भी बदसूरत क्यों ना हो। 

संबधित कहानियां
लड़कियों की नंगी फोटो |  Nude Girls Photos - 1
लड़कियों की नंगी फोटो | Nude Girls...
चुदाई विडिओ कलेक्शन | Sex Videos Collection - 1
चुदाई विडिओ कलेक्शन | Sex Videos...
लड़की को चुदाई के लिए कैसे तैयार करें
लड़की को चुदाई के लिए कैसे तैयार...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • @Kamvasna

    1 वर्ष पहले

    💋


    2    0

    अभी तक कोई रिप्लाइ नहीं किया गया है!