कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

अकेली मम्मी और अकेला मैं - 2 
@Kamvasna 17 अगस्त, 2023 6291

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

अकेली मम्मी और अकेला मैं - 1

फिर शिल्पा से बात करके मैंने ग्रुप सेक्स का प्रोग्राम फिक्स कर लिया। तब शिल्पा का पति कुछ दिन के लिए बाहर गया था। फिर मैं दिन में ही अपने दोनो दोस्तो को लेकर शिल्पा के घर गया तो देखा के शिल्पा तब ब्रा पैंटी में थी। ये देखकर मेरे दोनो दोस्त देखते ही रह गए। तब शिल्पा मेकअप वगैरह करके एकदम तैयार थी और रंडी लग रही थी। तब शिल्पा का बेटा भी वहीं था। फिर हम तीनों शिल्पा के बेटे के साथ बैठकर बातें करने लगे और शिल्पा हमारे सामने घूम रही थी। शिल्पा को देखकर हमारा तो लण्ड खड़ा हो चुका था। शिल्पा के बेटे और हमारे दोस्त को भी पता था के हम उसकी मम्मी को चोदने आये है। फिर शिल्पा ने हमारे लिए चाय बनाई और उसमें उसने वियाग्रा की टेबलेट डाल दी। फिर चाय पीने के बाद वियाग्रा का असर होना शुरू हो गया। 

 

फिर हम सब डांस करने लगे। शिल्पा के बेटे के सामने ही हम शिल्पा के बदन को सहलाने लगे। फिर मैंने पहले शिल्पा की ब्रा और फिर पैंटी निकाल दी। फिर शिल्पा हम सबके सामने ऐसे ही डांस करने लगी। फिर जब हम सब गर्म हो गए तो फिर हम एक कमरे में चले गए। वहां मै शिल्पा को बेड पर लेटाकर सबके सामने ही चोदने लगा। फिर तब मेरे दोनो दोस्त और शिल्पा का बेटा नंगा हो चुका था। फिर मैंने शिल्पा के पास अपने दोनो दोस्तो को भेज दिया और मै खुद शिल्पा के बेटे की गाँड मारने लगा। जिससे वो भी काफी खुश हो गया। उधर मेरे दोनो दोस्त शिल्पा की चुदाई कर रहे थे। फिर गाँड मारने के बाद मैं शिल्पा के पास चला गया और फिर हम तीनों मिलकर शिल्पा के तीनों छेद चोदने लगे। तब शिल्पा को और हम सभी को काफी मजा आ रहा था। फिर शिल्पा का बेटा भी अपनी मम्मी की चुत चाटने लगा और बोबो को चुसने लगा। फिर हमने शिल्पा को घोड़ी बनाकर भी खूब चोदा। मेरे दोनो दोस्तो ने पहली बार किसी औरत की चुदाई की थी तो फिर वो तो बस शिल्पा से ही चिपके हुए थे। शिल्पा भी उनसे चुदवाकर खूब मजे ले रही थी। 

 

फिर पूरे दिन की चुदाई के बाद रात को भी हम एक साथ सोए और शिल्पा और उसके बेटे को घोड़ी घोड़ा बनाकर उन दोनों की खूब गाँड मारी। वियाग्रा के कारण हम सबको जोश चढ़ा हुआ था। फिर रात भर चुदाई के बाद मेरे दोनो दोस्त तो अपने घर चले गए और फिर मैं और शिल्पा मेरे घर पर आ गए। तब मम्मी जिम में एक्सरसाइज कर रही थी। फिर शिल्पा ने सब बात मम्मी को बताई। तब हम तीनों नंगे ही थे। फिर दोपहर हो गई तो फिर हम तीनों एक साथ ही सो गए और आराम करने लगे। फिर थोड़ी देर सोने के बाद हम उठ गए और फिर मैं शिल्पा के सामने ही मम्मी से रोमांस करने लगा। फिर शिल्पा के सामने ही मैं मम्मी की चुदाई करने लगा और फिर साथ मे शिल्पा की भी चुदाई की। 

 

उधर फिर जब किट्टी पार्टी के लिए सब हमारे घर इकट्ठा हुए तो हम सब के सब नंगे ही थे और फिर शिल्पा मेरा लण्ड चुसने लगी। ये देखकर सबका मुँह में पानी आने लगा तो फिर एक एक करके सब मेरा लण्ड चुसने लगी। मुझे तब काफी मजा आया। फिर जब मम्मी की बारी आई तो फिर मम्मी ने भी सबके सामने मेरा लण्ड चूसा। ये देखकर सब हँसने लगी। फिर वो सब मेरा लण्ड हिलाने लगी और जब मैं झड़ता तो मेरे लण्ड से पानी की पिचकारी निकलती। ये देखकर उन सबको काफी मजा आता। उस दिन उन्होंने मेरे लण्ड से करीब 10 बार पिचकारी निकाली। जिससे मुझे थोड़ी थकान हुई। तो फिर उस दिन के बाद से मैंने अपनी खुराक बढ़ा दी और फिर मम्मी के कहने पर मै शिलाजीत वगैरह भी लेने लगा। 

 

इतना सब होने के बाद मै एक एक करके मम्मी की सब फ्रेंड की चुदाई करने लगा। वो मुझसे चुदवाकर काफी खुश हुई। फिर मौका मिलते ही वो हमारे घर आकर मुझसे चुदवा लेती। उधर शिल्पा मेरे दोनो दोस्तो से मजे कर रही थी। फिर किट्टी पार्टी में सबके सामने मै मम्मी की चुदाई भी कर देता। ये देखकर मम्मी की फ्रेंड काफी गर्म हो जाती थी। फिर तो हम सब मिलकर पोर्न फिल्म देखते और खूब मजे करते। अब घर पर मै और मम्मी नंगे ही रहते और मम्मी की कोई न कोई फ्रेंड घर पर आकर ही मुझसे चुदवा लेती। किट्टी पार्टी में अलग अलग तरीके से चुदाई करते और खूब मजे करते। साथ मे मम्मी खूब एक्सरसाइज कर रही थी जिससे उनका वजन काफी कम हो चुका था और उनकी बॉडी का साइज अब बिल्कुल शेप में आ चुका था। पर उनके बोबो और गाँड का साइज अभी भी ज्यादा था लेकिन वो काफी सेक्सी लगती थी। दिन में कम से कम दो बार मैं और मम्मी चुदाई कर लेते थे। मै मम्मी के पूरे बदन की तेल से मालिश करता जिससे कि उनका बदन काफी फ्रेश लगने लगा था। 

 

मम्मी फोटोशूट के लिए काफी मेहनत कर रही थी। मै भी इसमें मम्मी का पूरा साथ दे रहा था। हम दोनो सुबह जल्दी उठकर वॉक पर जाते थे। वॉक पर मम्मी सिर्फ शॉर्ट्स पहनकर जाती। जिसमे वो काफी सेक्सी लगती थी। ऐसे छोटे कपड़े पहनकर मम्मी कभी घर से बाहर नहीं गई थी। पर मम्मी को अब ऐसे कपड़े पहनकर बाहर जाने में मजा आने लगा था। वॉक करते समय जब आसपास कोई नहीं होता तो हम रोमांस करने लग जाते थे और फिर कोई कोना ढूंढकर हम चुदाई भी कर लेते थे। हम वॉक करने एक पार्क में जाते थे जो कि हमारे घर से थोड़ा दूर था। वहां हमे कोई नहीं जानता था तो इसका फायदा उठाकर मै और मम्मी सबके सामने ऐसे रहते जैसे के हम हस्बैंड वाइफ हो। हम एक दूसरे की कमर में हाथ डालकर चलते और कई बार तो किस भी कर लेते। अब हमें किसकी शर्म थी। मम्मी मेरे साथ सेल्फी लेती और वीडियो भी बनाती। मुझे उनके साथ लगता ही नहीं था के जैसे वो मेरी मम्मी है। वो मुझे गर्लफ्रैंड से ज्यादा मजा दे रही थी। 

 

फिर जब एक महीना हो गया तो फिर मम्मी ने होटल के मैनेजर को फोन किया तो वो बोला के मैं सब इंतजाम करके आपको कुछ दिनों में फोन करूंगा। मम्मी और मै काफी ज्यादा उत्सुक थे फोटोशूट के लिए। फिर लगभग 4 से 5 दिन बाद मैनेजर का फोन आया और उसने हमें आने के लिए कहा। तो फिर मैं और मम्मी जाने के लिए तैयार होने लगे। फोटोशूट के लिए कपड़े वगैरह सब होटल वाले ही देने वाले थे तो फिर मैं और मम्मी बस कपड़े पहनकर ही गए। 

 

 

मम्मी ने तो ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी जिसमें वो काफी ज्यादा सेक्सी लग रही थी। मम्मी का बदन भरा हुआ था तो वो काफी सेक्सी लग रही थी। उधर मैंने बस फॉर्मल ड्रेस पहन ली। फिर हम कार में बैठकर होटल जाने लगे। फिर होटल पहुंचने पर होटल के मैनेजर ने हमारा स्वागत किया और फिर मम्मी के सेक्सी फिगर को देखकर देखता ही रह गया और बोला के आप तो सच मे पहले से ज्यादा फिट लग रही है। ये सुनकर मम्मी हँसने लगी। फिर मैनेजर ने हमे फोटोशूट करने वालो से मिलवाया। वो दो लोग थे। हम उनसे मिले। फिर मैनेजर ने 2 वेटर जिसमे वो पहले वाला भी वेटर था जिसने हमारी बहुत हेल्प की थी और वो लड़की जो कि मम्मी के लिए ड्रेस वगैरह सेलेक्ट करती थी, इन तीनो को हमारी हेल्प करने के लिए कहा। उस लड़की का नाम सीमा था। हम लगभग दोपहर के टाइम होटल पहुंचे थे तो फिर वो दोनो फोटोशूट वाले तो फोटोशूट की तैयारी करने लगे और मै, मम्मी और सीमा उन दोनों वेटरों के साथ कमरे में चले गए। सीमा हमसे फिर से मिलकर काफी खुश हुई। फिर मम्मी और मैंने उससे गले मिले। फिर उधर मम्मी पहले वाले वेटर के भी गले लगी तो फिर मम्मी ने उस दूसरे वाले को भी अपने गले से लगा लिया। 

