कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

बहन की पहली चुदाई से लेकर कॉल गर्ल बनने तक का सफर 
@Kamvasna 05 मई, 2023 3529

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।
मेरी बहन मुझसे बड़ी है और दिखने में काफी हॉट है। अक्सर मेरे पीठ पीछे मेरे दोस्त मेरी बहन की बातें किया करते थे। ये बात मुझे बाद में पता चली। फिर एक दिन मैं घर पर था और मेरे के दोस्त ने मुझे एक विडिओ भेजा। फिर मैंने जब वो विडिओ देखा तो मैं देखता ही रह गया। क्योंकि उस विडिओ में मेरी बहन पूरी नंगी होकर अपने बॉयफ्रेंड जो की मेरा दोस्त भी था से चुदवा रही थी। मैं वो विडिओ देखता ही चला गया और देखते देखते मेरा लंड खड़ा हो गया। मेरी बहन हॉट तो थी पर इतनी हॉट होगी ये मुझे नहीं पता था। मैंने वो विडिओ कई बार देखी और फिर मुझसे नहीं रह गया तो फिर मैं मूठ मारने लगा और 2-3 बार मूठ मारी तब जाकर मैं शांत हुआ। 
 
 
 
फिर मुझे सब कुछ समझ आ गया था के बहन का सहेली के घर जाकर पढ़ने का तो सिर्फ बहाना था असल में वो चुदने जाती थी। फिर उस दिन जब बहन घर पर आई तो फिर मैंने बहन को उस विडिओ के बारे में बताया और फिर गुस्से में उसे एक थप्पड़ भी मार दिया। फिर बहन ने अपने बॉयफ्रेंड को फोन किया और उससे उस विडिओ के बारे मे पूछने लगी। फिर बहन ने उससे पूछा के उसने वो विडिओ कितने लोगों को भेजा है। फिर उसने बताया के उसने सिर्फ अपने एक दोस्त को भेजा था और उस दोस्त ने मुझे भेजा था। फिर बहन ने उसे धमकी देकर कहा के अगर उसका विडिओ वाइरल हुआ तो वो उस पर पुलिस केस कर देगी। फिर उसका बॉयफ्रेंड और मेरा दोस्त बोलने लगा के उस विडिओ में चेहरा तो उसका भी देखाई दे रहा है। जब इस बात पर मैंने और बहन ने ध्यान दिया तो हमने देखा के वो सही कह रहा था। फिर वो बोला के मैं खुद भी फस जाऊंगा अगर मैं इस विडिओ को वाइरल करूंगा तो। 
 
तब जाकर मैंने और बहन ने राहत की सांस ली। फिर हम नॉर्मल होकर घर में घूमने लगे। लेकिन मेरे मन में अभी अभी बहन का नंगा जिस्म दिखाई दे रहा था। फिर मैं वो विडिओ फिर से चलाकर मूठ मारने लगा। फिर तभी अचानक बहन कमरे मे आ गई तो मैं बहन को देखकर थोड़ा डर गया। फिर बहन ने जब मेरे फोन में उसकी विडिओ चलती हुई देखी तो वो सब समझ गई। फिर मैं उठा और बहन के गले लग गया और बोला के तुम बहुत सेक्सी हो। मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूँ। ये सुनकर बहन हंसने लगी। फिर उसने मेरी तरफ देखा और बोल के तभी तुम अपना हिला रहे थे। फिर बहन अपने एक हाथ से मेरा लंड सहलाने लगी और फिर मैं बोला के प्लीज सहलाती रहो तो बहन ने वैसा ही किया। 
 
फिर थोड़ी देर बाद मैं झड़ गया तो बहन ने मेरा पूरा पानी निकाल दिया। फिर मैं बहन की टी-शर्ट ऊपर करने लगा तो बहन ने रोक दिया और बोली के कोई आ जाएगा। फिर मैं बोला के कोई नहीं आएगा। फिर मैंने जबरदस्ती बहन की टी-शर्ट ऊपर करके बहन के बोबे चूसने लगा। जिससे बहन भी गरम होने लगी। फिर मैंने बहन को बेड पर लेटाया और फिर नीचे से उसकी लेगी खोलकर उसकी चुत चाटने लगा तो बहन को बहुत मजा आने लगा। फिर मैं बोला के कितनों से चुदवा चुकी हो। फिर बहन बोली के तुम्हारा दोस्त पहला ही था। उसी से कई महीनों से चुदवा रही हूँ। फिर बहन मजे से आहे भरने लगी। फिर मेरा भी लंड खड़ा हो गया तो फिर मैंने अपना लंड बहन की चुत में डाल दिया और करने लगा। जिससे बहन को बहुत मजा आने लगा। फिर हम काफी देर तक चुदाई करते रहे। फिर मैं झड़ने लगा तो मैंने पानी बहन के पेट पर निकाल दिया। 
 
