कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

बेटी को सेल्स गर्ल से कॉल गर्ल बनाया 
@Kamvasna 05 मई, 2023 11953

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

 

मेरा नाम राजेश शर्मा है और मैं एक कंपनी में सेल्स मैनेजर का काम करता हूँ। कंपनी काफी बड़ी है जो कि बाहर के देशों के साथ भी बिजनेस करती है। मेरा काम सिर्फ दूसरी कंपनी के क्लाइंट्स के साथ डील करना है। मैं उन्हें कैसे भी करके मना लेता हूँ और जो मेरी कम्पनी चाहती है उनसे मैं वैसे करवा लेता हूँ। मैं इस काम मे बहुत अच्छा हूँ तो इस कारण कम्पनी मुझे काफी पसंद करती है और अच्छे पैसे भी देती है।

मैं काफी सुंदर सुंदर सेकेट्री भी रखता हूँ जो कि कई बार क्लाइंट्स को डील करने के लिए मनाने में बहुत काम आती है। मैं भी अपनी सेकेट्री के मजे लेता हूँ। कई बार तो मैं, मेरे क्लाइंट्स मिलकर मेरी सेकेट्री की मिलकर चुदाई करते है। ऐसे करके अब तक मैं काफी लड़कियों को चोद चुका हूँ।

इस प्रकार मेरी जिंदगी काफी मस्ती से चल रही है। मेरा एक छोटा सा परिवार है जिसमे मेरी बीवी, एक बेटी और एक बेटा है। बेटी बेटे से बड़ी है। बेटी ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन कम्पलीट किया है। फिर एक दिन वो मुझसे बोली के मुझे अपनी कम्युनिकेशन स्किल को अच्छा करना है इसलिए आप मुझे अपने साथ रख लो। ये सुनकर मैं थोड़ा चोंक गया और फिर बेटी को समझाने लगा के तुम कहीं और जॉब कर लो। मेरे साथ काम करना तुम्हारे लिए सही नहीं रहेगा। लेकिन बेटी नहीं मानी। मेरी बेटी का नाम नताशा है। फिर मेरी बीवी ने भी मुझसे कहा के तुम और लड़कियों को तो काम पर रखते हो तो इसे भी रख लो। अब मैं उन दोनों माँ बेटी को क्या समझाता। फिर मन मारकर मैंने नताशा को अपने साथ काम पर रख लिया।

उस वक्त संयोग से मेरी कोई सेकेट्री नहीं थी तो फिर नताशा ही मेरा सब काम देखने लगी। नताशा दिखने में स्मार्ट और सुंदर है। फिर मैं उसे अपने साथ मीटिंग्स वगैरह में ले जाने लगा जहां नताशा क्लाइंट्स के साथ काफी अच्छे से बात करती। जिसकी बदौलत हमने कई डील क्रैक की। जिस कारण मैं और नताशा दोनो काफी खुश थे।

काम की वजह से मैं और नताशा ज्यादातर घर से बाहर ही रहते। हम बड़े बड़े होटल्स में रहते और अलग अलग शहरों में घूमते। मैं और नताशा अब एक दूसरे से थोड़ा खुलकर बात करने लगे थे। उसके मेरे साथ रहने से मुझे जरा भी परेशानी नहीं हुई थी। वो मेरी हर छोटी छोटी बात का ध्यान रखती थी। मैं रात को बिल्कुल नंगा होकर या अंडरवियर पहनकर सोता हूँ। तो जब पहली बार मैं और नताशा होटल में एक साथ रुके तो नताशा को मेरी इस आदत के बारे में पता था और फिर नताशा ने मुझे रात को एक अंडरवियर पहनने के लिए दी। फिर वो बोली के ये पहन लो आपको नींद अच्छी आएगी। फिर मैं वो पहनकर सो गया। इसके अलावा भी वो मेरी काफी काफी चीजो का ध्यान रखती।

 