 

फिर मम्मी तो हम सबके सामने नंगी हो गई। फिर सीमा ने मम्मी को फोटोशूट के लिए पहनने के लिए बिकिनी दी। फिर सीमा ने जब मम्मी से पूछा के आप ये यही पहनोगी या शूट वाली जगह जाकर पहनोगी तो फिर मम्मी ने हँसकर बोली के यही पर पहनकर चलूंगी। फिर मम्मी ने वो बिकिनी पहन ली। उस बिकिनी में मम्मी तो कमाल धमाल लग रही थी। फिर हम शूट वाली जगह जाने लगे। फिर हमें पता चला के फोटोशूट होटल के बाहर था। तो फिर हम सब होटल के बाहर जाने लगे। तब होटल आने जाने वाले सब मम्मी को ही देखे जा रहे थे। तब मम्मी तो कयामत ही ढहा रही थी। मै भी तब सिर्फ हाफ पैंट में था। हम दोनो एक दूसरे की कमर में हाथ डालकर चल रहे थे। मम्मी का बदन तो दूध से भी ज्यादा सफेद था। 

 

फिर हम होटल के मैन गेट से बाहर निकलकर होटल के साइड में खाली जगह पड़ी थी वहां चले गए। वहां उन दोनों फोटोशूट वालों ने पूरा सेटअप कर रखा था। फिर वो दोनो भी मम्मी को देखते ही रह गए। फिर वो अलग अलग पोज में मम्मी की फ़ोटो खींचने लगे। मम्मी भी काफी अच्छे से पोज करके फ़ोटो खिंचवा रही थी। जिस कारण उन दोनों को भी फ़ोटो खींचने में मजा आ रहा था। फिर बीच बीच मे मस्ती मजाक भी चल रहा था। जिस कारण हम आपस मे थोड़े खुल गए। पहले तो मम्मी ने कुछ फोटो अकेले ही खिंचवाए और फिर मेरे साथ खिंचवाने लगी। तब मम्मी मुझसे चिपक चिपक कर फ़ोटो खिंचवा रही थी जिससे कि मेरा लण्ड एकदम टाइट हो गया। फिर मैं तो सबके सामने ही मम्मी से रोमांस करने लगा। मेरा लण्ड टाइट हो चुका था और उधर मम्मी की चुत भी गीली हो चुकी थी। फिर मैं तो सबके सामने ही मम्मी के बोबो को दोनो हाथों से सहलाने और दबाने लगा और पैंटी के ऊपर से ही मम्मी की चुत सहलाने लगा। फिर बीच बीच मे मैं मम्मी से लिप किस भी करने लगा। फिर तो मम्मी भी फुल गर्म हो गई तो फिर उन्होंने फोटोग्राफर से कुछ देर के लिए ब्रेक लेने के लिए बोला और फिर मैं और मम्मी झाड़ियों के पीछे जाने लगे। हालांकि वो झाड़ियां उन सबसे ज्यादा दूर नहीं थी और ज्यादा लंबी भी नहीं थी। 

 

फिर झड़ियो के पीछे जाते ही मम्मी ने तो अपनी ब्रा पैंटी निकालकर झाड़ियों पर डाल दी और फिर मैंने भी अपनी पेंट खोल दी। फिर नीचे बैठकर मम्मी मेरा लण्ड चुसने लगी। फिर उस दिन मुझे एक नए पोज में चुदाई करने की सोची तो फिर मैंने मम्मी को अपनी गोद मे उठाकर नीचे से लण्ड उनकी चुत में डालकर करने लगा। इसमें मम्मी को भी मजा आ रहा था। झाड़ियां छोटी होने के कारण वो सब हमे ऊपर से देख सकते थे। फिर तभी पहले वाला वेटर हमारे पास आया और अपनी पैंट की जेब से कंडोम निकालकर खड़ा हो गया। ये देखकर मै और मम्मी हँसने लगे। फिर मैंने मम्मी को नीचे उतारकर उससे कंडोम लिया और फिर कंडोम अपने लण्ड पर चढ़ाया और फिर खड़े खड़े ही मम्मी को थोड़ा झुकाकर चुदाई करने लगा। तब वो नौकर वहीं खड़ा रहा। फिर जब मैं झड़ गया तो फिर वेटर ने मम्मी को ब्रा पैंटी दी और फिर ब्रा पैंटी पहनकर मम्मी ने मेरे लण्ड से कंडोम निकाला और फिर गांठ मारते हुए उसे वहीं पर फेंक दिया। फिर मैंने भी पेंट पहन ली और हम फिर से फोटोशूट करने लगे। 

 

फिर मम्मी को फोटोशूट के लिए दूसरी बिकिनी पहननी थी तो फिर वहीं पर एक पर्दा लगा दिया। हालांकि वो पर्दा ट्रांसपेरेंट था। फिर मम्मी उस पर्दे के पीछे जाकर नंगी हो गई। हम सब मम्मी को नंगी देख सकते थे। फिर मम्मी ने ऊपर एक सेक्सी सी ब्रा पहनी और नीचे एक मोतियों वाली थोंग पैंटी पहनी। जो कि पीछे से मम्मी की गाँड में घुसी हुई थी और आगे से भी मम्मी की चुत की फांकों में घुस गई थी। जिस कारण मम्मी की चुत साफ दिख रही थी। मम्मी को देखकर तो सब गर्म हो चुके थे। सब मर्द अपना लण्ड एडजस्ट करने में ही लगे हुए थे। ये देखकर मम्मी मुस्कुरा रही थी। फिर फोटोशूट करते करते मै मम्मी की नंगी गाँड सहला देता। मम्मी बिल्कुल खुलकर फोटोशूट करवा रही थी। फिर सीमा की तरह वो दोनो फोटोशूट वाले भी मम्मी के दीवाने हो चुके थे। तब वहां काफी गर्मी थी जिस कारण हम सब पसीने से भीग गए थे। जिस कारण बीच बीच मे वेटर मम्मी के बदन को टॉवल से पोंछ रहा था। मेरी बॉडी से वो दोनो फोटोग्राफर काफी प्रभावित थे तो फिर बीच बीच मे मै सबको अपनी बॉडी दिखाता रहता। फिर एक बार मम्मी तो फोटोशूट के लिए तैयार हो रही थी और मै कैमरे के आगे पोज मार रहा था अकेले ही। फिर मैंने अपनी पैंट खोल दी और बिल्कुल नंगा खड़ा हो गया। ये देखकर वो दोनो कैमरामैन हँसने लगे। फिर जब ये मम्मी और सीमा ने देखा तो वो भी हँसने लगी। उधर वेटर भी मजे ले रहे थे। तब वो दोनो फोटोग्राफर थोड़ा अजीब फील कर रहे थे तो फिर मैंने उन दोनों से कहा के तुम दोनो को छोड़कर यहां मौजूद सभी ने मुझे नंगा देखा है। 

 

तब मेरा लण्ड खड़ा था। फिर मम्मी मेरे पास आकर खड़ी हो गई तो फिर सबके सामने ही मैंने पीछे से मम्मी की ब्रा खोल दी तो फिर मम्मी मुझे लेकर पर्दे के पीछे ले गई और फिर वहां वो नंगी हो गई। फिर हम चुदाई करने लगे। तब सब वहीं थे। फिर मैं मम्मी को झुकाकर चुदाई करने लगा और मम्मी ने पर्दे को पकड़ लिया। मेरे धक्कों से मम्मी पूरा हिल रही थी। फिर थोड़ी देर बाद पर्दा नीचे गिर गया और अब हम सबके सामने नंगे थे। लेकिन फिर भी मै चुदाई करता रहा। तब मम्मी हँसने लगी। फिर मैंने मम्मी को वहां पड़े एक टेबल पर घोड़ी बना लिया और सबके सामने मम्मी की चुदाई करने लगा। फिर मैं झड़ने लगा तो मैंने लण्ड मम्मी के मुँह में दे दिया और वो मेरा सारा पानी पी गई। 

 

मेरे झड़ने के बाद मम्मी खड़ी हो गई और फिर वेटर से टॉवल मंगवाकर अपना मुँह पोंछने लगी। तब मम्मी किसी पोर्नस्टार से कम नहीं लग रही थी। फिर मम्मी जाकर फोटोग्राफर से बोली के मेरी ऐसे कुछ फोटो खींचो और ये फोटो सिर्फ मुझे ही देना तो फिर मम्मी अलग अलग पोज में खड़ी होकर फ़ोटो खिंचवाने लगी। फिर कुछ फोटो मम्मी ने मेरे साथ भी खिंचवाई। फिर मै और मम्मी कपड़े पहनकर फिर से फोटोशूट करने लगे। फिर शाम हो गई तो फिर वेटर ने हमे होटल के पीछेवाले गेट के बारे में बताया। जहां कोई नहीं आता जाता था तो फिर मैं मम्मी को नंगी करके वहां से कमरे में ले गया। फिर कमरे में जाने के बाद फोटोग्राफर ने कल के फोटोशूट के बारे में बताया और फिर वो दोनो चले गए। अब कमरे में सिर्फ सीमा और दोनो वेटर ही रह गए थे। फिर मम्मी सीमा को लेकर बाथरूम में चली गई और वो दोनो नहाने लगी। फिर उधर मै वेटरों के साथ था फिर मैं बिस्तर पर लेटकर अपना लण्ड सहलाने लगा तो वो दोनो मेरे पास आकर बैठ गए और फिर हम बातें करने लगे। फिर वो दोनो मेरे और मम्मी के बारे में बातें करने लगे। फिर वो दोनो मम्मी के बारे में सेक्सी सेक्सी बातें कर रहे थे जिससे मै गर्म हो गया तो फिर मैं खड़ा होकर बाथरूम में चला गया। 

