कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

जीजाजी और बहन की सुहागरात की विडिओ लीक हो गई 
@Kamvasna 04 मई, 2023 3334

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।
जब बहन का रिश्ता किया तब जीजाजी ने बताया के वो एक कंपनी में काम करते है। लेकिन क्या काम करते है ये नहीं बताया था। फिर जीजाजी और बहन की शादी हो गई तो फिर उन्होंने चुपके से अपनी सुहागरात का एक विडिओ बना लिया और फिर उसे इंटरनेट पर डाल दिया। फिर कुछ दिनों में ही उस विडिओ को करोड़ों लोगों ने देख लिया। जीजाजी ने उस विडिओ का केवल छोटा सा पार्ट ही डाला था और फिर फूल विडिओ के बदले जीजाजी ने कुछ रुपये रख दिए। ताकि अगर किसी को फूल विडिओ देखनी हो तो वो उस विडिओ के पैसे चुकाकर देख सके। फिर उस विडिओ को काफी लोगों ने खरीद लिया। जिस कारण जीजाजी की काफी कमाई हो गई। 
 
 
फिर जब ये सब बात जीजाजी ने बहन को बताई तो बहन पहले तो काफी नाराज हुई लेकिन फिर पैसे देखकर वो खुश हो गई। फिर जीजाजी ने अपने काम के बारे में बहन को बताया तो बहन सुनकर हैरान हो गई। जीजाजी पॉर्न फिल्मों में काम करते थे। फिर जीजाजी ने बताया के इसमें काफी पैसा है तो बहन ने जीजाजी से कुछ नहीं कहा। फिर वो विडिओ एक दिन मेरे सामने आ गई तो वो विडिओ देखकर मुझे भी काफी गुस्सा आया। फिर मैंने बहन के पास फोन किया तो बहन ने मुझे सब कुछ समझाया और फिर अपने पास बुलाया। फिर मैं वहाँ गया तो फिर जीजाजी और बहन ने मुझे सब कुछ बताया और मुझे काफी पैसे भी दिए ताकि मैं अपना कोई काम शुरू कर सकूँ। 
फिर जीजाजी ने मेरे सामने ही बहन से पॉर्न फिल्मों में काम करने के लिए पूछा। फिर ये सुनकर बहन शर्माने लगी। फिर जीजाजी ने मुझसे बहन को समझाने के लिए कहा। फिर जीजाजी बोले के अभी तुम जवान हो। कुछ साल ये काम कर लो और काफी सारे पैसे कमा लो। फिर हम सारी जिंदगी आराम से रहेंगे। फिर जीजाजी कि ये बात मुझे भी काफी पसंद आई तो फिर मैंने भी बहन से पॉर्न फिल्मों में काम करने के लिए कहा तो फिर बहन को मानना पड़ा। फिर बहन चाय बनाने चली गई तो फिर मैंने भी जीजाजी से पॉर्न फिल्मों में काम दिलवाने के लिए कहा तो जीजाजी बोले के तुम कुछ दिन मेरे साथ रहो। फिर जब कोई चांस मिलेगा तो मैं तुम्हें काम दिलवा दूंगा। ये सुनकर मैं काफी खुश हुआ। 
 
फिर बहन चाय लेकर आ गई तो फिर हम सब चाय पीने लगे। फिर बहन कहने लगी के मुझे शर्म आएगी इतने लोगों के सामने करने में। फिर जीजाजी बोले के तुम फिक्र मत करो। शूटिंग के टाइम ज्यादा लोग नहीं होते है। तुम शूटिंग के टाइम शर्म के बारे में नहीं पैसों के बारे मे सोचना फिर तुम्हारी शर्म अपने आप चली जाएगी। फिर जीजाजी नें कहा के कुछ दिन बाद शूटिंग करेंगे। इतने दिन में हम प्रैक्टिस करेंगे। फिर तुम्हारी शर्म अपने आप चली जाएगी। फिर उस दिन शाम को हम सब जीजाजी और बहन के कमरे में चले गए। फिर जीजाजी ने मुझे अपने फोन के केमरे से विडिओ बनाने के लिए कहा तो फिर मैं फोन का विडिओ कैमरा शुरू करके खड़ा हो गया। फिर जीजाजी में बहन से नंगी होने के लिए कहा तो बहन मुस्कुराने लगी लेकिन फिर वो किसी तरह अपने कपड़े उतारने लगी और फिर नंगी हो गई। 
 