फिर तभी मम्मी कमरे के गेट पर आकर गेट थपथपाने लगी। फिर बहन तो उठकर बाथरूम में चली गई और मैंने जाकर गेट खोला और ऐसे नाटक करने लगा जैसे मैं अभी सोकर उठा हूँ। फिर मम्मी ने बहन को पुकारा तो बहन ने बाथरूम के अंदर से आवाज दी। फिर मम्मी बहन से नीचे आने का कहकर चली गई। फिर बहन बाथरूम से निकलर नीचे जाने लगी तो फिर मैंने बहन को पकड़ लिया और फिर मैंने उससे लिप किस करने लगा। फिर किस करने के बाद बहन हँसती हुई नीचे चली गई। 
 
फिर उस दिन रात को हम नंगे सोये और रात को खूब चुदाई की। फिर अगले दिन बहन ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त से मिलने के लिए बुलाया। फिर बहन मुझे भी अपने साथ ले गई। हम चारों शहर के बाहर एक सुनसान इलाके में एक दूसरे से मिले। फिर बहन के बॉयफ्रेंड ने उससे सॉरी मांगा और फिर बहन ने उसे माफ कर दिया। बहन की चुत में काफी खुजली मच रही थी तो फिर वो हमारे सामने ही अपने बॉयफ्रेंड यानि मेरे दोस्त से चिपक गई और किस करने लगी। ये देखकर मेरा दूसरा दोस्त ने अपने लंड को बाहर निकालकर हिलाने लगा। फिर मुझसे भी नहीं रहा गया तो फिर मैं भी लंड हिलाने लगा। फिर जब उन दोनों ने हमें देखा तो वो दोनों हंसने लगे। फिर बहन के बॉयफ्रेंड ने भी अपना लंड बाहर निकाल लिया। फिर बहन ने उन्हे बता दिया के उसने कल रात मुझसे सेक्स कर लिया है। फिर बहन और मेरा दोस्त दोनों नंगे होकर सेक्स करने लगे। फिर हम दोनों भी नंगे हो गए। फिर दोस्त के बाद मैंने बहन की चुदाई की। फिर बहन ने मेरे दूसरे दोस्त से भी करवा लिया। इस प्रकार बहन ने हम तीनों से चुदाई करवा ली। 
 
फिर बहन ने बोला के मुझे सेक्स करना बहुत पसंद है। अबसे हम सब मिलकर सेक्स करेंगे। पर इसका किसी को पता नहीं चलना चाहिए। तो वो दोनों बोले के हम इसके बारे में किसी को नहीं बताएंगे। फिर उस दिन के बाद हम सब मिलकर चुदाई करने लगे। मुझे भी बुरा नहीं लगा क्योंकि बहन को इसमें काफी मजा आता था। फिर ऐसा ही चलता रहा। हम तीनों मिलकर बहन की अलग अलग स्टाइल में चुदाई करते और खूब मजे करते। फिर हमने गोवा घूमने जाने का प्लान बनाया। लेकिन हमें इसके लिए घरवाले पैसे नहीं देने वाले थे। इसका हम सबको पता था। फिर बहन बोली के कहीं से अगर पैसों का जुगाड़ हो जाए तो फिर तो हम कोई भी बहाना मारकर गोवा चले जाएंगे। फिर मेरे एक दोस्त ने कहा के अगर बुरा ना मानो तो मेरे पास एक प्लान है। फिर बहन ने पूछा के क्या प्लान है। फिर उसने बताया के अगर बहन कुछ दिन कॉल गर्ल बन जाए तो फिर पैसों का जुगाड़ बन जाएगा। 
 