जब हम मीटिंग्स के लिए जाते तो मैं ज़्यादातर कोट पेंट पहनता और नताशा नीचे स्कर्ट और ऊपर शर्ट पहनती। जिसमे वो काफी सेक्सी लगती। मैंने किसी को नहीं बताया था के नताशा मेरी सेकेट्री नहीं बल्कि मेरी बेटी है। मैं औरतों से काफी फ्लर्ट करता था। नताशा के सामने ही मैं होटल की लेडिज स्टाफ के साथ और मीटिंग के टाइम जब कोई औरत क्लाइंट होती तो मैं उसके साथ भी फ़्लर्ट कर लेता। ये देखकर नताशा भी मुझे कुछ नहीं कहती। फिर मैंने उसे कहा के वो इस सब के बारे में अपनी मम्मी को ना बताए। फिर नताशा ने मुस्कुराकर कहा के मैं आपकी सेकेट्री हूँ ना की मम्मी की जासूस। ये सुनकर मैं काफी खुश हुआ।

 

 

साथ रहने से हम दोनों काफी खुल गए थे और एक दूसरे से काफी बातें भी करते थे। फिर एक दिन नताशा से मुझसे पूछा के आपके अभी तक कितनी औरतों के साथ अफेर रह चुके है। फिर मैंने कहा के गिनकर कल तक बताऊँगा। ये सुनकर वो जोर जोर से हंसने लगी। फिर मैंने बेटी से उसके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा तो वो बोली के बस एक दो फ्रेंड रहे है पर बॉयफ्रेंड कोई नहीं बना। फिर मैंने उससे पूछा के फ्रेंड और बॉयफ्रेंड में क्या फर्क है तो ये सुनकर वो मुस्कुराने लगी। फिर मैंने उससे पूछा के तुम्हें कैसा लड़का पसंद है। फिर वो बोली के मुझे हैंडसम और थोड़ा बॉडी शोडी वाला लड़का पसंद है। इस तरह फिर हम बाप बेटी नहीं बल्कि एक दोस्त की तरह बात करने लगे थे। नताशा मेरी सेकेट्री बनकर काफी खुश थी।

 

 

फिर एक बार हमें एक पार्टी में जाना था। तो फिर हम दोनों शॉपिंग करने गए। फिर मैंने तो मेरे लिए एक बढ़िया सा कोट पैंट लिया। फिर बेटी ने अपने लिए वो ही ऑफिस वाली ड्रेस लेने लगी।

 

 

फिर मैंने उससे कहा के ऐसी ड्रेस तो रोज ही पहनती हो आज कुछ अलग पहनने के लिए ले लो। फिर वो मुझसे धीरे से बोली के मुझे शॉर्ट ड्रेस पहननी है पर आपके सामने कैसे... फिर ये सुनकर मैं नताशा को एक कोने में ले गया और फिर उसका हाथ अपने हाथ में लेकर कहा के तुम अब मेरी बेटी से ज्यादा मेरी फ्रेंड और एक सेकट्री हो। तुम्हें जो पसंद है वो पहनो। मैं कुछ नहीं कहूँगा। फिर हम दूसरी शॉप में गए और फिर वहाँ नताशा के लिए हम शॉर्ट ड्रेस लेने लगे। फिर नताशा ने ये ड्रेस पसंद की।

 

 

फिर मैंने नताशा से ये ड्रेस पहनकर देखने के लिए कहा तो फिर वो जब ये ड्रेस पहनकर आई तो मैं तो देखता ही रह गया। वो काफी सेक्सी लग रही थी। फिर मैंने उसे कह भी दिया के तुम सेक्सी लग रही हो। ये सुनकर वो शर्माकर हंसने लगी। फिर मैंने नताशा को और भी ऐसी कई ड्रेस दिलवाई।