 

बाथरूम में गया तो सीमा और मम्मी एक दूसरे के साथ मस्ती कर रही थी। फिर मुझे देखकर सीमा शर्माने लगी। फिर मैं भी उनके साथ जाकर शावर के नीचे खड़ा हो गया। फिर मम्मी ने जानबूझकर सीमा को मेरी तरफ धक्का मार दिया जिससे सीमा मेरी बाहों में आ गई और फिर मम्मी हम दोनो की तरफ आंख मारकर बाहर चली गई। फिर मैं सीमा के बदन को सहलाने लगा और फिर वो भी मेरा साथ देने लगी। फिर मैंने उसके हाथ मे अपना लण्ड दिया तो वो मेरे लण्ड को सहलाने लगी और गौर से देखने लगी। फिर हम लिप किस करने लगे और फिर मै सीमा की चुत चाटने लगा और फिर लण्ड डालकर चुदाई करने लगा। जिससे सीमा को काफी मजा आने लगा। फिर चुदाई के बाद सीमा काफी खुश हुई। फिर मैं सीमा को नंगी ही बाहर लेकर जाने लगा तो फिर वो बोली के वो दोनो वेटर है बाहर। फिर मैं बोला के तुम उनकी फिक्र मत करो। 

 

फिर हम बाथरूम से बाहर गए तो देखा के वो दोनो वेटर नंगे मम्मी के साथ लेटे थे। ये देखकर सीमा हँसने लगी और वो दोनो वेटर सीमा को नंगी देखते ही रह गए। बेड काफी बड़ा था तो फिर सीमा को लेकर मै बेड पर ही लेट गया। तब सीमा से थोड़ी ही दूर नौकर भी लेटा था तो फिर वो सीमा की तारीफ करने लगा तो सीमा हँसने लगी। फिर उधर मम्मी दोनो वेटरों के साथ मजे करने लगी। वो दोनो मम्मी की चुत और बोबो को चूस रहे थे। फिर ये देखकर मै और सीमा गर्म हो गए तो फिर मैंने सीमा को अपनी तरफ मुंह करके लेटा लिया और फिर लण्ड उसकी चुत में डाल दिया। फिर मैंने इशारे से एक वेटर को बुलाकर सीमा के बिल्कुल पीछे लेटा दिया। फिर वो पीछे से पूरा सीमा से चिपक गया तो फिर जब सीमा ने पीछे की तरफ देखा तो वो कुछ बोले इससे पहले ही मै उससे लिप किस करने लगा और फिर वेटर के हाथ सीमा की गाँड पर रख दिये। फिर सीमा ने खुद उसके हाथ पकड़कर अपने बोबो पर रख दिये। फिर मैं सीमा को सीधा लेटाकर चुदाई करने लगा तो फिर वो वेटर सीमा के बोबो को चुसने लगा। फिर ऐसे दो दो मर्दो से मजा पाकर सीमा को काफी अच्छा लग रहा था। फिर उधर मम्मी वेटर का लण्ड पकड़कर अपनी चुत पर घिस रही थी। वो नए वाला वेटर था तो उसका लण्ड अच्छे से खड़ा हो रहा था फिर भी मम्मी बस उससे ऐसे ही मजे ले रही थी। फिर वेटर के झड़ने के बाद मम्मी हमारे पास आ गई। फिर उन दोनों को घोड़ी बनाकर मै बारी बारी से उनकी चुदाई करने लगे। फिर मैं झड़ने लगा तो वो दोनो मेरा लण्ड चुसने लगी। फिर चुदाई के बाद सीमा और मम्मी दोनो काफी खुश थी। फिर मैंने सीमा को वेटर की तरफ धकेलते हुए कहा के जाओ मजे लो तो फिर वेटर ने भी सीमा को अपनी बाहों में ले लिया। फिर सीमा भी वेटर की कमर में हाथ डालकर खड़ी हो गई। 

 

तब उस वेटर के हाथ कांपने लगे तो ये देखकर सीमा हँसने लगी और फिर वो वेटर के हाथ अपनी गाँड पर रखकर खड़ी हो गई। फिर वो इसी तरह दूसरे वेटर के साथ भी चिपक कर खड़ी हो गई। अब सीमा को मजा आने लगा था। फिर मैं भी उठकर चला गया और अब सीमा हम तीन मर्दो के बीच अकेली थी। फिर वो आकर मुझसे चिपक गई और एक वेटर पीछे से सीमा से चिपक गया। तब सीमा हंसने लगी। रात हो चुकी थी तो फिर वेटर जाकर खाना ले आये और फिर हम नंगे ही खाना खाने लगे। फिर खाना खाने के बाद सीमा और मम्मी को मस्ती सूझी तो वो फिर वो दोनो वेटरों से अपनी चुत चटवाने लगी। फिर वो दोनो घोड़ी बन गई तो फिर मैं उनकी चुदाई करने लगा। तब मैंने गलती से लण्ड सीमा की चुत की जगह गाँड में डाल दिया तो लण्ड अंदर चला भी गया तो फिर सीमा ने कहा के उसका बॉयफ्रेंड पहले उसकी गाँड बहुत मारता था। फिर मैंने भी जमकर सीमा की गाँड मारी। फिर वो दोनो वेटर चले गए तो हम तीनों एक साथ लेट गए। हम तीनों फिर बातें करने लगे। बातों ही बातों में सीमा अपने बारे में हमे खुलकर सब कुछ बताने लगी। उसने अपने बॉयफ्रेंड और फैमिली के बारे में हमे सब कुछ बताया। 

 

फिर ये सब सुनकर मैंने और मम्मी ने भी सीमा को सब कुछ बताने का फैसला किया। फिर हमने जब सीमा को बताया के हम मां बेटे है तो पहले तो ये सुनकर सीमा को यकीन नहीं हुआ। लेकिन फिर हमने सीमा को अपने पहले के फोटोग्राफ दिखाए और कुछ बातें और बताई तब जाकर सीमा को यकीन हुआ तो वो तो एक दम हैरान हो गई। तब सीमा की शक्ल देखकर मै और मम्मी हँसने लगे। फिर सीमा के सामने ही मै मम्मी के बदन को चूमने लगा और जब मैंने अपना लण्ड मम्मी की चुत में डाला तो ये देखकर सीमा भी फुल गर्म हो गई। फिर मैंने सीमा के सामने ही मम्मी को घोड़ी बनाकर चुदाई की। ये सब देखने के बाद सीमा जोर जोर से अपनी चुत सहलाने लगी। फिर मम्मी उसके पास गई और फिर उसकी चुत पर अपनी चुत रखकर रगड़ने लगी। फिर वो दोनो आपस मे मस्ती करने लगी। फिर सीमा तो चुदाई के लिए तड़पने लगी और मुझे अपनी चुत में लण्ड डालने के लिए कहने लगी। फिर मैंने काफी देर तक सीमा की जमकर चुदाई की। चुदाई के बाद सीमा काफी खुश हुई और बोली के मुझे इतना मजा पहले कभी नहीं आया। 

 

फिर हम तीनों लेट गए। फिर सुबह हम थोड़ा लेट उठे। तब फिर उठकर मै और मम्मी तो नंगे ही रहे और सीमा ने बस ब्रा पैंटी पहन ली। तब वहां दोनो फोटोग्राफर भी आ गए। फिर मम्मी तो बालकनी में खड़ी होकर उनसे अपनी नंगी फ़ोटो खिंचवाने लगी। फिर मम्मी दोनो वेटरों को लेकर बाथरूम में चली गई। तब ये देखकर सीमा बोली के तुम्हे बुरा नहीं लगता दूसरे मर्दो के सामने अपनी मम्मी को नंगी देखकर। फिर मैंने कहा के नहीं मुझे मजा आता है। सीमा को ब्रा पैंटी में देखकर वो दोनो फोटोग्राफर भी देखते रह गए थे। फिर उनके सामने ही मैंने सीमा को अपनी बाहों में ले लिया और रोमांस करने लगा। तब सीमा भी मेरा साथ देने लगी। फिर मैं सीमा को लेकर बाथरूम में चला गया जहां वो दोनो वेटर बिल्कुल नंगे होकर मम्मी के बदन पर साबुन लगा रहे थे। फिर मैं भी सीमा को नंगी करके वहां ले गया। फिर सीमा ने भी उन दोनों वेटरों से अपने बदन पर साबुन लगवाने लगी और फिर मैं मम्मी के बदन को सहलाने लगा। फिर मम्मी तो नहाकर नंगी ही बाहर चली गई और फिर मैं सीमा की चुदाई करने लगा। तब वो दोनो वेटरों वहीं थे तो फिर सीमा उन दोनों का लण्ड सहलाने लगी। फिर इतना ही नहीं सीमा तो उन दोनों का लण्ड चुसने भी लगी। तब सीमा काफी गर्म हो चुकी थी। फिर जब हम सब झड़ गए तो फिर सीमा के सामने ही मैंने उन दोनों वेटरों को सीमा के बारे में ये सब बताने से मना कर दिया तो वो बोले के हम किसी को कुछ नहीं बताएंगे। ये सुनकर सीमा को काफी खुशी हुई। फिर मैं और सीमा बाथरूम से बाहर आने लगे तो सीमा ने मम्मी की सेक्सी बिकिनी पहन ली। 