फिर जीजाजी भी नंगे हो गए। फिर जीजाजी ने बहन से कहा के तुम ये सोचो के इस कमरे में हमारे सिवा कोई नहीं है और ये भी सोचो के इसके बाद तुम्हें बहुत सारे पैसे मिलने वाले है और खुलकर सेक्स करो। फिर बहन ने वैसा ही किया और फिर जीजाजी और बहन सेक्स करने लगे। उन्हे सेक्स करता देखकर मेरा लंड भी खड़ा भी हो गया। मेरी बहन के गदराए जिस्म को देखकर मुझसे नहीं रहा गया तो फिर मैं अपना लंड बाहर निकालकर हिलाने लगा। उधर जीजाजी और बहन झड़ गए थे और फिर बहन ने मुझे लंड हिलाते हुए देखा तो बहन हंसने लगी। फिर मैं भी झड़ गया। फिर जीजाजी से बोले के कोई बात नहीं ये तुम्हारा फर्स्ट टाइम है ऐसे हो जाता है कई बार। फिर हम सबने साथ बैठकर जीजाजी और बहन की सेक्स विडिओ देखी। फिर विडिओ देखते टाइम जीजाजी ने बहन को कुछ टिप्स दिए ताकि वो अच्छी तरह से ऐक्टिंग कर सकें। 
 
फिर जीजाजी बोले के तुम्हें देखकर पता नहीं कितने लोगों ने अपने लंड हिलाए होंगे। तुम्हें देखकर वो पागल हो जाते है तो सोचो वो तुम्हारे लिए कितने पैसे देने को तैयार हो जाएंगे। हम कुछ टाइम में ही इतने पैसे कमा लेंगे के हमारी कैद पीढ़ियों को पैसे कमाने की जरूरत नहीं होगी। फिर ये सुनकर बहन को काफी अच्छा लगा। हमने फिर से शूटिंग शुरू की तो इस बार बहन में काफी बदलाव आ गया था और वो पहले से काफी अच्छे से कर रही थी। इसी तरह हमने कुछ दिनों तक प्रैक्टिस की जिस कारण बहन अब काफी अच्छे से किसी पॉर्न स्टार की तरह सेक्स करने लगी थी। 
 
फिर असली शूटिंग का दिन आ गया तो जीजाजी ने बहन को एक सेक्सी ड्रेस पहनने को कहा। फिर बहन ने हमारे सामने ही वो सेक्सी ड्रेस पहन ली। फिर जीजाजी ने एक महंगी गाड़ी लि थी। हम सब उसमें बैठकर शहर के बाहर एक फार्म हाउस में चले गए। वो फार्म हाउस शूटिंग के लिए किराये पर लिया था। वहाँ एक कैमरामैन, एक उसका हेल्पर और एक माइक पकड़ने वाला और एक शूट के सीन लिखने वाला था। फिर जाते ही हमने चाय वगेरह पी और फिर बहन को एक बिकीनी पहनने के लिए दे दी। फिर बहन वो बिकीनी पहनकर आई और फिर उसका फोटोशूट करने लगे। जीजाजी ने बहन के बारे में उन्हे कुछ नहीं बताया था के वो उनकी बीवी है और ना ही मेरे बारे में की मैं बहन का भाई हूँ। फिर बहन सेक्सी पोज देकर अपना फोटो शूट करवाने लगी। फिर बहन को नंगी होकर पोज देने लगी और अपना फोटोशूट करवाने लगी।
 