फिर मैंने नताशा को रात को पहनने के लिए ऐसी नाइटी भी दिलाई। फिर नताशा ने अपने लिए मेकअप का और बाकी दूसरा सामान भी लिया और फिर हम वापिस होटल आ गए। नताशा उस दिन काफी खुश थी। हम आए तब तक शाम हो चुकी थी तो फिर मैंने नताशा से तैयार होने के लिए कहा तो फिर नताशा तैयार हुई और उस ने शॉर्ट ड्रेस पहनी जिसमें वो काफी सेक्सी लग रही थी। फिर हम डिनर पर गए और खूब खाना खाया। फिर वापिस होटल आने के बाद हमने अपने कपड़े बदल लिए और मैंने तो सिर्फ अन्डरवियर पहन लिया और नताशा नाइटि पहनकर आ गई। फिर नताशा आकर मुझसे गले लग गई और फिर मुझसे बोली के आज आपने मेरे लिए जो कुछ किया उसके लिए मैं बहुत खुश हूँ। आज से हम फ्रेंड है। इसलिए हमारे बीच कुछ भी छुपा हुआ नहीं होना चाहिए। फिर मैं बोला के ठीक है। फिर मैंने नताशा की कमर में हाथ डालकर उसकी गाल पर किस कर लिया और फिर नताशा ने भी मुझे किस किया।

 

 

फिर नताशा मीटिंग्स वगैरह में भी ऐसी ही शार्ट ड्रेस पहनकर जाती। जिससे सब लोग उसे देखते ही रह जाते। अब मैं और नताशा एक दूसरे से खुल चुके थे तो मैं नताशा को अपनी बाहों में ले लेता और उसे किस भी कर देता और फिर मैं खुद भी उसके लिए शार्ट ड्रेस लाता। कुछ ड्रेस थोड़ी ट्रांसपेरेंट होती तो फिर भी नताशा मेरे सामने वैसी ड्रेस पहन लेती। नताशा को देखकर मेरा लण्ड खड़ा हो जाता था। फिर मैंने नताशा से कहा के पहले मेरी जितनी भी सेकेट्री रही है तुम उनमें सबसे सेक्सी हो। ये सुनकर नताशा को काफी अच्छा लगा। फिर नताशा खुद भी और ज्यादा सेक्सी बनकर रहने लगी। नताशा को फिर मुझसे ज्यादा शर्म नहीं आती थी।

 

 

मैं जिम वगैरह जाता हूँ तो अभी तक मेरी बॉडी काफी अच्छी है थोड़ी बहुत मस्क्युलर भी है। जिस कारण नताशा और मैं एक बड़े मिरर के सामने एक दूसरे की कमर में हाथ डालकर खड़े हो जाते और फिर देखते रहते। फिर नताशा मेरे साथ अपनी कुछ सेल्फी भी लेती। मेरा लण्ड मेरे अंडरवियर में खड़ा साफ दिखाई देता था पर नताशा कभी कुछ नहीं कहती। नताशा भी अपनी बॉडी पर ध्यान देने लगी थी तो फिर वो भी जिम वगैरह जाने लगी। जिम वगैरह जाती तो नताशा नीचे एक घुटनो से ऊपर तक पैंट पहनती जो कि पूरी नताशा की बॉडी से चिपकी रहती और ऊपर एक स्पोर्ट्स ब्रा पहनती। जिसमे  नताशा और भी ज्यादा सेक्सी लगती।

 

 

फिर एक बार नताशा ने मीटिंग्स की कुछ फोटो अपनी मम्मी यानी मेरी बीवी को दिखाई। जिसमे नताशा शार्ट ड्रेस में थी। तो फिर बीवी ने उसे कुछ नहीं कहा बल्कि वो तो खुद चाहती थी के नताशा थोड़ी मॉडर्न बनकर रहे ताकि उसे कोई अमीर और अच्छे घर का लड़का पसंद कर ले। अब तो नताशा को खुली छूट मिल गई थी। फिर सपना घर मे भी शार्ट ड्रेस में ही रहने लगी। फिर तो नताशा बिल्कुल ब्रा पैंटी पर ही आ गई। वो अब मेरे सामने बिकिनी में ही रहने लगी। तब नताशा को देखकर तो मेरा हाल और भी बुरा हो जाता। नताशा मुझसे अपनी काफी फ़ोटो खिंचवाती। फिर एक बार उन फ़ोटो को देखकर मैं लण्ड हिला रहा था तो तभी वहां नताशा आ गई। फिर ये सब देखकर नताशा देखती ही रह गई। तब मुझे काफी बुरा लग रहा था।