 

फिर हम दोनो को भीगा देखकर और फिर हमारे पीछे से आये उन दोनों वेटरों को भी भीगा हुआ देखकर वो फोटोग्राफर देखते ही रह गए। फिर मम्मी तब अपना मेकअप वगैरह कर रही थी तो फिर मम्मी उन दोनों वेटरों से कहकर अपने पूरे बदन पर पाउडर और क्रीम लगवाने लगी और साथ मे सीमा भी मम्मी की हेल्प करने लगी। साथ मे हम आज के फोटोशूट के बारे में भी बात करने लगे। होटल के मैनेजर की तरफ से हमे पूरी छूट मिली हुई थी हम होटल में कहीं भी फोटोशूट कर सकते थे। फिर मम्मी ने कहा के आज हम होटल के अंदर ही फोटोशूट करेंगे। होटल में कई लक्ज़री रूम थे जो कि सिर्फ वीआईपी गेस्ट के लिए ही थे। फिर हमने वहां फोटोशूट करने का मन बनाया। तो सीमा और दोनो वेटरों ने मिलकर सब इंतजाम कर दिया। वो रूम हमारे रूम से थोड़ा ही दूर था। तो फिर मम्मी ने तो एक बिकिनी पहन ली। जिसमें उनके बोबे काफी सेक्सी लग रहे थे। फिर उधर सीमा ने भी एक शार्ट ड्रेस पहन ली। फिर हम सब उस कमरे की तरफ जाने लगे। तब रास्ते मे काफी और भी जगहें थी जहां फोटोशूट हो सकता था तो फिर हम वहां फोटोशूट करने लगे। वहां तब कुछ और लोग भी थे और उनके सामने ही मम्मी खुलकर फोटोशूट करवा रही थी। फिर मम्मी को पता नहीं क्या सुझा वो मुझे अपना फ़ोन देते हुए वीडियो बनाने का बोला और खुद अपनी बिकिनी खोलकर नंगी हो गई और फिर मेरी तरफ चलकर आने लगी। तब मै वीडियो बनाने लगा। 

 

तब मम्मी काफी सेक्सी लग रही थी। तब वो खुशी से झूम रही थी और डांस भी कर रही थी। फिर तभी वहां कुछ लोग आ गए तो मैं, सीमा और दोनो वेटर मम्मी के आगे खड़े हो गए और वो हमारी तरफ देखते हुए चले गए। फिर मम्मी अपनी वो वीडियो देखने लगी और फिर मम्मी ने वो वीडियो हमारे बनाये सीक्रेट व्हाट्सप्प ग्रुप में डाल दी बाकी सब सोसाइटी की औरतों ने जब ये देखा तो सबने मम्मी की काफी तारीफ की। फिर तो मम्मी अपनी नंगी फोटोज ग्रुप में डालने लगी और फिर तो बाकी सब मम्मी की फ्रेंड भी ऐसा ही करने लगी। फिर मम्मी ने उन दोनों फोटोग्राफरो से अपनी कुछ पर्सनल फ़ोटो खींचने के लिए कहा तो फिर वो मान गए। फिर वो बोले के मैम आप एक दिन बहुत अच्छी मॉडल बनोगी तो फिर आप अपना फोटोशूट मुझसे ही करवायेगा। तो ये सुनकर मम्मी हँसकर बोली के ठीक है। फिर वहां मम्मी ने अपनी कुछ नंगी फ़ोटो खिंचवाई और फिर वो नंगी ही चलकर उस फोटोशूट वाले कमरे में जाने लगी। तब मम्मी हमारे साथ हंस हंस कर बाते कर रही थी। तब सामने से 3-4 लोग आ गए तो फिर मम्मी उनसे बिना ज्यादा शरमाये उनके पास से गुजर गई और फिर हम सब कमरे में घुस गए और कमरा अंदर से बंद कर लिया। वो 3-4 लोग हमें तब तक घूरते रहे जब तक के हम कमरे में नहीं चले गए। 

 

जब हमने कमरा देखा तो वो कमरा काफी शानदार था। होटल वाले उस कमरे के लिए लाखों रुपये लेते थे। वो कमरा देखकर मम्मी तो झूम उठी। कमरे में एक बड़ा सा बेड था और कमरे को मुगल स्टाइल से सजाया गया था। मम्मी नंगी तो थी ही तो फिर वो तो बिस्तर पर जाकर लेट गई और फिर लोटपोट होने लगी। हम सब भी घूमकर कमरा देखने लगे। कमरे के आगे बालकनी भी काफी बड़ी थी तो फिर मम्मी नंगी ही बालकनी में घूमने लगी। तब हम सब काफी खुश थे। फिर वो दोनो फोटोग्राफर अपना कैमरा सेट करने लगे और उधर सीमा मम्मी को फोटोशूट के लिए तैयार करने लगी। तब मम्मी ने मुसलमानी ड्रेस पहनी और फिर फोटोशूट करवाने लगी। जिसमे वो काफी अच्छी लग रही थी। मम्मी ने तो तब पुरे कपड़े पहन रखे थे पर फिर सीमा ने बिकिनी पहन ली। सीमा को बिकिनी में देखकर हम सब मर्द काफी खुश हो गए थे। फिर हमें भूख लग गई तो दोनो वेटर हम सब के लिए कमरे में ही खाना लेकर आ गए। फिर मम्मी तो कपड़े खोलकर नंगी हो गई और फिर हम सबने साथ बैठकर खाना खाया और खूब बातें की। अब हम सब आपस मे खुल गए थे। सब लोग मम्मी की बातों और मम्मी के बदन के दीवाने हो चुके थे। 

 

फिर मम्मी सीमा के साथ मस्ती करने लगी और वो सीमा के बोबो और गाँड को दबाने लगी। ये देखकर हम सब देखते ही रह गए। तब मैं अंडरवियर में था तो फिर मैंने अंडरवियर खोल दी और अपना लण्ड सहलाने लगा तो सब मुझे ही देखने लगे। फिर ये देखकर मम्मी मेरे पास आई और मेरे लण्ड को सहलाने लगी। मम्मी की चुत भी तब गीली हो चुकी थी तो फिर वो मुझे लेकर बेड पर चली गई। फिर मैं और मम्मी सबके सामने ही एक दूसरे के बदन को चूमने लगे। फिर मम्मी तो मुझे लेटाकर मेरे ऊपर आकर मेरा लण्ड अपनी चुत में लेकर ऊपर नीचे होने लगी। तब बाकी सब अगले फोटोशूट की तैयारी करने लगे साथ मे हमे भी देखने लगे। तब मम्मी की सिस्कारियाँ पूरे कमरे में गूंज रही थी। फिर इतना ही नहीं मै मम्मी को घोड़ी बनाकर चोदने लगा तो तब मम्मी को देखकर तो दोनो वेटरों और फोटोग्राफरों की हालत खराब हो चुकी थी। फिर जब हम झड़ गए तो फिर हम दोनो बेड पर ही लेटकर आराम करने लगे। फिर तभी वेटर और फोटोग्राफर वॉशरूम में चले गए तो फिर सीमा ने इशारा से हमे बताया के वो सब अंदर अपना लण्ड हिला रहे है। ये सुनकर हम हँसने लगे। फिर तब वो चारो वॉशरूम से बाहर निकले तो मम्मी उनके सामने जाकर खड़ी हो गई और उनसे पूछा के वो अंदर क्या कर रहे थे तो वो दोनो फोटोग्राफर घबरा गए। तो फिर उन्हें देखकर मम्मी हँसने लगी और फिर उन्हें अपने गले से लगा लिया। तब मम्मी के बदन का स्पर्श पाकर वो दोनो तो एकदम सुन्न हो गए। फिर मम्मी तो तैयार होकर फोटोशूट करवाने लगी। तब फोटोशूट कमरे से बाहर हो रहा था। फिर कमरे के अंदर मै और सीमा बेड पर लेटकर मस्ती करने लगे। 

 

तब वहां दोनो वेटर भी थे। फिर उनके सामने ही मैंने पहले सीमा की ब्रा खोली और फिर पैंटी। फिर सीमा मेरा लण्ड पकड़कर सहलाने लगी। फिर जब हम गर्म हो गए तो फिर मैं सीमा की चुदाई करने लगा। तब सीमा को बहुत मजा आ रहा था। फिर मजे को और दुगुना करने के लिए मैंने दोनो वेटरों को नंगा करके भी बेड पर बुला लिया। फिर वो दोनो सीमा के बदन को सहलाने लगे। तब तो सीमा बहुत ज्यादा गर्म हो गई। फिर सीमा उनके लण्ड हिलाने लगी और मै सीमा की चुदाई करने लगा। मैनें सीमा की चुत और गाँड दोनो मारी और फिर झड़ गया तो फिर हम सब साथ ही बेड पर लेट गए। तब हम चार लोग बेड पर लेटे थे लेकिन तब भी बेड काफी खाली पड़ा था। फिर चुदाई के बाद वेटरों ने तो कपड़े पहन लिए लेकिन मैं और सीमा नंगे ही रहे। फिर हम पहले तो कमरे में ही घूमते रहे और फिर मै सीमा को कमरे से बाहर ले गया। तब एक बार तो सीमा थोड़ी घबराई लेकिन फिर उसे भी मजा आने लगा। जब तक वहां कोई आ ना गया तब तक मैं और सीमा वहीं खड़े रहे। तब सीमा काफी खुश थी। वो पहली बार ऐसे खुले में नंगी घूम रही थी। 

