कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

दोस्त की बहन को दोस्त के साथ मिलकर चोदा 
@Kamvasna 04 मई, 2023 11081

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

मेरे दोस्त की बड़ी बहन काफी सेक्सी थी। फिर मैंने किसी तरह उसे सेट कर ली। फिर मैं उसकी चुदाई करने लगा और उसे भी चुदाई में बहुत मजा आता था। फिर एक बार हम दोनों पार्क में बैठे थे और किस कर थे के तभी मेरे दोस्त ने हमें देख लिया। फिर जब बाद मे मैं उससे मिला तो उसने मुझे कुछ नहीं कहा। वो मेरे सामने ही पॉर्न विडिओ देखकर अपना लंड हिलाता था। मेरे फोन में उसकी बहन की नंगी फोटो थी। तो एक बार उसने मेरा फोन लिया और फिर फोटो देखने लगा। फिर उसने जब अपनी बहन की नंगी फोटो देखी तो फिर वो अपना लंड हिलाने लगा और फिर झड़ गया। जब ये बात मैंने उसकी बहन को बताई तो वो हंसने लगी। फिर एक बार दोस्त के घर कोई नहीं था तो दोस्त की बहन ने मुझे बुला लिया और फिर हम चुदाई करने लगे। तभी पता नहीं कब मेरा दोस्त या गया और वो फिर हमें देखकर अपना लंड हिलाने लगा। 

 

वो गेट के पास ही खड़ा था। फिर चुदाई करते करते मुझे और दोस्त की बहन को इसका पता चल गया था तो मैंने दोस्त की बहन से बोल के इस बेचारे को भी मजे करवा देते है। फिर चुदाई के बाद वो उठी और फिर अपने भाई को पकड़कर कमरे में ले आई और फिर उसका लंड हिलाने लगी। जिस कारण उसे बहुत मजा आने लगा और मजे से उसकी आँखें बंद हो गई। फिर वो तब ही झड़ गया तो मैं और दोस्त की बहन हंसने लगे। फिर मैं और उसकी बहन फिर से चुदाई करने लगे। हमें देखकर दोस्त का लंड खड़ा हो गया तो फिर उसकी बहन घोड़ी बन गई और फिर अपने भाई को अपने पीछे बुलाया और फिर उसका लंड पकड़कर अपनी गाँड में डाल लिया और फिर वो उससे चुदवाने लगी। फिर कुछ देर बाद वो झड़ गया तो फिर मैं दोस्त की बहन की चुदाई करने लगा। 

 

फिर उस दिन के बाद तो हम तीनों कभी मेरे घर तो कभी उसके घर रोज ही मिलकर चुदाई करने लगे और काफी मजे करते। इसका कभी किसी को पता नहीं चला। 

 

 

 

संबधित कहानियां
जीजाजी और बहन की सुहागरात की विडिओ लीक हो गई
जीजाजी और बहन की सुहागरात की विडिओ...
दो बहनों की मस्ती से भरी विडिओ
दो बहनों की मस्ती से भरी विडिओ
देवर और उसके दोस्तो ने एग्जाम के बहाने चोदा
देवर और उसके दोस्तो ने एग्जाम...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!