कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

 

 
 
मेरी बहन काफी सेक्सी माल है। उसे मैं काफी पहले ही पटा चुका था। पहले तो वो सिर्फ मेरा लंड ही चुस्ती थी लेकिन फिर मैं उसे नंगी करके उसके बदन के मजे लेने लगा। जिससे की मेरी बहन की भी सब शर्म चली गई। फिर एक दिन मैंने लंड उसकी चुत में डाल दिया। बहन सील पैक थी तो उसकी चुत से खून निकला। ये देखकर मैं काफी खुश हुआ। 
 
 
लेकिन फिर बहन बोली के अगर लंड का पानी गलती से चुत में चला गया तो बच्चा ठहर जाएगा। फिर मैंने उसे पीछे से करवाने के लिए कहा तो वो मान गई। फिर एक बार जब घर पर सिर्फ हम दोनों ही थे मैंने बहन की गाँड मारी। जिससे उसे काफी दर्द हुआ और वो कई दिन बेड से ही नहीं उठ पाई। लेकिन फिर धीरे धीरे सब ठीक हो गया। फिर बहन को भी गाँड मरवाने में मजा आने लगा। 
 
 
फिर हम दोनों भरपूर चुदाई के मजे लेते और काफी खुश रहते। बहन को मैंने पॉर्न फिल्मे दिखाई और फिर हम दोनों उनकी तरह ही चुदाई करते। सच बोलूँ तो बहन मुझे तो किसी पॉर्न स्टार से कम नहीं लगती है। उसका फिगर गजब का है। हम चुदाई का कोई मौका नहीं छोड़ते है। चाहे हम कहीं भी हो। एक बार जब मैं, बहन और मम्मी एक साथ बेड पर सोये थे तो उस रात हमने रात भर चुदाई की वो भी पूरे नंगे होकर। अब हम दोनों को किसी से भी बिल्कुल शर्म नहीं आती है। बहन के साथ गर्लफ्रेंड से ज्यादा मजा आता है। 
 
 
 

संबधित कहानियां
भाई के साथ चुदाई की पढ़ाई करती हुई एक बहन
भाई के साथ चुदाई की पढ़ाई करती...
मौसी की लड़की की ताबड़तोड़ चुदाई
मौसी की लड़की की ताबड़तोड़ चुदाई
मॉडर्न जमाने की बहन
मॉडर्न जमाने की बहन

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!