 

फिर हम वापिस कमरे में आ गए तो फिर सीमा ने तैयार होकर बिकिनी पहन ली। फिर हम बालकनी में गए तो देखा के मम्मी तो नंगी होकर अपना फोटोशूट करवा रही थी। फिर मम्मी ने मेरे साथ भी फोटोशूट करवाया। फिर शाम हो गई और अंधेरा हो गया तो फिर हम सब कमरे के अंदर आ गए तो फिर मम्मी ने हम मर्दो के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कहा और कैमरा सीमा को दे दिया फ़ोटो खींचने के लिए। फिर मम्मी ने पहले फोटोग्राफरों और वेटरों को सब कपड़े खोलकर सिर्फ अंडरवियर में होने के लिए कहा तो फिर सबने ऐसा ही किया। तब सबके लण्ड उनके अंडरवियर में खड़े थे। फिर मम्मी हम सबको लेकर जाकर बेड पर बैठ गई और फिर हम से हंस हंस कर बातें करने लगी। तब सीमा हमारी फ़ोटो खींचने लगी। फिर मम्मी हम सब के बीच लेट गई और फ़ोटो खिंचवाने लगी। फिर मम्मी एक एक मर्द के साथ उससे चिपक कर फ़ोटो खिंचवाने लगी। जब ये सब चल रहा था तो फिर मैंने सीमा से ब्रा और पैंटी दोनो में से एक चीज सबके सामने खोलने के लिए कहा तो वो ये सुनकर खुश हो गई और मान गई। सीमा बेड के चारो तरफ घूम घूम कर हम सबकी फ़ोटो ले रही थी तो फिर उसने अपनी पैंटी की डोरी खोल दी और फिर उसकी पैंटी खुलकर नीचे गिर गई। लेकिन तब सबका ध्यान मम्मी की तरफ था तो किसी ने इसकी तरफ ध्यान नहीं दिया और सीमा ऐसे ही सबके सामने घूमती रही। फिर तभी मम्मी ने जब सीमा को नीचे से नंगी देखा तो वो बोली के अरे तुम्हारी पैंटी कहाँ गई तो फिर सब सीमा की तरफ देखने लगे। फिर सीमा ने कैमरा छोड़कर अपनी पैंटी पहनने लगी और मम्मी जोर जोर से हँसने लगी। 

 

फिर मम्मी ने वेटरों और फोटोग्राफरों को घोड़ा बना लिया और फिर उनका अंडरवियर खोलकर पीछे से नीचे कर दिया और फिर उनकी नंगी गाँड पर थप्पड़ मारने लगी। तब वो दोनो फोटोग्राफर थोड़ा शर्मा रहे थे। इतना ही नहीं फिर मम्मी ने सबके अंडरवियर खुलवाकर सबको पूरा नंगा कर लिया और फिर उनके साथ फोटो खिंचवाने लगी। मम्मी ने उन सबको खड़ा करके उनके सामने नंगी खड़ी होकर फ़ोटो खिंचवाने लगी। तब कमरे में सिर्फ सीमा ने बिकिनी पहन रखी थी और बाकी सब नंगे थे। फिर मम्मी उन चारों की गाँड सहलाकर तो कभी थप्पड़ मारकर उनके मजे लेने लगी। फिर वो दोनो फोटोग्राफर तो मम्मी को देखकर अपना लण्ड हिलाने लगे और फिर वहीं पर झड़ गए। ये देखकर हम बाकी सब हँसने लगे। तब रात हो चुकी थी तो फिर वो दोनो फोटोग्राफर तो कपड़े पहनकर चले गए और फिर मम्मी नंगी ही, सीमा बिकिनी में और मै अंडरवियर में कमरे से बाहर निकलकर हमारे कमरे की तरफ जाने लगे। तब हमें रास्ते मे कोई नहीं मिला और फिर कमरे में जाकर हम सब नंगे हो गए। तब हमारे साथ दोनो वेटर भी थे तो वो भी नंगे हो गए थे। फिर हम सब एक साथ नहाने चले गए और नहाते टाइम हमने एक दूसरे के साथ काफी मस्ती की। 

 

फिर नहाने के बाद हम बेड पर आकर लेट गए और फिर हम तीनों मर्द मम्मी और सीमा के बदन को सहलाने लगे। फिर दोनो वेटर तो मम्मी के साथ थे तो मम्मी उन दोनों के लण्ड पकड़कर सहलाने लगी और फिर वो दोनो झड़ गए। उधर मैं सीमा की चुदाई करने लगा। सीमा मेरे लण्ड पर बैठकर उछल कूद कर रही थी। ये देखकर तो दोनो वेटर देखते ही रह गए। फिर हम दोनो भी झड़ गए तो फिर दोनो वेटर हमारे लिए खाना लेकर आ गए। फिर हम सब ने खाना खाया। तब तक ज्यादा रात नहीं हुई थी तो फिर हम सबने नाईट वाक पर जाने का प्लान बनाया तो फिर मम्मी ने बिकिनी पहन ली और फिर हम कमरे से बाहर निकलकर ग्राउंड फ्लोर पर जाने लगे। तभी सीमा के पास मैनेजर का फोन आया और उसने हमें मिलने के लिए बुलाया तो फिर मैं, मम्मी और सीमा तीनो मैनेजर के आफिस में चले गए। तब वहां पहले से 3-4 लोग और बैठे थे। फिर हमें देखकर मैनेजर खुश हुआ और फिर वो मम्मी से फोटोशूट के बारे में पूछने लगा तो मम्मी ने बताया के फोटोशूट अच्छे से हो रहा है। तब वहां बैठे सब मम्मी को ही घूर रहे थे। 

 

फिर मैनेजर ने सीमा से भी कुछ देर बात की। तब मुझे मैनेजर पर शक हुआ। तब मैनेजर मेरी हॉट मम्मी को छोड़कर मुझे देख रहा था। फिर थोड़ी देर बात करने के बाद जब हम उसके आफिस से बाहर आये तो मैंने इस बारे में सीमा से पूछा तो वो बोली के सब स्टाफ वाले बातें तो करते है के वो गे है पर पक्का पता नहीं। फिर मैं बोला के मैं पता लूंगा। फिर हम होटल के पार्क में घूमने लगे। जाहिर सी बात थी तब वहां कोई नहीं था तो मम्मी नंगी हो गई और फिर मैं भी नंगा हो गया। फिर हम इधर से उधर बस घूमने लगे। फिर तब वहां एक जगह होटल के कुछ गार्ड थे तो मम्मी तो उनके साथ सेल्फी लेने लगी और फिर उन्होंने भी मम्मी के साथ सेल्फी ली। जिसमे मम्मी ऊपर से पूरी नंगी दिख रही थी। फिर उनके साथ मस्ती करने के बाद हम दूसरी तरफ चले गए। फिर वहां झूले लगे थे तो हम उन पर झूलने लगे। इसी तरह फिर मस्ती करने के बाद हम वापिस कमरे की तरफ जाने लगे तो मम्मी तो नंगी ही रही। रास्ते मे स्टाफ के लोग और कुछ गेस्ट भी मिले पर मम्मी ने उनकी बिल्कुल भी परवाह नहीं कि। 

 

फिर कमरे में जाने के बाद हम सो गए। वो दोनो वेटर तब हमारे साथ नहीं थे। फिर अगले दिन सुबह हम जल्दी उठ गए तो फिर मम्मी ने जिम जाने का बोला तो फिर मैं मम्मी को लेकर जिम जाने लगा। तब मम्मी ने नीचे पैंटी पहनी जो कि थोड़ी ट्रांसपेरेंट थी और ऊपर ब्रा पहनी जो कि मम्मी के बोबो से काफी छोटी थी। फिर जब हम जिम में गए तो वहां पहले से कुछ लोग थे। मम्मी को देखकर आदमी क्या औरत भी देखती ही रह गई। फिर मम्मी ने कुछ औरतों से बात की और फिर कुछ मर्दो से भी बात की। उनमें से कुछ ने मम्मी को नंगी देखा था तो वो मम्मी के मुंह पर ही मम्मी के बदन की तारीफ कर रहे थे। मम्मी भी उन सबके साथ हंस हँसकर बाते कर रही थी। फिर कई भारी मशीनों पर एक्सरसाइज करने में मै मम्मी की हेल्प करने लगा। तब सब लोग हमें ही देख रहे थे। मम्मी की पैंटी में से मम्मी की गाँड साफ दिख रही थी। एक्सरसाइज करने के बहाने मै मम्मी के बदन को खुल्लम खुल्ला छू रहा था। फिर मम्मी ने खुद को मॉडल बताया तो सबने मम्मी के साथ सेल्फी भी ली। फिर मम्मी ट्रेडमिल पर दौड़ने लगी तो उनके उछलते बोबो को देखकर तो वहां मौजूद सब मर्दो का लण्ड खड़ा कर दिया। एक्सरसाइज करने से मम्मी पसीने से भीग चुकी थी। तब तो वो और भी सेक्सी लगने लगी थी। फिर मम्मी सबके सामने ही मुझसे चिपक रही थी तो फिर जब हम कुछ मर्दो के साथ खड़े होकर बातें कर रहे थे तो फिर वहां तो हमने लिप किस भी कर लिया था। 

 