 

 

फिर मैं इस सबके लिए नताशा से माफी मांगने लगा तो फिर नताशा की बात सुनकर मेरा तो दिमाग ही चकरा गया। वो बोली के इसमे आपकी क्या गलती है। जब हम एक दूसरे से इतना खुलकर रहेंगे तो ये तो होगा ही। मेरी जगह कोई और लड़की होती तो तब भी आप ऐसा ही करते। तब नताशा ने सब कुछ अच्छे से सम्भाल लिया था। फिर मैंने नताशा को अपनी बाहों में लिया और उससे कोई बॉयफ्रेंड बनाने के लिए कहा तो तब उसने मना कर दिया और बोली के उसे बॉयफ्रेंड की कोई जरूरत नहीं है। फिर कुछ दिन बाद ही रात को बेड हिल रहा था। फिर मैंने जब पीछे मुड़कर देखा तो नताशा तब पूरी नंगी होकर अपनी चुत सहला रही थी। ये देखकर फिर मैंने उससे कहा के तुम कह रही थी ना तुम्हें बॉयफ्रेंड की जरूरत नहीं है। फिर नताशा ने अपनी चुत सहलाना छोड़ दिया और फिर वो वैसे ही लेटी रही। फिर वो बोली के उसे बॉयफ्रेंड बनाने से डर लगता है। फिर मैंने कहा के बॉयफ्रेंड बनाने से या सेक्स करने से।

 

फिर ये सुनकर उसने भी मेरी हाँ में हाँ मिलाई। फिर तब मैंने नताशा को अपनी बाहों में ले लिया और फिर नताशा वैसे ही सो गई नंगी ही। तब मैंने नताशा के बोबो को सहलाया और उसकी गाँड पर भी हाथ फेरा। ये काफी गम्भीर समस्या थी। मैं और मेरी सेक्स के काफी शौकीन रहे है। जिस कारण हम आपस मे काफी खुले हुए भी है। फिर मैंने जब बीवी को ये बात बताई तो फिर उसे भी काफी चिंता हो गई। क्योंकि जब नताशा को सेक्स से ही डर लगता है तो फिर उसकी मैरिड लाइफ तो बिल्कुल खत्म हो जाएगी।

 

फिर बीवी ने भी नताशा को समझाया। बीवी चाहती थी के नताशा खुलकर एन्जॉय करें। फिर मैंने अपनी बीवी से कहा के हम नताशा के सामने खुलकर रहते है और सेक्स एन्जॉय करते है तो शायद ये सब देखकर नताशा का भी सेक्स के प्रति डर खत्म हो जाये। ये सुनकर बीवी बोली के गुड आईडिया। तब घर पर मैं, मेरी बीवी और नताशा ही थे। तो फिर मैंने बीवी को एक सेक्सी सी बिकिनी पहनाई और फिर हम दोनों जब नताशा के सामने गए तो वो तो अपनी मम्मी को देखती ही रह गई। फिर उसने अपनी मम्मी से कहा के आप तो काफी सेक्सी लग रही हो। फिर ये सुनकर मेरी बीवी मुस्कुराने लगी और फिर मैंने बीवी की कमर में हाथ डालकर उसे अपने से चिपकाते हुए बोला के तुम्हारी मम्मी तो हमेशा से ही सेक्सी रही है। ये मुझे काफी मजा देती हैं। फिर मैं बीवी के बोबो को सहलाने लगा। ये देखकर नताशा देखती ही रह गई।

 

