कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

बीवी को उसके पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर चोदा 
@Kamvasna 04 मई, 2023 7314

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।
मेरी बीवी बहुत बड़ी चुदक्कड़ है ये तो मैं शादी के थोड़े समय बाद ही समझ गया था। शादी से पहले मेरी भी कुछ गर्लफ्रेंड रह चुकी थी और उसके पता नहीं कितने बॉयफ्रेंड रह चुके थे। पर उसने मुझे बस कुछ के बारे में ही बताया था। मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं थी। क्योंकि वो थी ही इतनी सेक्सी के कोई भी उसने चोदने के लिए तैयार हो जाए। हम बहुत अच्छे से अपनी सेक्स लाइफ इन्जॉय कर रहे थे। पर बीवी को अपने एक काले लंड वाले प्रेमी की काफी याद आती थी। फिर मैंने उससे कहा के मैं तुम्हारे उस प्रेमी को बुला तो लूँगा पर फिर हम दोनों मिलकर तुम्हारी एक साथ चुदाई करेंगे। फिर ये सुनकर बीवी काफी खुश हो गई और बोली के आपको जैसे करना है वैसे कर लेना। फिर बीवी ने उसे बुला लिया। 
 
फिर वो आया तो वो काफी लंबा चौड़ा था। फिर बीवी उसके गले लगी और फिर मुझसे भी मिलवाया। फिर हम बैठकर बातें करने लगे। फिर बीवी ने चाय पानी पीने के बाद सेक्सी बिकीनी पहनकर आ गई और बोली के जो काम करने के लिए बुलाया है वो काम तो कर लें। फिर हम तीनों बेडरूम मे चले गए। फिर उसका पूर्व पति नंगा होकर मेरी बीवी से चिपक गया और उससे किस करने लगा। ये देखकर मैं भी गरम हो गया। फिर मैं भी नंगा होकर उनके पास चला गया। फिर मैं बीवी को अपने ऊपर लेटाकर सो गया और अपना लंड उसकी चुत में डाल दिया और उसके प्रेमी ने उसकी गाँड में डाल दिया। फिर हम दोनों उसकी चुदाई करने लगे। हम घंटों तक बीवी को चोदते रहे। 
 
फिर हम थक गए तो हम आराम करने लगे। फिर उसका प्रेमी हमारे साथ कई दिन रहा और हमने इन दिनों को बीवी को बहुत बार चोदा। फिर जाने से पहले उसके प्रेमी ने बताया के उसकी शादी हो चुकी है पर उसकी बीवी बिल्कुल भी सेक्सी नहीं है और उसे चुदाई पसंद नहीं है। फिर बीवी की खुशी के लिए मैंने उसे कह दिया के उसका जब मन करें वो यहाँ आ सकता है। इस बात को काफी साल हो गए। इन सालों में वो बहुत बार हमारे पास आ चुका है और फिर हम दोनों मिलकर बीवी को चोदते है। 
 

 

संबधित कहानियां
एक कुंवारा एक कुंवारी
एक कुंवारा एक कुंवारी
बीवी ने मेरे लंड पर ताला लगाकर नौकर से चुदवाया
बीवी ने मेरे लंड पर ताला लगाकर...
मेरी बहु सुहाना की चुदाई
मेरी बहु सुहाना की चुदाई

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!