उधर जिम का ट्रेनर पहले वाला नहीं था कोई और था। वो मेरी बॉडी का दीवाना हो गया था, हालांकि उसकी बॉडी भी काफी अच्छी थी। फिर हम बातें करने लगे। फिर वहां मौजूद कुछ 3-4 लोगो की बॉडी भी बहुत अच्छी थी तो फिर हम सब सिर्फ अंडरवियर में रहकर अपनी बॉडी एक दूसरे को दिखाने लगे। फिर मम्मी उन सबसे चिपक चिपक कर सेल्फी लेने लगी। तब हम सब के बीच मम्मी एक अकेली औरत थी। फिर हम सब मिलकर बातें करने लगे। फिर मम्मी तो उन सबसे अपने बूब्स और हिप्स कम करने के लिए एक्सरसाइज के बारे में पूछने लगी तो फिर वो सब बातें करने लगे। फिर मम्मी ने उन सबको एक साथ खड़ा करके सेल्फी ली। मम्मी गर्म हो चुकी थी और चुत वाली जगह से उनकी पैंटी भीग गई थी। फिर ये देखकर जब मैंने सबके सामने ही मम्मी की पैंटी की तरफ इशारा किया तो फिर मम्मी ने सरेआम मुझे सेक्स करने के लिए कहा तो फिर मम्मी को लेकर मै चेंजिंग रूम चला गया। 

 

तब वहां कोई नहीं था तो फिर हम वहीं बाहर ही नंगे होकर चुदाई करने लग गए। लेकिन फिर वहां कुछ लोग आ गए तो मै मम्मी को लेकर एक सेपरेट बने ब्लॉक में घुस गया और चुदाई करने लगा। तब हमारे कपड़े बाहर ही पड़े थे। मम्मी की सिसकारियों की आवाजें पूरे चेंजिंग रूम में गूंज रही थी। फिर चुदाई के बाद जब मै नंगा ही बाहर निकला तो सब मुझे देखते ही रह गए। फिर मैं कपड़े लेकर वापिस चला गया और फिर जब हम कपड़े पहनकर वापिस बाहर आये तो मम्मी सबके सामने ही सेक्स की तारीफ करने लगी। फिर हम जिम से कमरे में चले गए। तब जाकर देखा के कमरे में दोनो वेटर और फोटोग्राफर आये हुए थे और सीमा बेड पर सिर्फ चद्दर ओढ़कर बैठी थी और चाय पी रही थी। फिर हमने हमारे आज के शूट के बारे में बात की जो कि स्विमिंग पुल में होने वाला था। फोटोशूट के लिए आज पहले ही स्विमिंग पूल अन्य लोगो के लिए बंद कर दिया गया था। स्विमिंग पूल एक बड़े से हॉल में बना था। धूप आने के लिए पूल के ऊपर हाल की छत खुली थी। फिर मम्मी तो नंगी हो गई और सीमा से बातें करने लगी। फिर सीमा चद्दर के साथ ही बेड से उठी और फिर मम्मी के पास चली गई और फिर वो बाथरूम में चली गई। फिर जब वो बाथरूम से बाहर आई तो उसने टॉवल लपेटा हुआ था। जिसमे वो काफी सेक्सी लग रही थी। फिर उसने मम्मी का थोड़ा बहुत मेकअप किया और फिर मम्मी ने अपने बोबो के निप्पल और चुत पर हार्ट शेप के स्टीकर लगा लिए और पीछे गाँड में ये डाल लिया। 

जब सबने मम्मी को ऐसे देखा तो वो देखते ही रह गए। मम्मी ऐसे ही बाहर जाने वाली थी। फिर मेरा लण्ड खड़ा हो गया तो फिर मैं भी नंगा हो गया और मम्मी को घोड़ी बनाकर चोदने लगा और सारा पानी मम्मी की चुत में ही डाल दिया। फिर चुदाई के बाद मम्मी ने अपनी चुत का स्टीकर फिर से लगा लिया जो कि चुदाई के टाइम निकल गया था। उधर फिर सीमा ने शॉर्ट्स पहन लिए और मेकअप वगैरह का सब सामान साथ ले लिया। उधर दोनो वेटरों ने शूट पर पहनने के लिए बिकिनी वगैरह ले ली। फिर हम कमरे से बाहर निकलकर पूल की तरफ जाने लगे। मम्मी हम सबसे आगे चल रही थी। तब जो कोई भी मम्मी को देखता बस देखता ही रह जाता। मम्मी लगभग नंगी ही थी। इंडिया में ऐसे किसी औरत का ऐसे घूमना आम बात नहीं थी। सबके सामने मम्मी को ऐसे देखकर मै तो फुल गर्म हो गया था। लेकिन ये सब यहीं खत्म नहीं हुआ मम्मी जगह-जगह रुक रुक कर पोज देकर अपनी फोटो खिंचवा रही थी और पोज भी ऐसे वैसे नहीं सेक्सी पोज। 

 

मम्मी को लोगो के सामने नंगी रहने में मजा आता था। फिर मम्मी ऐसी जगहों से होकर जा रही थी जहां मम्मी को ज्यादा से ज्यादा लोग देखें। इससे पूरे होटल में सनसनी फैल गई थी। फिर मम्मी तो रिसेप्शन पर चली गई। जहां काफी लोग थे। फिर वहां मम्मी ने कई जगह फ़ोटो खिंचवाई। तब सब लोगो का मम्मी को देखकर बुरा हाल हो गया था। फिर हम वहां से पूल की तरफ चले गए। तब दोनो फोटोग्राफर और सीमा मम्मी की तारीफ करने लगे। फिर स्विमिंग पूल के बाहर हम फोटोशूट करने लगे। फिर मम्मी अपने सब स्टीकर वगैरह निकालकर नंगी होकर फोटोशूट करवाने लगी। उधर सीमा ने भी चेंज करके एक सेक्सी बिकिनी पहन ली थी। फिर मम्मी बिकिनी पहनकर फोटोशूट करवाने लगी। फिर हम पूल में पानी मे मस्ती करने लगे। तब मम्मी ने अपनी काफी सारी फ़ोटो और सेल्फी लेकर हमारे सीक्रेट व्हाट्सप्प ग्रुप में डाल दी। जिन्हें देखकर तो मम्मी की सब फ्रेंड देखती ही रह गई। 

 

फिर मम्मी ने दोनो वेटर और फोटोग्राफर को नंगा कर लिया और फिर उनके साथ पूल में मस्ती करने लगी। उधर वेटर और फोटोग्राफर ने मुझसे सीमा को चुदवाने के लिए कहा तो फिर पहले तो मैंने सीमा को सबके सामने नंगी होने के लिए मना लिया और फिर वो भी नंगी होकर हमारे साथ मस्ती करने लगी। जिससे हम सब आपस मे काफी खुल गए। फिर हम सब गर्म हो चुके थे तो फिर मैंने सीमा को वेटर और फोटोग्राफर की और कर दिया और फिर वो चारो सीमा के बदन को सहलाने लगे। उधर मै मम्मी के बदन को सहलाने लगा। फिर मम्मी और सीमा दोनो पूल के बाहर जाकर घोड़ी बन गई तो फिर मैं तो मम्मी की चुदाई करने लगा और वो चारो सीमा की। वो चारो मिलकर बारी बारी से सीमा की चुदाई कर रहे थे। फिर उधर फोटोग्राफरों का मन मम्मी की चुदाई का हुआ तो फिर वो जाकर मम्मी के बदन को सहलाने लगे। मै मम्मी की सभी फ्रेंड की चुदाई कर चुका था तो फिर मैंने भी मम्मी को मजा लेने के लिए कहा। पर पता नहीं उनके दिमाग मे क्या चल रहा था। लेकिन फिर वो घोड़ी बन गई और मेरे सामने उन दोनों फोटोग्राफरों से चुदवाने लगी। ये देखकर फिर दोनो वेटरों ने भी मम्मी की चुदाई की। 

 

मेरे सामने हो रही मम्मी की चुदाई देखकर सीमा मेरी तरफ देखकर मुस्कुराने लगी और फिर मैं सीमा की चुदाई करने लगा। फिर चुदाई के बाद दोनो वेटर तो खाना लाने चले गए और सीमा उन दोनों फोटोग्राफरों के साथ पेशाब करने चली गई। तब मम्मी मुझसे कहने लगी के इन दोनों फोटोग्राफरों के पास मेरी काफी नंगी फ़ोटो है। इनसे अभी बहुत काम पड़ने वाला है। आगे मुझे और भी फ़ोटो शूट करवाने पड़ेंगे तो मैं इनसे ही करवाउंगी। मम्मी की ये बातें सुनकर मुझे समझ मे आया के मम्मी ने उन दोनों से क्यों चुदवाया है। फिर खाना आने के बाद हमने खाना खाया और हम फिर से फोटोशूट करने लगे। फिर अब तो जब भी मन करता हम सब चुदाई करने लग जाते। मम्मी की चुदाई देखकर मै बहुत गर्म हो जाता था। फिर कुछ फोटो हमे गार्डन में लेनी थी तो फिर मम्मी ने एक सेक्सी सी बिकिनी पहनी और फिर हम सबने भी कपड़े पहने और हम गार्डन में चले गए। तब गार्डन में ज्यादा तो नहीं पर कुछ लोग बैठे थे। तो फिर वहां मम्मी ने अपनी बिकिनी खोलकर अपने बोबो और चुत के आगे पत्ते लगा लिए और फिर इस तरह मम्मी फोटोशूट करवाने लगी। 

 