फिर आधे दिन तक यही सब चलता रहा। फिर बहन बिना किसी शर्म के हम सब मर्दों के सामने नंगी ही घूमती रही। पहले की हुई प्रैक्टिस अब काफी काम या रही थी। फिर चाय नाश्ता करके दोपहर के बाद बहन का विडिओ शूट शुरू हो गया। जिसमे जीजाजी बहन को अलग अलग पोज में चोद रहे थे। बहन को देखकर हम सब के लंड खड़े होने लाजमी थे। फिर हम सब ही अपने अपने लंड बाहर निकालकर सहलाने लगे। फिर शाम तक जीजाजी ने दीदी को हम सबके सामने फार्म हाउस में कई जगह अलग अलग पोज में चोदा। जिसे देखकर हम सब कई बार झड़े। फिर हर शूट के बाद के बाद वो सब दीदी से काफी बातें करते तो दीदी भी उनके साथ काफी खुलकर बातें करती। फिर इसी तरह शाम हो गई और फिर शूट खत्म होने के बाद हम सब घर आ गए। 
 
फिर कुछ दिनों में जब वो विडिओ इंटरनेट पर डाली गई तो इसे काफी लोगों ने पसंद किया। ये देखकर हम सब काफी खुश हुए और इस विडिओ से भी हमने खूब पैसे कमाए। अब दीदी पहले से ज्यादा खुल गई थी और उन्हे भी अब ये काफी पसंद आने लगा था। फिर दीदी ने जीजाजी के साथ कई और विडिओ बनाई। फिर जीजाजी ने और मर्दों के साथ भी विडिओ बनवाने के लिए कहा। फिर जीजाजी ने कहा के तुम दूसरे मर्दों से करोगी मुझे कोई दिक्कत नहीं है इसमे। वो तुमसे कोंडोम लगाकर करेंगे तो इससे तुम्हें कुछ नहीं होगा और वैसे भी चुत में एक लंड जाए या दो क्या फर्क पड़ता है। फिर मैंने भी दीदी से कहा के कर लो। खूब पैसे आ रहे है और इसी बहाने दूसरे मर्द से मस्ती भी कर लेना। ये सुनकर दीदी हंसने लगी। फिर अगले दिन ही दीदी ने दूसरे मर्द से चुदवाया और उसके साथ विडिओ शूट करवाया। उसने दीदी को खूब चोदा और दीदी ने भी मेरे और जीजाजी के सामने उससे खूब चुदवाया। 
 
फिर इसके बाद ग्रुप सेक्स विडिओ की शूटिंग भी की। जिसमें जीजाजी और दीदी और एक मर्द और एक औरत ने आपस में मिलकर चुदाई की। फिर इसके बाद एक और पॉर्न विडिओ शूटिंग होंनी थी जिसमें जीजाजी ने मुझे भी शामिल कर लिया। उसमें मैं, दीदी और एक मर्द और एक औरत थे। फिर हम शूट करने लगे तो दीदी और वो दूसरी औरत अपनी गाँड हिलाकर हमें गरम करने लगी। फिर मैंने उस दूसरी औरत को और बहन ने उस दूसरे मर्द से चुदवाया। फिर जब हमने अपने पार्टनर बदले तो मेरे पास दीदी आ गई तो मैं दीदी की गाँड मारने लगा। इस तरह उस दिन मैंने दीदी से कई बार किया। फिर हम घर आए तो दीदी बोली के उन्हे क्या पता था के हम दोनों भाई बहन है। फिर जीजाजी बोले के तुमने अपनी बहन से कर लिया है तो अब वो भी दूसरों से अच्छे से चुदवा पाएगी और ऐसा ही हुआ अब बहन पहले से और ज्यादा खुल गई थी और वो शूट वाली जगह चाहे कितने भी मर्द क्यों न हो बहन उन सबके बीच नंगी ही घूमती रहती।
 