फिर मैंने बीवी को अपनी तरफ मुँह करके खड़ा किया तब नताशा की तरफ बीवी की पीठ थी। फिर मैं बीवी की गाँड सहलाने लगा और फिर बीवी की पैंटी नीचे करने लगा। तब बीवी मुझसे कुछ नहीं बोली। इस सबमें बीवी भी मेरा पूरा साथ दे रही थी। फिर बीवी नताशा से कहने लगी के बेटा सेक्स में खुद को मर्द को सौंप देना चाहिए। फिर वो कुछ भी करे उसमें मजा ही आता है। तब मैं और बीवी काफी गर्म हो चुके थे। फिर मैंने नताशा के सामने ही बीवी की बिकिनी निकाल दी और फिर बीवी को नंगी कर दिया। फिर मैंने अपना लंड निकाला और बीवी की चुदाई करने लगा। नताशा भी ये देखकर गर्म हो चुकी थी और फिर वो अपनी चुत में उंगली करने लगी थी। फिर नताशा के सामने मैंने बीवी को अलग अलग पोज में काफी देर चोदा। फिर चुदाई के बाद जब हमने नताशा की तरफ देखा तो अपनी चुत सहला रही थी। फिर बीवी नंगी ही नताशा के पास गई तो फिर नताशा अपनी मम्मी के गले लग गई। फिर बीवी नताशा से कहने लगी के मैं कितनी बेशर्म हूँ जो कि अपनी बेटी के सामने ही चुदाई करवाली।

 

 

फिर ये सुनकर नताशा बोली के मम्मी आप तो बहुत खूबसूरत और सेक्सी हो। ये कहकर नताशा अपनी मम्मी के बदन को सहलाने लगी। फिर बीवी ने नताशा से पूछा के क्या मैं अब से घर मे सिर्फ बिकिनी में रह लूं। फिर नताशा बोली के हां हाँ क्यों नहीं। फिर उस दिन के बाद बीवी के साथ साथ नताशा भी बिकिनी में रहने लगी। फिर मैंने बीवी से कहा के देखने से कुछ नहीं होगा। अगर एक बार नताशा को लण्ड का चस्का लग जाये तो फिर वो अपने आप ही चुदवाने लगेगी। पर उसका पहली बार है तो अगर कोई अनुभवी आदमी उसकी चुदाई करे तो अच्छा रहेगा। ये सुनकर बीवी बोली के अनुभवी तो आप ही हो। फिर मैं बोला के क्या मैं कैसे। फिर बीवी बोली के हमारी बेटी की जिंदगी का सवाल है। फिर मैंने कहा के बेटी मान जाएगी। तो फिर बीवी बोली के उसकी चिंता आप मत करो।

 

 

फिर जब बीवी ने इस बारे में बेटी से बात की तो फिर वो भी मान गई। फिर मैं और बीवी नंगे होकर बेटी के कमरे में गए। फिर हम तीनों बेड पर बैठ गए और फिर बीवी मेरा लण्ड सहलाने लगी। फिर बीवी ने नताशा से भी लण्ड सहलाने के लिए कहा तो जब वो लण्ड सहलाने लगी तो उसे भी लण्ड पकड़कर मजा आया। फिर वो मेरा लण्ड हिलाने लगी। फिर बीवी मेरा लण्ड चुसने लगी तो फिर बीवी ने नताशा को भी लण्ड चुसने के लिए कहा तो जब बेटी ने पहली बार मेरा लण्ड मुँह में लिया तो मुझे काफी मजा आने लगा। फिर कुछ देर लण्ड चुसने के बाद बेटी मेरे गले लग गई और फिर मेरी छाती पर किस करती हुई बोली के आई लव यू पापा। फिर वो मेरे लण्ड को चूमने लगी।

 

फिर जब नताशा की चुत से पानी निकलने लगा तो मैं समझ गया के नताशा अब तैयार है। फिर मैंने नताशा को लेटाया और फिर मैं लण्ड उसकी चुत में डालने लगा। नताशा अपनी चुत में खीरा, बैगन डालती रहती तो उसकी चुत थोड़ी खुल चुकी थी। लेकिन जब मैंने पूरा लण्ड अंदर डाला तो उसे थोड़ा सा दर्द हुआ। फिर जब मैं उसकी चुदाई करने लगा तो उसे काफी मजा आने लगा। फिर कुछ देर की चुदाई के बाद मैं नताशा की चुत में ही झड़ गया। पहली चुदाई में नताशा को काफी मजा आया और तब उसके चेहरे पर एक अलग ही स्माइल थी। फिर उस दिन मैंने नताशा को कई बार चोदा। फिर नताशा का लंड के प्रति सब डर खत्म हो गया।