तब देखने वाले तो देखते ही रह गए। क्योंकि मम्मी तब काफी सेक्सी लग रही थी। फिर इतना ही नहीं मम्मी ने कुछ फोटो बिल्कुल नंगी होकर भी खिंचवाई। हालांकि तब वहां हम ही लोग थे और बाकी लोगो से थोड़ा दूर थे। लेकिन बाकी लोग देख सकते थे हमे। फिर शाम हो गई तो फिर हम सब कमरे में चले गए। रात को वो दोनो फोटोग्राफर और वेटर कमरे में ही रुके और हमने रात भर सीमा और मम्मी की काफी चुदाई की। उधर फिर मम्मी की फ्रेंड्स के फोन पर फोन पर आ रहे थे। मम्मी की फ़ोटो देखकर वो भी यहां होटल में आना चाहती थी तो फिर मम्मी ने कहा के मै बात करती हूं इस बारे में। फिर मैनेजर ने सीमा को फोन करके कहा के वो हमसे मिलने के लिए आ रहा है तो फिर फोटोग्राफर और वेटर और सीमा कमरे से चले गए और मम्मी ने बस बिकिनी पहन ली। मैंने भी तब बस एक अंडरवियर पहन लिया। फिर थोड़ी देर बाद जब मैनेजर आया तो वो काफी खुश हुआ। फिर हम बैठकर बातें करने लगे। फिर मैनेजर ने मम्मी से कहा के आपकी वजह से हमारे होटल में काफी रौनक रहने लगी है। ये सुनकर मम्मी हँसने लगी। फिर मैनेजर में फोटोशूट के लिए हमे 10 लाख रुपये का चेक दिया। जिसे लेकर हम काफी खुश हुए। फिर मैनेजर मम्मी से कहने लगा के आप हमारे होटल के कुछ मेहमानों को काफी पसंद आई हो। अगर आप उनसे मिलना चाहो तो। 

 

ये सुनकर मम्मी ने थोड़ा गुस्सा होने का नाटक किया तो फिर मैनेजर इसके लिए माफी मांगने लगा। तभी मम्मी ने मैनेजर से अपनी फ्रेंड्स को यहां होटल में कुछ दिन रहने की बात मनवा ली। तो मम्मी खुश हो गई। मैनेजर के सामने मै अपनी बॉडी को दिखाने लगा तो मैनेजर देखता ही रह गया। फिर मै मैनेजर के पास जाकर बैठ गया और मम्मी नहाने चली गई। फिर मैने ही पहल की तो फिर मैनेजर भी मेरा साथ देने लगा। फिर मैंने अपना लण्ड बाहर निकाला तो फिर वो मेरा लण्ड सहलाने लगा और फिर चुसने लगा। फिर हम दोनो नंगे होकर बेड पर चले गए। फिर मैनेजर को घोड़ा बनाकर मैं मैनेजर की गाँड मारने लगा। तब मैनेजर को काफी मजा आ रहा था। तभी मम्मी अचानक बाथरूम से बाहर नंगी ही आ गई। मम्मी ने सोचा शायद मैनेजर चला गया होगा। फिर आगे ये नजारा देखकर वो मुस्कुराने लगी और बेड के पास आकर खड़ी हो गई। मैनेजर भी मम्मी को देखता ही रह गया। फिर मेरे झड़ने के बाद हम दोनो बेड पर ही लेट गए और फिर मम्मी भी हमारे साथ आकर लेट गई। तब मैनेजर उल्टा लेटा था तो फिर मम्मी मैनेजर की गाँड सहलाकर बोली के मजा आया। तो फिर मैनेजर बोला के हां। फिर मैनेजर सीधा होकर लेट गया और मम्मी के बदन को सहलाते हुए बोला के आप भी मजे लो। अगर आप हाँ कर दो तो करोड़ो रूपये कमा सकती हो। आपके बहुत दीवाने हो गए है इस होटल में। किसी को भी कुछ भी पता नहीं चलेगा। फिर मम्मी ने मैनेजर से कहा के अभी मैं इस सबके लिए तैयार नहीं हूं। जब तैयार हो जाऊंगी तो बता दूंगी। ये सुनकर मैनेजर खुश हो गया और फिर वो जाने लगा तो मम्मी ने उसके साथ सेल्फी ली और फिर वो दोनो एक दूसरे के गले भी लगे। 

 

अब मम्मी काफी खुश थी। क्योंकि उनकी सब फ्रेंड्स भी अब यहां आ सकती थी। फिर उस दिन हमे होटल में कुछ जगह पर और फोटोशूट करना था तो हम जाकर फोटोशूट करने लगे। हमने केसिनो में जाकर फोटोशूट करने लगे। तब मम्मी ने केसिनो में नंगी होकर फोटोशूट करवाने के लिए कहा तो तब केसिनो में थोड़े बहुत गेस्ट और होटल का स्टाफ था। तब फोटोग्राफर बोला के मैं आपकी और कहीं फ़ोटो खींचकर एडिट करके बैकग्राउंड बदल कर केसिनो कर दूंगा तो फिर मम्मी ने उसे केसिनो में ही फ़ोटो खींचने के लिए कहा। तो फिर मम्मी वहीं पर नंगी हो गई। तब वहां सब लगभग 20 लोग थे। फिर मम्मी केसिनो के बीच मे खड़ी होकर फोटोशूट करवाने लगी और सब इसका मजा लेने लगे। मम्मी ने केसिनो में अलग अलग जगह पर अलग अलग पोज में अपनी काफी फ़ोटो खिंचवाई। आसपास वेटर घूम रहे थे और गेस्ट बैठे थे सब कुछ बहुत अच्छा लग रहा था। फिर फोटोशूट के बाद मम्मी ने बिकिनी पहन ली और फिर हम होटल में दूसरी जगह जाकर फोटोशूट करने लगे। इसी बीच मम्मी ने अपनी सब फ्रेंड्स को होटल में आने के लिए कहा तो वो सब काफी खुश हुई। मम्मी ने उन्हें कल आने के लिए कहा तो वो सब तैयार हो गई। फिर हम होटल के टॉप फ्लोर पर चले गए और सब नंगे हो गए। हम सब नंगे हो गए और फिर मम्मी और सीमा घोड़ी बन गई तो हम उनकी चुदाई करने लगे। फिर चुदाई करते करते हमने चुदाई की वीडियो बनाई और फ़ोटो भी खींची। अब लगभग फोटोशूट पूरा हो चुका था तो फिर हम सब मैनेजर से मिलने गए। तब मम्मी ने ट्रांसपेरेंट नेट वाली ब्रा पैंटी पहनी। हालांकि वो ज्यादा ट्रांसपेरेंट नहीं थी लेकिन फिर भी सब कुछ तो दिख ही रहा था। 

 

फिर उन दोनों फोटोग्राफर ने मैनेजर को सब कुछ बताया तो फिर मैनेजर बोला के अभी के लिए ठीक है अगर बाद में कुछ और फ़ोटो चाहिए होंगी तो हम देख लेंगे। फिर फोटोग्राफर जाने लगे तो उनसे मम्मी ने अपनी सारी नंगी फ़ोटो का एल्बम बनाने के लिए कहा तो वो बोला के हम आपके लिए एक अच्छा सा एल्बम और कुछ पोस्टर भी बना देंगे। ये सुनकर मम्मी खुश हुई। फिर वो दोनो चले गए। अब वहां सिर्फ मै, मम्मी और मैनेजर ही थे। फिर आफिस का गेट बंद करके मम्मी नंगी हो गई। मम्मी को नंगी देखकर मैनेजर मुस्कुराने लगा। फिर मम्मी तो जाकर उसकी गोद मे बैठ गई और फिर वो मस्ती करने लगे। उधर फिर मैं भी नंगा हो गया तो मेरा लण्ड देखकर मैनेजर गर्म हो गया। फिर मम्मी ने मैनेजर को भी नंगा कर दिया और फिर उसे घोड़ा बनाकर मेरा लण्ड उसकी गाँड में डाल दिया। फिर मैनेजर का लण्ड अपने हाथ से हिलाने लगी और फिर तो चुसने भी लगी। उधर फिर मैनेजर ने मेरा लण्ड भी चूसा। फिर मैनेजर झड़ गया तो फिर मैंने मम्मी की भी चुदाई की। फिर मैनेजर ने हमारे साथ रात को मस्ती करने का प्लान बनाया। फिर हम वहां से जाने लगे तो मम्मी तो नंगी ही आफिस से बाहर जाने लगी तो मैनेजर ने मम्मी को रोका और ब्रा पैंटी पहनने के लिए कहा तो मम्मी हँसकर बोली के मैं तो भूल ही गई थी। फिर मम्मी ने पैंटी पहनी और फिर ब्रा पहन ली और मम्मी के ब्रा के हुक तो मैंने आफिस से बाहर जाकर लगाए। ये देखकर तो सब स्टाफ वाले हैरान हो गए क्योंकि वो तो मैनेजर को गांडू समझ रहे थे। पर ये नजारा देखकर वो भी कुछ समझ नहीं पाए। उधर मैनेजर भी ये देखकर समझ चुका था तो फिर वो भी मम्मी से सबके सामने गले लगा। 

 

