कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

 

 
मैं और बहन काफी समय से एक दूसरे को पसंद करते थे। फिर एक दिन जब घर पर कोई नहीं था तब हमने सेक्स भी कर लिया। इसके बाद तो हम लगभग हर दिन सेक्स कर लेते। फिर एक दिन मेरी बहन ने मुझसे कहा के वो मुझसे ही शादी करेगी। फिर मैंने उसे समझाया के ऐसा नहीं हो सकता। अगर ऐसा होगा तो हमारी बहुत बेइज्जती होगी। फिर बहन बोली के शादी नहीं तो कम से कम हनीमून तो मना सकते है साथ में तो फिर मैं बहन से बोला के हाँ ये कर सकते है। 
 
फिर कुछ समय बाद ही पापा ने बहन का रिश्ता अपने दोस्त के बेटे के साथ कर दिया और हम सब शादी की तैयारियों में लग गए। बहन की कही हुई बात मुझे याद थी। फिर शादी से कुछ दिन पहले मैं बहन को दूसरे शहर लेकर गया। उस शहर में मेरे के दोस्त का एक मेरिज पैलेस था जो की शहर से थोड़ा दूर था। वो पैलेस शहर से दूर था इस कारण वहाँ बस गिनी चुनी शादियाँ और पार्टियां वगेरह होती थी और बाकी टाइम खाली रहता था। फिर मैंने मेरे दोस्त से वो पैलेस कुछ दिनों के लिए ले लिया। 
 
फिर मैं बहन को लेकर उस पैलेस में गया। वो पैलेस ज्यादा बड़ा नहीं था और हर तरफ पेड़ पौधे थे। बहन को वो जगह काफी पसंद आई। वहाँ हम दोनों अकेले ही थे। फिर हमने पहले तो घूमकर सारा पैलेस देखा और फिर मैं और बहन नंगे होकर सेक्स करने लगे। मैंने उस पैलेस में बहन को हर जगह चोदा और जितने दिन वहाँ रहे हमने कपड़े नहीं पहने। वहाँ एक पूल भी था। उस पूल में भी मैंने बहन को कई बार चोदा। बहन को वहाँ चुदकर काफी मजा आ रहा था। हम वहाँ 5 दिन तक रहे और खूब चुदाई की। हम कोंडोम ले जाना भूल गए थे तो बहन बोली के कुछ दिनों बाद तो शादी ही है तो सारा पानी अंडर डाल दो तो मैंने हर बार पानी बहन की चुत में ही डाला। 
 
फिर हम वहाँ से आ गए। बहन बोली के उस पैलेस में बिताए दिन मुझे हमेशा याद रहेंगे। फिर बहन की शादी हो गई। शादी के बाद भी मौका मिलने पर मैं बहन की चुदाई कर देता। शादी के कुछ दिन बाद ही बहन प्रेग्नेंट हो गई थी। अब बहन को ये शक हो रहा था के उसके पेट में किसका बच्चा है। फिर 4-5 महीने बाद ही बहन के पति की एक दुर्घटना में मौत हो गई। जिससे हम सब काफी दुखी हुए। वो पापा के दोस्त का इकलौता बेटा था। पापा के दोस्त के काफी जायदाद थी और उनका इकलौता बेटा मर चुका था। फिर पापा के दोस्त ने पापा से बोला के अब उसकी जायदाद की मालकिन तुम्हारी बेटी ही है। अगर उसे बेटा हो गया तो ठीक है, अगर बेटी हो गई तो वो उससे शादी करके बेटा उत्पन्न करेगा। क्योंकि पापा के दोस्त की बीवी अब माँ नहीं बन सकती थी। 
 
पहले तो इस बात पर पापा को गुस्सा आया लेकिन फिर पापा ने अपने दोस्त की मजबूरी समझी तो फिर उन्होंने कहा के ठीक है। अब सब कुछ बहन के बच्चे पर निर्भर था। फिर जब कुछ महीने बाद जब बहन के बच्चा हुआ तो सब को ये जानने की बहुत इच्छा हुई के बेटा हुआ है या बेटी हुई है। फिर डॉक्टर ने आकर ये बताया के बेटी हुई है तो सब थोड़े निराश हो गए। फिर सबने पापा के दोस्त की कही हुई बात पर विचार किया तो सब इस बार पर राजी हो गए और फिर बहन की शादी पापा के दोस्त से करवादी। इस शादी में सबकी सहमति थी। फिर शादी के बाद पापा का दोस्त बहन को घुमाने के लिए थायलैंड ले गया ताकि बहन का मन कुछ बहल जाए। फिर जब वो दोनों वहाँ से आए तो वो दोनों काफी खुश लग रहे थे और बहन भी काफी खुश थी। 
 