 

फिर मैं नताशा से बोला के तुम अपनी मां पर तो बिल्कुल भी नहीं गई हो। ये सुनकर नताशा बोली के क्या मतलब आपका। मैं दिखने में अपनी मां जैसी ही तो हूँ। फिर मैं बोला के तुम्हारी मम्मी बहुत बड़ी चुदक्कड़ है। ये अभी तक कई मर्दो से चुद चुकी है। ये सुनकर तो नताशा के पैरों तले जमीन खिसक गई। तब बीवी भी वहीं बैठी थी तो वो ये सुनकर मुस्कुराने लगी। फिर नताशा मुझसे पूछने लगी के मम्मी तो काफी शरीफ है। वो ऐसी नहीं हो सकती। फिर मैं बोला के वो ऐसी ही है। वो शादी से पहले भी किसी से चुदवा चुकी थी। इसका पता मुझे लग गया था और फिर जब मैंने इससे पूछा तो इसने सब सच सच बता भी दिया। तुम्हारी मम्मी चुदाई में काफी मजा देती थी तो इस कारण ये बात मैंने किसी को भी नहीं बताई। वैसे मैं भी शादी से पहले कर चुका था। फिर जब हम शिमला घूमने गये तो वहां पर मैंने एक मर्द के साथ मिलकर तुम्हारी मम्मी की चुदाई की। जिसमे हम दोनों को ही काफी मजा आया।

 

फिर उसके बाद तो तुम्हारी मम्मी को मैंने और भी कई मर्दो के साथ मिलकर चोदा। फिर ये घर पर काम करने वाले नौकर से भी चुदवाने लगी। अपनी मम्मी के बारे में ये सब सुनकर नताशा तो बिल्कुल हैरान हो गई। फिर वो दोनो मां बेटी एक दूसरे की तरफ देखकर हँसने लगी। अब वो दोनो मां बेटी घर पर नंगी ही रहने लगी थी और मैं उन दोनों की खूब चुदाई करता। तब मेरा बेटा कहीं बाहर गया हुआ था। तब वो वापिस आया तो उसके सामने भी मेरी बीवी ब्रा पैंटी में रही। अपनी मम्मी को ब्रा पैंटी में देखकर वो खुद को रोक नहीं पाया और फिर उसने अपनी मम्मी को बाहों में लेकर बोबो को दबाने लगा। अब बीवी भी कहाँ पीछे रहने वाली थी। मेरा बेटा भी मेरी बीवी पर ही गया था। तो फिर मेरी बीवी उससे चुदवाने लगी। तब बेटा 19 साल का था।

 

हालांकि तब मैं और नताशा मीटिंग के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। फिर जब मैं और नताशा घर आये तो तब हमें इस बात का पता लगा तो हम काफी खुश हुए। उधर बीवी ने बेटे को पहले ही सब कुछ बता दिया था। तो फिर बेटा अपनी बड़ी बहन के पास आया और फिर उसके बदन को सहलाने लगा। फिर वो दोनो भाई बहन हमारे सामने ही चुदाई करने लगे। वो दोनो चुदाई करके काफी खुश हुए। फिर बेटे ने हमारे सामने ही अपनी मम्मी को भी चोद दिया। फिर मैंने बेटे को भी बताया के उसकी मम्मी कितनी बड़ी चुदक्कड़ है तो ये सुनकर बेटा काफी गर्म हो गया। फिर वो अपनी मम्मी की चुदाई करने लगा। फिर मैं भी जाकर बीवी को चोदने लगा। उस दिन हम दोनों बाप बेटे ने मिलकर बीवी को एक साथ चोदा। ये देखकर नताशा तो देखती ही रह गईं। नताशा की गाँड का उद्घाटन अभी तक नही हुआ था तो फिर बेटे ने पहली बार नताशा की गाँड मारी। नताशा को पहले तो काफी दर्द हुआ और फिर उसे भी मजा आने लगा।