फिर मैं, जीजाजी और बहन ने मिलकर एक विडिओ बनाई जिसमे मैं और जीजाजी बहन की एक साथ चुदाई कर रहे है। ये विडिओ भी काफी चली। फिर घर में भी हम चुदाई करने लगे थे। इस प्रकार एक साल में ही हमने काफी पैसे कमा लिए थे। फिर हम घर पर गए तो जीजाजी ने मेरे मम्मी पापा को एक नया शानदार घर खरीद कर दिया। मम्मी पापा को शायद पता चल गया था दीदी की बारे में। लेकिन वो खुलकर बात नहीं कर रहे थे। फिर बहन ने मम्मी से बात की तो मम्मी ने बताया के तुम्हारे पापा ने ही एक दिन तुम्हारी विडिओ दिखाई थी। फिर ये सुनकर बहन हैरान हो गई और बोली के पापा को भी पता है। फिर मम्मी बोली के हाँ। फिर बहन बोली के उन्होंने भी कुछ नहीं कहा। फिर मम्मी बोली के एक बार तो कहा था लेकिन अब तुमने घर और पैसे दे दिए तो उनकी बोलती बंद हो गई है। 
 
ये सुनकर बहन हंसने लगी। फिर दीदी बोली के ये तो कुछ भी नहीं है और भी पैसे आएंगे। फिर बातों ही बातों में मम्मी ने बहन को ये काम करते रहने की इजाजत दे दी। मम्मी बोली के तू विडिओ बनाते टाइम मेकअप वगेरह ज्यादा कर लिया ताकि तुझे देखकर कोई ये ना कह सके के तू हमारी बेटी है। फिर बहन बोली के एक विडिओ में तो मैंने भाई और इनसे एक साथ किया है। विडिओ में इनके मुँह नहीं दिख रहे है पर है ये दोनों ही है। ये सुनकर मम्मी हैरान हो गई। फिर बहन वो विडिओ चलाकर मम्मी को दिखाया तो मम्मी देखती ही रह गई। लेकिन कुछ नहीं बोली। पापा ने भी हमसे कुछ नहीं कहा। अब तो हमें घर से भी सपोर्ट मिल गया था तो अब हम और ज्यादा अलग अलग विडिओ बनाने लगे। इस प्रकार सुहागरात की विडिओ लीक से लेकर हमने अब तक का सफर बहुत ही कम समय में पूरा कर लिया था और इतने पैसे कमा लिए थे जितने शायद हमारी कई पीढ़ियाँ मिलकर भी नहीं कमा पाती। फिर पाँच साल तक हमने विडिओ बनाई। 
 
फिर बहन प्रेग्नेंट हो गई तो उसने एक बेटे को जन्म दिया। फिर मैंने भी एक लड़की से शादी कर ली जो की पॉर्न फिल्मों में ही काम करती थी। फिर मैं, जीजाजी और मेरी बीवी फिर से विडिओ बनाने लगे और बहन ने पहले तो एक दो साल किसी विडिओ में काम नहीं किया। फिर वो भी कुछ विडिओ में काम करने लगी। फिर बहन का बेटा थोड़ा बड़ा हो गया तो फिर उसे एक बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया और फिर हम सब विदेश चले गए। वहाँ कुछ साल काम किया और फिर वापिस आ गए और फिर एक शहर के बाहर एक बड़ा सा घर खरीद कर उसमें रहने लगे। फिर हम मस्ती से रहते और खूब मजे करते। 
 

 

संबधित कहानियां
दोस्त की बहन को दोस्त के साथ मिलकर चोदा
दोस्त की बहन को दोस्त के साथ मिलकर...
दो बहनों की मस्ती से भरी विडिओ
दो बहनों की मस्ती से भरी विडिओ
देवर और उसके दोस्तो ने एग्जाम के बहाने चोदा
देवर और उसके दोस्तो ने एग्जाम...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!