ये सुनकर बहन हंसने लगी और बोली के मैं कहा जाऊँगी और कौन मुझे ले जाएगा। फिर वो दोस्त बोला के उसकी टेंशन तुम छोड़ो ये बताओ तो तुम इसके लिए तैयार हो या नही। फिर मैं बहन से बोला के तुम हम तीनों से बहुत बार चुद चुकी हो। अब अगर कोई और लंड से चुदोगी तो क्या फरक पड़ेगा। फिर बहन बोली के मैं मना तो कर ही नहीं रही। फिर मेरा दोस्त बोला हम सब शाम को मिलते है और फिर बहन से एक सेक्सी शॉर्ट ड्रेस पहनकर आने के लिए बोला। फिर उस दिन शाम को खाना खाने के बाद हम दोनों भाई बहन अपने कमरे में आ गए और फिर बहन पहनने के लिए ड्रेस सेलेक्ट करने लगी। फिर बहन ने कई ड्रेस चेंज करके देखी और फिर बहन ने एक ड्रेस सेलेक्ट की। फिर जब बहन ने मुझे वो ड्रेस पहन के दिखाई तो मैं तो देखता ही रह गया। बहन तब उस ड्रेस में बहुत सेक्सी लग रही थी। 
 
फिर मुझसे रहा नहीं गया तो फिर मैं बहन की चुदाई करने लगा और फिर बहन भी मेरा पूरा साथ देने लगी। फिर चुदाई के बाद मैं कमरे से बाहर गया और देखा के मम्मी और पापा सो चुके थे। फिर बहन ने वो ड्रेस पहनी और फिर मैं और वो घर के पिछले गेट से बाहर आ गए और फिर रोड पर चलने लगे। बहन ने तब हाई हील के सेंडल पहन रखे थे और मेकअप वगेरह कर रखा था और ऊपर से सेक्सी ड्रेस में बहन काफी हॉट दिख रही थी। फिर मैंने बहन को एक साइड में खड़ा करके एक ऑटो किया और फिर ऑटो वाला रुका और फिर मैंने बहन को बुलाया तो ऑटो वाला बहन को देखता ही रह गया पर बोला कुछ भी नहीं। फिर हम मेरे दोस्त की बताई जगह जाने लगे। फिर हम उस जगह पहुँचने वाले हुए तो फिर मैंने उस जगह से ऑटो पहले ही रुकवा लिया और फिर ऑटो वाले को पैसे देकर हम दोनों सड़क पर चलने लगे। 
 
वो एरिया हमारे शहर का रेड लाइट एरिया था और वहाँ काफी औरते और मर्द घूम रहे थे। बहन को देखकर कई मर्द बोले के चलती है क्या। फिर हम मेरे दोस्तों के पास पहुंचे तो वो भी बहन को देखकर खुद को रोक नहीं पाए और बहन से चिपक कर किस करने लगे। फिर बहन उनसे बोली के गोवा नहीं जाना तो तुम ही चोद लो मुझे। फिर ये सुनकर वो दोनों दूर हो गए। फिर मेरे एक दोस्त ने बहन को समझाया के किसी मर्द से कैसे डील करनी है। पर बहन ये सब यहाँ तक आते आते सीख चुकी थी। फिर मेरा दोस्त बोला के तुम फिक्र मत करना। तुम चाहे किसी के साथ जहां भी जाओगी हम तुम्हारे साथ ही होंगे। फिर मेरा एक दोस्त बोला के तुम मर्दों से एक रात के ज्यादा से ज्यादा पैसे लेना ताकि पैसों का इंतजाम जल्दी से जल्दी हो जाए। फिर बहन को जब सब समझा दिया तो फिर वो गलियों में घूमने लगी और हम तीनों उसके पीछे पीछे चलने लगे। कई मर्द उसे देखकर उसके पास आए लेकिन फिर बहन ने उन सबको मना कर दिया। क्योंकि वो कम पैसे दे रहे थे। फिर एक मर्द उसके पास आया और फिर उसे पाँच हजार रुपये मे चलने के लिए कहा। लेकिन बहन ने उसे भी मना कर दिया और बहन आगे बढ़ गई। फिर वो मर्द उसके पीछे ही चलने लगा और फिर उसने बहन को सीधे ही दस हजार रूपये में चलने के लिए कहा। फिर बहन ने हमारी तरह देखा तो हमने उसे उसके साथ जाने का इशारा कर दिया। 
 
