कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

 

 
मैं और मेरी बहन पढ़ाई के लिए शहर में रहते थे। हम दोनों ही जवान थे और सेक्स करना चाहते थे। फिर मैंने किसी तरह बहन को पटाया तो वो भी तैयार हो गई। फिर वेलेंटाइन डे के दिन हमने पूरे दिन चुदाई की। इसके बाद तो हम पढ़ाई कम और चुदाई ज्यादा करने लगे। 
 
 
मेरे दबाने से बहन के बोबे बड़े बड़े हो गए। हम दोनों ही चुदाई के बगैर एक पल भी नहीं रह पाते थे। बहन के चुचे हद से ज्यादा ही बड़े हो गए थे। जिन्हे देखकर मैं चुदाई के बिना नहीं रह पाता था। 
 
 
फिर हमारी चुदाई के बारे मेरी बहन की सहेली को पता चला तो फिर वो ये जानकर काफी हैरान हुई। लेकिन उसने बताया किसी को नहीं। वो भी चुदाई के लिए तड़प रही थी। लेकिन वो डर रही थी। फिर एक दिन मेरी बहन ने उसे चुदाई के लिए मनाया और फिर मैंने उसकी भी चुदाई कर दी। 
 
 
मुझसे चुदवाने के बाद वो किसी दूसरे लड़के के साथ सेट हो गई जो रिश्ते में उसका भाई ही लगता था। बहन को चोद चोदकर मैंने उसे रंडी बना दिया था। वो अब लंड के बिना एक पल भी नहीं रह पाती थी। फिर हमने बहन की सहेली और उसके भाई के साथ ग्रुप में चुदाई का प्लान बनाया। जिसमे मेरी बहन अपनी सहेली के भाई से चुदने वाली थी और मैं उसकी सहेली को चोदने वाला था। 
 
 
फिर हमने जब ग्रुप में चुदाई की तो हम सभी को काफी मजा आया। मेरे सामने जब मेरी बहन ने दूसरे लड़के के साथ चुदाई की तो ये देखकर मुझे काफी मजा आया। फिर हम चारों साथ ही रहते और खूब मजे करते। फिर इसी तरह मैंने कुछ और लड़को से भी बहन को चुदवाया। अब तक बहन ने करीब 10 लड़कों से चुदवा लिया है। 
 
 
 

संबधित कहानियां
भाई के साथ चुदाई की पढ़ाई करती हुई एक बहन
भाई के साथ चुदाई की पढ़ाई करती...
मौसी की लड़की की ताबड़तोड़ चुदाई
मौसी की लड़की की ताबड़तोड़ चुदाई
मॉडर्न जमाने की बहन
मॉडर्न जमाने की बहन

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!