 

 

फिर मैंने और बेटे ने मिलकर नताशा को भी एक साथ चोदा। अब बेटे को पता चल चुका था के उसकी मम्मी कितनी बड़ी चुदक्कड़ है तो फिर वो अपनी मम्मी को बाहर के मर्दो से चुदवाने लगा और ख़ुद भी चुदाई करता। बीवी भी यही चाहती थी तो वो भी अब खुश थी। बीवी सब्जी वाले से , दूध वाले से और घर पर काम करने वाले नौकर से चुद ही चुकी थी तो वो अब बेटे के साथ सेक्सी ड्रेस पहनकर बाहर जाती और फिर कुछ मर्दो को पटाकर उनके साथ मिलकर मजे करती। उधर दूसरी तरफ अब नताशा भी मीटिंग्स वगैरह में काफी सेक्सी बनकर जाती। वो मेरे सामने ही दूसरे मर्दो से खुलकर मिलती। उसे देखकर जब किसी की उसे चोदने की इच्छा होती तो फिर वो उनसे चुदवा भी लेती। मैं भी नताशा की उनके साथ मिलकर चुदाई करता। जिसमे मुझे भी काफी मजा आता। अब नताशा अपनी चुत के दम पर ही डील क्रैक करने लगी थी।

 

अब नताशा के दोनो छेद काफी खुल चुके थे तो फिर अब नताशा 4-5 मर्दो से भी एक साथ चुदवा लेती थी। फिर कुछ सालों तक ऐसे ही चलता रहा। अब नताशा के काफी कस्टमर बन गए थे और वो टॉप क्लास की कॉल गर्ल बन चुकी थी। फिर नताशा को एक लड़के ने प्रपोज किया तो फिर नताशा ने उसे सब कुछ बताया के वो कितनी बड़ी चुदक्कड़ है। पर इस बात से उस लड़के को कोई फर्क नहीं पड़ा बल्कि वो खुद ऐसी ही लड़की से शादी करना चाहता था। फिर वो दोनो एक दूसरे से मिलने लगे और फिर मैंने उन दोनो की शादी करवा दी। शादी के बाद भी नताशा अपनी पति के साथ मिलकर और मर्दो के साथ मजे करती रही। उधर बेटे ने अपनी एक गर्लफ्रैंड से शादी कर ली। वो अपनी उस गर्लफ्रैंड को अपनी मम्मी के साथ मिलकर कई बार चोद चुका था। फिर बेटे ने मुझसे भी उसे चुदवाया। फिर शादी के बाद तो मेरी बहु घर पर सेक्सी बिकिनी में रहती और कई बार तो नंगी ही रहती। फिर मैं भी उसकी चुदाई कर लेता।

 

इस तरह फिर हम खुलकर चुदाई के मजे लेते हुए जिंदगी जीने लगे। इस सब मे हम सबको काफी मजा आता था।

 

संबधित कहानियां
एक कुंवारा एक कुंवारी
एक कुंवारा एक कुंवारी
बीवी को उसके पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर चोदा
बीवी को उसके पूर्व प्रेमी के साथ...
बीवी ने मेरे लंड पर ताला लगाकर नौकर से चुदवाया
बीवी ने मेरे लंड पर ताला लगाकर...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • @Sahil88

    1 वर्ष पहले

    My whataap no (7266864843) jo housewife aunty bhabhi mom girl divorced lady widhwa akeli tanha hai ya kisi ke pati bahar rehete hai wo sex or piyar ki payasi haior wo secret phon sex yareal sex ya masti karna chahti hai .sex time 35min se 40 min hai.whataap no (7266864843)


    0    0

    अभी तक कोई रिप्लाइ नहीं किया गया है!