फिर उस आदमी ने बहन को पाँच हजार रुपये तो तभी दे दिए और बाकी बाद में देने के लिए कहा। फिर बहन उसके साथ जाने लगी और वो आदमी बहन को कार मे बैठाकर ले जाने लगा। मेरा दोस्त बाइक लेकर आया था तो फिर हम तीनों बाइक पर उसका पीछा करने लगे। फिर कार एक होटल के आगे रुकी और फिर वो दोनों होटल में चले गए। वो आदमी 30-35 साल का था। फिर हम तीनों भी होटल में चले गए और फिर वो बहन को लेकर अपने कमरे में चला गया। फिर हम तीनों भी उनके पीछे पीछे उनके कमरे तक चले गए। फिर हम तीनों बारी बारी से कीहोल से देखने लगे। उसने बहन को नंगी किया और फिर बहन को चोदने लगा। फिर हम तीनों कुछ देर तो देखते रहे और फिर हम जाकर होटल की छत पर सो गए। फिर जब सुबह के पाँच बजे तो फिर मुझे जाग आई और फिर मैंने अपने दोस्तों को जगाया और फिर हम तीनों नीचे आ गए तो फिर हमने वापिस कमरे में देखा तो वो दोनों नंगे सोये हुए थे। फिर मैंने बहन को कॉल किया और आने के लिए कहा। फिर बहन ने उस आदमी से बाकी के पैसे मांगे तो उसने दे दिए और फिर बहन अपने कपड़े पहनकर कमरे से बाहर आ गई। फिर वो होटल से बाहर निकली और फिर हमने उसे हमारे साथ ही बाइक पर बैठा लिया और फिर हम घर जाने लगे। 
 
फिर हम घर से थोड़ा दूर उतर गए और फिर बहन ने हमें पैसे दिखाए। पैसे देखकर हम सब काफी खुश हुए। फिर दोस्त ने बहन से पूछा के उसने तुम्हें कितनी बार चोदा तो बहन बोली के 3-4 बार चोदा था। फिर मेरे दोस्त बहन से चिपकने लगे तो बहन उनकी पैंट के ऊपर से ही उनके लंड सहलाते हुए बोली के अभी मैं काफी थक हुई। हम आज शाम को मिलते है तब मजे करेंगे। फिर मेरे दोस्त तो चले गए और फिर मैं और बहन घर के पीछे के गेट से अंदर आ गए। फिर बहन के पेशाब आने लगा तो वो वहीं अपनी जीन खोलकर पेशाब करने लगी। फिर पेशाब करने के बाद वो अपनी जीन फिर से पहनने लगी पर पहनी नहीं जा रही थी। फिर मैंने बहन से जीन खोल देने के लिए कहा तो बहन ने जीन खोलकर हाथ मे ले लि और फिर ऐसे ही अंदर चली गई। फिर हम चुपके से अपने कमरे में जाकर सो गए। बहन थकी हुई थी तो वो तो कपड़े बदलकर सो गई और फिर मैं भी सो गया। 
 
फिर मैं तो सुबह जल्दी उठ गया पर बहन सोई रही। फिर बहन 9 बजे उठी और फिर नहाकर खाना खाकर फिर से सो गई। फिर वो दोपहर को उठ गई तो फिर वो नंगी हो गई और फिर उन दस हजार रुपयों को बेड पर बिछाकर उनके ऊपर लेट गई। फिर हमने चुदाई की और फिर हम बातें करने लगे। फिर मेरे दोस्त का फोन आया तो उसने विडिओ कॉल पर अपना खड़ा लंड दिखाया और फिर बहन से जल्दी आने के लिए बोला। बहन उसका खड़ा लंड देखकर हँसने लगी और फिर उसे जल्दी आने के लिए कहा। फिर बहन ने एक सिम्पल सा टॉप जीन पहना और एक टॉप जीन जो की काफी शॉर्ट थे अपने साथ ले लिया। फिर वो मम्मी से सहेली के घर जाने का कहकर घर से निकल गई और फिर मैं भी अपने दोस्तों के पास जाने का कहकर उसके पीछे पीछे चला गया। फ्री घर से थोड़ी दूर आकर हम दोनों साथ में हो गए और फिर बहन ने झाड़ियों में जाकर वो शॉर्ट टॉप जीन पहन लिए और फिर थोड़ा बहुत मकेअप भी कर लिया। फिर हमने एक ऑटो किया और फिर दोस्त की बताई जगह पर चले गए। 
 
