कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।
जब से मैंने बहन को चोदा था उस दिन के बाद से बहन दिनों दिन बेशर्म होती गई। वो हर वक्त मूड में रहती और अपने आसपास भी नहीं देखती के कौन बैठा है क्या हो रहा है। उसे बस अब सेक्स चाहिए था। हमारी फैमिली काफी मॉडर्न है तो बहन घर पर शॉर्ट्स में ही रहती। कई बार तो लॉंग टी-शर्ट पहन लेती और नीचे कुछ नहीं पहनती और घर पर बस ऐसे ही नीचे से नंगी ही घूमती रहती और मुझे अपनी टी-शर्ट ऊंची उठाकर अपनी गाँड दिखाती रहती। 
 
उसे अब किसी का डर नहीं था। हम एक बार गोवा घूमने गए तो उसने बिकीनी पहनी और फिर मेरे साथ काफी फोटो खिंचवाए। फिर वो फोटो पापा मम्मी ने भी देखें। पर उन्होंने कुछ नहीं बोला। उनके लिए ये नॉर्मल था। इसी का फायदा उठाकर बहन घर पर कई बार ब्रा पैंटी में रह लेती और फिर तो बहन लगभग हर समय ब्रा पैंटी या बिकीनी में रहने लगी। जब मम्मी पापा इधर उधर होते तो वो अपनी पैंटी नीचे कर लेती और फिर मैं उसकी गाँड मे लंड डालकर करने लग जाता। मैं भी बस अंडरवियर में रहने लगा था। 
 
बहन कहीं बाहर जाती तो बस शॉर्टड्रेस पहनकर ही जाती और कभी नीचे पैंटी वगेरह पहनती ही नहीं। फिर हमने जब भी मौका मिलता तो वो अपनी ड्रेस ऊंची उठा देती तो कई बार मैं उसे चोद देता और कभी मेरा मूड नहीं होता तो मैं उसकी चुत चूसकर उसे झाड़ देता। हम किसी पार्टी वगेरह में जाते तो वहाँ जरूर या तो चुदाई करते या मैं बहन की चुत चूसता। इस प्रकार बहन ने बेशर्मी की बिल्कुल हद कर रखी थी। फिर मैं भी बेशर्म होकर बहन की चुदाई कर देता। चाहे हमें कोई देख ही क्यों न रहा हो। मुझे किसी की फिक्र नहीं होती। 
 

 

संबधित कहानियां
एक कपल को होटल में चोदा
एक कपल को होटल में चोदा
बहन से ऐसे लिया बदला
बहन से ऐसे लिया बदला
मेरी बेटी और दामाद की सुहागरात की फोटो
मेरी बेटी और दामाद की सुहागरात...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!