फिर मैंने बहन से पूछा तो बहन ने सब कुछ मुझे बताया। बहन ने बताया के पापा का दोस्त काफी अच्छे से चुदाई करता है और काफी अच्छा भी है। बहन को खुश देखकर मम्मी पापा भी काफी खुश हुए। फिर कुछ महीनों के बाद बहन फिर से प्रेग्नेंट हो गई और इस बार पापा के दोस्त ने चेक करवा लिया था तो बहन के पेट में लड़का था इस बार। ये सुनकर सभी काफी खुश हुए। फिर 9 महीने बाद बहन ने एक लड़के को जन्म दिया तो सब काफी खुश हुए। सबसे ज्यादा खुश पापा का दोस्त हुआ। मेरी बहन काफी सेक्सी थी और फिर तो उसका बदन भर गया तो वो और भी ज्यादा सेक्सी हो गई। फिर वो जब भी आती तो मैं उसकी खूब चुदाई करता। फिर मेरी भी शादी हो गई और फिर मैं भी अपनी जिंदगी में सेटल हो गया। 
 
फिर एक बार मैं कहीं जा रहा था तो रास्ते में ही बहन का ससुराल था तो मैंने सोचा के चलो बहन से मिल लेता हूँ। फिर मैं बहन के ससुराल पहुँचा और फिर मैं घर में गया तो मुझे कोई दिखाई नहीं दिया। फिर मैंने आवाज भी लगाई पर फिर भी किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। फिर मैं जैसे ही घर के पिछली साइड गया तो देखा के वहाँ बहन, पापा का दोस्त और उसकी बीवी और दो आदमी और थे। वो सब नंगे थे और वो दो आदमी बहन की और पापा के दोस्त की बीवी की चुदाई कर रहा था और पापा का दोस्त बच्चों के साथ खेल रहा था। ये देखकर मैं देखता ही रह गया। फिर मैं कुछ देर ये सब देखता रहा और फिर मैं वापिस आ गया। 
 
फिर जब बहन मायके आई तो मैंने उसे उस बारे में पूछा तो बहन ने बताया के उसका पति यानि पापा का दोस्त अब उसे खुश नहीं रख पाता है तो वो और पापा के दोस्त की पहले वाली बीवी नौकर से चुदवाती है। ये सुनकर मैं काफी गरम हो गया था। फिर उस रात मैंने बहन को छत पर बुलाया और फिर उसकी जमकर चुदाई की। फिर बहन ने मुझे बताया के तुम उस दिन घर पर आए थे तब उन्हे पता चल गया था। फिर मैंने उन्हे सब कुछ बता दिया तो वो बोले के अपने भाई को साथ में लेकर आना इस बार। फिर जब मैं बहन को छोड़ने गया तो फिर पापा के दोस्त ने मेरा काफी अच्छे से स्वागत किया। फिर पापा के दोस्त ने मुझसे कहा के अब मुझसे से कुछ नहीं होता है और तुम्हारी बहन ने मुझे सब कुछ बता दिया है। अगर तुम भी हमारे साथ आना चाहे तो आ सकते हो। ये सुनकर मैं काफी खुश हुआ। 
 
फिर तभी मेरी बहन और पापा के दोस्त की बीवी ने अपने कपड़े खोल दिए और नंगी हो गई। फिर मैं तो उसकी बीवी को चोदने लगा और बहन दोनों नौकरों से चुदवाने लगी। फिर मैंने बहन को भी चोदा। मैं काफी दिन तक बहन के घर रहा और उन दोनों की चुदाई करता रहा। फिर मुझे ये डर सताने लगा के कहीं बीवी को ये सब ना पता चल जाए। तो फिर मैंने ये बहन से कहा तो वो बोली के भाभी को भी अपने साथ कर लेते है फिर तो ठीक है। फिर मैंने पूछा के उसे कैसे करेंगे। फिर बहन बोली के वो सब तुम मुझ पर छोड़ दो। फिर कुछ दिन बाद जब मैं मेरे कमरे में गया तो मैंने देखा के बहन और मेरी बीवी बेड पर नंगी होकर एक दूसरे के बदन को सहला रही है। फिर मैं जैसे ही कमरे में गया तो वो दोनों अलग हो गई और फिर बहन नंगी ही मेरे पास आई और मुझसे कहने लगी के तुम्हारी बीवी को औरतो के साथ भी करना अच्छा लगता है। फिर बहन बोली के मैंने उसे सब कुछ बता दिया है वो अब तैयार है हमारे साथ करने के लिए। फिर मैं भी अपने कपड़े खोलकर नंगा हो गया और बीवी के सामने ही बहन को पकड़कर बिस्तर पर ले गया। फिर बहन ने मेरी बीवी को भी बेड पर बुलाया तो वो आ गई। 
 
फिर हम तीनों ने एक साथ सेक्स किया और हमें बहुत मजा आया। फिर मैं बीवी को लेकर बहन के ससुराल ले गया तो वहाँ भी मेरी बीवी सबके सामने नंगी होकर बहन और पापा के दोस्त की बीवी के साथ लेसबों किया और उन दोनों नौकरों से चुदवाया। अब हम सबके मजे थे। हम सब काफी खुश थे अब। 
 
 

संबधित कहानियां
भाई के साथ चुदाई की पढ़ाई करती हुई एक बहन
भाई के साथ चुदाई की पढ़ाई करती...
मौसी की लड़की की ताबड़तोड़ चुदाई
मौसी की लड़की की ताबड़तोड़ चुदाई
मॉडर्न जमाने की बहन
मॉडर्न जमाने की बहन

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!