हम वहाँ पहुंचे तो देखा के वो दोनों नंगे होकर लेटे थे और अपने लंड पर तेल लगाकर मालिश कर रहे थे। उन्हे देखकर बहन हंसने लगी और फिर नंगी होकर उनमे से एक के लंड पर जाकर बैठ गई और फिर ऊपर नीचे होने लगी। फिर पीछे से दूसरे दोस्त ने बहन को आगे झुकाया और फिर बहन की गाँड मे लंड डालकर करने लगा। फिर बहन मेरे सामने उन दोनों से एक साथ चुदने लगी। फिर मैं भी गरम हो गया तो फिर मैं भी नंगा होकर बहन के सामने चला गया तो बहन मेरा लंड मुंह में लेकर चूसने लगी। इस प्रकार हम तीनों बदल बदलकर बहन की चुत और गाँड मारते रहे। फिर लगनभ दो घंटे चोदने के बाद हम सब नंगे ही लेट कर बातें करने लगे। फिर मेरा दोस्त बहन से बोला के बस तुम चार दिन और चुदवा लो फिर हमारे से गोवा जाने के लिए पूरा बजट हो जाएगा। 
 
फिर उस दिन रात को हम वैसे ही वहीं चले गए और फिर बहन एक मर्द के साथ चली गई और उसने भी उसे दस हजार रुपये दिए। फिर उससे अगले दिन बहन को दो मर्दों ने पाने साथ चलें के लिए कहा तो बहन ने उनसे बीस हजार रुपये मांगे तो वो देने के लिए तैयार हो गए। फिर उस पूरी रात बहन को उन दो मर्दों ने चोदा और अपने पूरे पैसे वसूल कर लिए। फिर इस तरह अब हमारे पास चालीस हजार रुपये हो चुके थे। फिर अगले दिन जब हम वहाँ पहुचे तो फिर एक आदमी बहन के पास आया और उससे बोला के हम पाँच मर्द साथ में रहते है। अगर तुम मेरे साथ चलोगी तो हम पांचों तुम्हें चोदेगे और तुम्हें पचास हजार रुपये देंगे। फिर बहन ने बोल के मैं कल रात आ जाऊँगी तुम अपना अड्रेस और मोबाईल नंबर दे दो। फिर उस आदमी ने अपना अड्रेस वगेरह दे दिया और दस हजार रुपये अड्वान्स भी दे दिए। फिर बहन उस रात को किसी और दूसरे मर्द के साथ चली गई। फिर अगले दिन मैं और बहन दोस्तों से मिलने गए तो वो बोले के फिर तो हमारे पास एक लाख रुपया हो जाएगा। जितना सोचा था उससे कहीं ज्यादा। 
 
फिर बहन बोली के हाँ। बस आज की रात पाँच मर्दों को झेलना है। तुम तीनों से एक साथ कर लेती हूँ तो उनसे भी कर ही लूँगी। फिर मैंने बहन से बोला के मैं भी तुम्हारे साथ चलूँगा। इतने मर्दों से चुदने के बाद तुमसे चला थोड़ी जाएगा। फिर मेरा एक दोस्त बोला के मैं भी चलूँगा। फिर मैं बोला के ठीक है। फिर हम शाम को मेरे दोस्त की बाइक पर उस आदमी के बताए अड्रेस पर जाने लगे। उस दिन हम घर से मेरे दोस्त की शादी में जाने का कहकर निकले थे। फिर बहन पूरी सजसंवरकर निकली हमारे साथ आई थी और फिर घर से थोड़ा दूर आने के बाद बहन ने एक सेक्सी शॉर्ट ड्रेस पहन ली। फिर हम जाने लगे। दोस्त बाइक चला रहा था बहन बीच में बैठी थी और मैं लास्ट में बैठा था तो मैं रास्ते भर बहन के बदन को सहलाता रहा। फिर मैंने बहन के टॉप को नीचे करके बहन के दोनों बूब बाहर निकाल लिए थे तो फिर बहन वैसे ही बैठे रही और मैं उसके बोबो को सहलाता रहा। तब थोड़ा थोड़ा अंधेरा हो चुका था तो किसी को कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। 
 

फिर हम जगह पहुँच गए जहां उस आदमी ने बोला था। वो एक फार्म हाउस था और काफी बड़ा था। फिर हम उस फार्म हाउस के अंदर गए और फिर वो आदमी हमसे मिला और फिर उसने बहन को नंगी होने के लिए कहा तो बहन अपने सब कपड़े खोलकर नंगी हो गई। फिर वो बहन को अपने साथ अंदर ले गया जहां पहले से चार और मर्द थे। फिर बहन जाकर उनमे से एक की गोद में बैठ गई और वो बहन के बदन को सहलाने लगी। बहन भी गरम थी और उसकी चुत से पानी निकल रहा था। हम दोनों भी वहीं उनके सामने ही बैठे थे और उन्होंने हमें शराब डालकर दी तो हमने मना कर दिया। फिर उन्होंने हमें बीयर दी और फिर हम दोनों बीयर पीने लगे। फिर कुछ देर बाद वो सब नंगे हो गए तो बहन उन सबके लंड चूसने लगी। फिर वो बहन को चोदने लगे। फिर मैंने और दोस्त ने तो कुछ देर उन्हे देखा और फिर हमें नींद आने लगी तो हम वहीं सो गए। फिर मुझे रात को 2 बजे जाग आई तो मैंने देखा के उनमें से 2 लोग अभी भी बहन को चोद रहे थे। फिर मैं सुबह 6 बजे उठा तो देखा के वो सब सोये थे और बहन उन सबके बीच नंगी सोई थी और उसके मुँह पर उनके लंड का पानी लगा था। 

 
 
फिर मैंने उस आदमी से जिसने हमे बुलाया था उससे बाकी पेमेंट ली और फिर बहन को उठाया। फिर उस आदमी ने बहन से नहाने के लिए कहा तो बहन नहाने चली गई और फिर नहाकर नंगी ही बाहर आकर कपड़े पहनने लगी। फिर उस आदमी ने बहन से कहा के तुम बहुत मस्त चुदवाती हो। अगर हम फिर से बुलाए तो तुम आ जाओगी क्या। फिर बहन बोली का हाँ क्यूँ नहीं। मेरा नंबर आपके पास है आप मुझे कॉल कर देना मैं टाइम निकालकर आ जाऊँगी। ये सुनकर वो आदमी बहुत खुश हुआ। फिर हम तीनों वहाँ से आने लगे। हम तीनों तब बहुत खुश थे क्योंकि सिर्फ दस दिनों में ही हमारे पास एक लाख रुपये आ चुके थे। फिर मेरे दोस्त ने हम चारों की प्लेन की टिकट बुक करवाई और फिर हम घर पर कोई बहाना लगाकर गोवा चले गए। फिर गोवा जाकर हमने काफी मस्ती की। बहन तो बस बिकीनी में ही रही और हमने बीच पर काफी बार बहन को चोदा और मजे कीये। हमने बीच के अलावा और भी कई जगह देखी। 
 
हम 10 दिन गोवा मे रहे और दिन और रात फूल मजे किये। पब वगेरह में जाकर खूब दारू पी और मजे किये। इस तरह हमने 10 दिन मे पूरे एक लाख रुपये उड़ा दिए। फिर हम वापिस आ गए और पहले की तरह ही रहने लगे। हमारी गोवा ट्रिप के बारे में किसी को पता नहीं चला। हम सब तब कॉलेज में थे। मेरी बहन और मेरा एक दोस्त हमसे एक साल आगे थे और मैं और मेरा दूसरा दोस्त हम एक साथ थे। फिर हम सबको मौज मस्ती करने की आदत पड़ गई थी और मौज़ मस्ती के लिए पैसे चाहिए थे। इस कारण मैं और बहन हर रात तो बिना बताए घर से बाहर नहीं रह सकते थे। कभी न कभी पकड़े जाने का डर लगा रहता था। फिर मेरी बहन की सहेली रात को कहीं पढ़ाने जाती थी जिसके उसे पैसे भी मिलते थे। फिर मैंने बहन से उससे बात करने के लिए कहा। तो बहन ने उससे बात की और फिर मैंने जो बहन को कहने के लिए जो जो कहा बहन ने वैसा ही उसे कहा। बहन ने उससे कहा के मेरा एक बॉयफ्रेंड है। मुझे उससे हर रात मिलना होता है तो तू अगर मेरे घरवालों से कह दें के मैं तेरे साथ पढ़ाने जाती हूँ तो फिर मेरा काम बन जाएगा। फिर उसकी सहेली हंसने लगी और बोली के मैं बोल दूँगी। तू टेंशन मत ले और खुलकर मजे कर। 
 
फिर जब ये बात बहन ने मुझे बताई तो मैं काफी खुश हुआ। फिर ऐसा ही कुछ बहन ने मम्मी और पापा को भी कह दिया तो वो भी राजी हो गए और बोले के चलो अच्छा है कुछ पैसे भी आ जाएंगे। फिर मम्मी ने मेरे लिए कहा के इसे भी अपने साथ ले जा। ये भी कुछ न कुछ पढ़ा ही देगा। फिर बहन हँसकर बोली के हाँ इसे भी ले जाऊँगी। फिर मम्मी ने बहन की सहेली से भी बात कर लि और फिर उसने कहा के रात को पढ़ाने के बाद ये मेरे पास ही रह जाया करेगी। फिर मम्मी बोली के हाँ ठीक है। वैसे भी रात को अकेली कहाँ आएगी। इस प्रकार हमारा रात को जाने का पूरा रास्ता साफ हो गया। फिर हम रोज रात को जाने लगे और बहन मर्दों से चुदवाती और फिर सुबह हम वापिस घर आ जाते। जो पैसे मिलते उनमे से कुछ पैसे घर पर भी दे देते तो मम्मी भी खुश हो जाती। इस प्रकार अब हमे कोई डर नहीं था। 
 
फिर बहन काफी पैसे कमाने लगी। पर हम इन पैसे को खुलकर खर्च नहीं कर सकते थे तो हमने पैसे बैंक में जमा करवाते रहे और कभी कभी पार्टी वगेरह कर लेते या कहीं घूम कर आ जाते। लेकिन फिर भी हमारे पास काफी पैसा बच जाता था। पहले तो बहन रोज ही जाती थी लेकिन फिर बहन के कुछ मर्द पक्के कस्टमर बन गए थे जो काफी पैसे देते थे। फिर बहन महीने में 10 दिन सिर्फ उनके पास ही जाती थी और एक लाख से ज्यादा पैसे कमा लेती थी। फिर सब ऐसे ही चलता रहा। फिर मेरे एक दोस्त ने जो की बहन का बॉयफ्रेंड भी था उसने बहन से शादी के लि। फिर शादी के बाद भी वो दोनों खूब मजे से रहने लगे और मैं और मेरा दूसरा दोस्त भी बहन को चोद लेते थे। बहन शादी के बाद भी मर्दों के पास जाती थी। इससे उसके पति को कोई ऐतराज नहीं था। फिर मेरी भी शादी हो गई। मेरी बीवी को भी चुदाई में बहुत मजा आता था। फिर धीरे धीरे मैंने उसे भी अलग अलग मर्दों से चुदवाने लगा तो उसे भी बहुत मजा आने लगा। फिर मैंने उसे बहन और मेरे दोस्तों के बारे मे सब कुछ बताया तो वो सुनकर हैरान हो गई। फिर हम बहन से मिलने गए तो फिर हमने काफी बातें की फिर उसके सामने ही मैंने बहन को चोदा और मेरे दोस्त ने मेरी बीवी को चोदा। फिर इसके बाद हम काफी मिल जुलकर रहने लगे और खूब मस्ती करने लगे। 
 

 

संबधित कहानियां
भाई के साथ चुदाई की पढ़ाई करती हुई एक बहन
भाई के साथ चुदाई की पढ़ाई करती...
मौसी की लड़की की ताबड़तोड़ चुदाई
मौसी की लड़की की ताबड़तोड़ चुदाई
मॉडर्न जमाने की बहन
मॉडर्न जमाने की बहन

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!