फिर मैं और मम्मी अपने कमरे में चले गए और नंगे होकड लेटकर बातें करने लगे। हम दोनो बहुत ज्यादा खुश थे। फिर मम्मी मुझसे कहने लगी के मुझे पता नहीं था के मैं तुम्हारी कैसी गर्लफ्रैंड बन पाऊंगी। तो फिर मैं बीच मे बोला के आपके लिए तो मैं अपनी गर्लफ्रैंड को भी छोड़ सकता हूँ। ये सुनकर मम्मी जोर जोर से हँसने लगी। फिर मैंने मम्मी को शादी के लिए प्रपोज किया तो वो बोली के काश हम शादी कर सकते। फिर मैं बोला के तुम वो सब छोड़ो। हम शादी जरूर करेंगे। फिर हम लिप किस करने लगे। तब दोपहर बाद का समय था। फिर मैनेजर ने हमारे लिए स्पेशल डिनर का इंतजाम किया और ये बताने के लिए हमे फोन किया तो फिर मम्मी बोली के मैं डिनर पर नंगी आना चाहती हूं तो फिर मैनेजर बोला के आप आ सकती है। वहां सिर्फ वेटर ही होंगे। फिर ये सुनकर मम्मी काफी खुश हो गई। तब शाम होने वाली थी तो मम्मी ने सीमा को बुलाया और फिर सीमा मम्मी को तैयार करने लगी। फिर मम्मी ने गले मे नेकलेस पहना और पैरों में हाइहील सैंडल और कमर में कुछ चैन डाल ली जो कि उनकी गाँड पर लटक रही थी। सीमा ने मम्मी के बालों का बहुत ही सुंदर स्टाइलिश जुड़ा बनाया और फिर उस पर एक ताज रख दिया। तब मम्मी बिल्कुल क्वीन लग रही थी। आज मम्मी सबसे ज्यादा सेक्सी और हॉट लग रही थी। फिर रात हो गई तो सीमा पूछ ही रही थी के डिनर वाली जगह कैसे जाएंगे उतने में ही किसी ने गेट खटखटाया तो सीमा ने जाकर गेट खोला तो 5 सिक्योरिटी गार्ड आये थे उनके हाथों में बंदूक भी थी। फिर उन्होंने सीमा से कहा के वो मैडम को ले जाने आये है तो फिर ये देखकर सीमा भी हैरान रह गई। फिर उसने हमें आकर बताया। 

 

फिर ये सुनकर मम्मी भी थोड़ी घबरा गई। पर ये मम्मी का ही आईडिया था तो उन्हें मजा भी आ रहा था। फिर जब मै और मम्मी उनके सामने गए तो उन्हें तो जरा भी फर्क नहीं पड़ा मम्मी को नंगी देखकर। वो सब लोग काले और अच्छी बॉडी वाले थे। फिर वो सब मम्मी को लेकर जाने लगे। तब दो बॉडीगार्ड आगे और 3 पीछे चल रहे थे और मम्मी भी थोड़ी स्टाइल से चल रही थी। मै और सीमा उनके पीछे पीछे चल रहे थे। फिर रास्ते मे कुछ लोग मिले तो सब के सब देखते ही रह गए थे। हमे टॉप फ्लोर पर जाना था तो फिर हम सब लिफ्ट में जाने लगे। तब सीमा तो चली गई थी तो सिर्फ मै, मम्मी और बॉडीगार्ड ही थे। लिफ्ट में कुछ झटके लग रहे थे तो मम्मी बॉडीगार्ड से टकरा रही थी तो फिर मम्मी अपने सामने वाले बॉडीगार्ड को पकड़कर खड़ी हो गई। फिर मम्मी मेरी तरफ देखकर मुस्कुराने लगी। तब मम्मी को देखकर तो मैं फुल गर्म हो चुका था। फिर जब हम टॉप फ्लोर पर पहुंचे तो वहां मैनेजर और होटल के बेस्ट शेफ और कुछ वेटर भी थे। उन सबके पास मम्मी के चर्चे पहले ही पहुंच चुके थे तो वो बस मम्मी की तारीफ ही कर रहे थे और मम्मी हँसकर उन्हें थैंक्यू कह रही थी। 

 

मैनेजर ने डिनर का काफी अच्छा इंतजाम किया था। वहां डेकोरेशन बहुत बढ़िया की गई थी। फिर सबके सामने मैनेजर मम्मी से गले लगकर मिला और फिर हम टेबल पर बैठ गए। तब वहां 3 शेफ, 3 वेटर और उन 5 बॉडीगार्ड के साथ साथ मैं और मैनेजर यानी कुल मिलाकर 13 मर्द थे और मम्मी हम सबके बीच नंगी थी। मम्मी को देखकर मैनेजर बोला के काश तुम जैसी मुझे कोई पहले मिल जाती तो मैं गांडू नहीं बनता। इस पर मम्मी खुलकर हँसने लगी। हंसती हुई मम्मी की लाख गुना सेक्सी लगने लग जाती थी। फिर शेफ खुद वेटर के साथ खाना लेकर आये और उन्होंने ऐसी ऐसी डिशेस बनाई थी के हमने तो नाम भी नहीं सुना था। फिर हम खाना खाने लगे। सभी डिशेस एक से बढ़कर एक थी। तब सब शेफ और वेटर हमारे पास ही खड़े थे और मम्मी उनसे बातें भी कर रही थी। मम्मी का जादू उन सब पर चल गया था तो सब मम्मी के दीवाने हो चुके थे। तब मम्मी सच मे काफी खूबसूरत लग रही थी। मम्मी नंगी तो थी पर कोई गन्दापन नहीं था। 

 

फिर मम्मी ने उन सब वेटर और शेफ से जब ऐसे नंगी होकर आने के लिए सॉरी कहा तो फिर वो बोले के आप बहुत खूबसूरत हो और खूबसूरत चीजों को सबसे छुपाकर नहीं रखना चाहिए। ये सुनकर फिर मम्मी खिलखिलाकर हँसने लगी। फिर डिनर करने के बाद मम्मी ने खुश होकर वेटर और शेफ को टिप देने लगी तो फिर वो मना करने लगे तो फिर मम्मी ने उन सबके गालों पर किस कर दिया। जिज़ कारण वो सब काफी खुश हो गए। फिर हम तीनों जाकर सोफे पर बैठ गए जो कि खुले आसमान के नीचे था और फिर हम बातें करने लगे। फिर मम्मी ने सबके सामने मेरे और मैनेजर के साथ डांस भी किया। तब ऐसा लग रहा था के जैसे हम बहुत अमीर हो और जिंदगी का मजा ले रहे हो। हमारे आसपास बॉडीगार्ड खड़े थे और कमरा और बालकनी सब बहुत अच्छे से सजे हुए थे। फिर मम्मी का मिजाज काफी सेक्सी हो गया तो फिर वो मैनेजर की गोद मे जाकर बैठ गई। तब वो वेटर और शेफ जा चुके थे और बस बॉडीगार्ड ही वहां थे और वो भी बस बूत बनकर खड़े थे। उन्हें कुछ फर्क नहीं पड़ रहा था के उनके सामने क्या हो रहा है। फिर हम सब गर्म हो गए तो फिर हम हमारे कमरे में जाने लगे। तब बॉडीगार्ड और मैनेजर हमारे साथ थे। 

 

तब मम्मी अलबेली होकर अपने सैंडल अपने हाथों में लेकर चल रही थी। रात काफी हो चुकी थी तो फिर हम जानबूझकर लंबे रास्तों से होकर जा रहे थे। ये आईडिया मम्मी का ही था। वो नंगी ही पूरे होटल में घूमना चाहती थी। लेकिन रात होने के कारण सब खाली पड़ा था। फिर बॉडीगार्ड हमे कमरे तक छोड़ कर चले गए। फिर मैं और मैनेजर नंगा हो गए और फिर मम्मी और मैनेजर दोनो मुझसे चिपक गए और फिर हम बेड पर चले गए। फिर वो दोनो मेरे बदन को चूमने लगे और मेरे लण्ड को बारी बारी से चुसने लगे। फिर मैंने मैनेजर और मम्मी से कहा के मेरे पास ऐसा आईडिया है जिससे हम सबको एक साथ बहुत मजा आएगा तो फिर उन्होंने पूछा क्या तो फिर मैंने पहले मम्मी को सीधा लेटाया और फिर फिर मैनेजर को मम्मी के ऊपर ले जाकर उसका लण्ड चुत में डाल दिया और फिर मै पीछे से मैनेजर की गाँड मारने लगा। फिर इस तरह चुदाई करके हम तीनों को काफी मजा आने लगा। फिर मैंने मैनेजर और मम्मी को घोड़ी बनाकर उनकी चुदाई की। फिर कुछ देर बाद हमने फिर से चुदाई की और फिर हम सो गए।

 

जब अगले दिन सुबह उठे तो हम तीनों काफी खुश थे। फिर मैनेजर चला गया ओर फिर मैं और मम्मी कमरे में ही रहे। उधर फिर मम्मी ने अपनी फ्रेंड्स को कॉल किया तो उन्होंने बताया के वो 5 लोग आ रहे है तो फिर मम्मी ने उन्हें शार्ट ड्रेस में आने के लिए बोला तो वो बोली के हां हां हम शार्ट ड्रेस में ही आएंगी। साड़ी पहनते हुए तो काफी टाइम हो चुका है अब सिर्फ शार्ट ही पहनेंगे। फिर उन्होंने दोपहर तक आने के लिए कहा तो फिर इसके बारे में मम्मी ने सीमा और मैनेजर को भी बता दिया तो मैनेजर ने सब इंतजाम कर दिए। फिर मम्मी ने तैयार होकर सिर्फ स्टीकर लगा लिए और स्टीकर भी सिर्फ बोबो और चुत पर लगाये। पीछे से मम्मी पूरी की पूरी नंगी ही थी। फिर जब हम ऐसे गए तो सब देखते ही रह गए। तब मैनेजर भी हमारे साथ था तो अब सब मम्मी को मैनेजर की गर्लफ्रैंड मान चुके थे। तब आने जाने वाले लोग बच्चे बूढ़े सब बस मम्मी को ही देख रहे थे। फिर जब मम्मी की फ्रेंड आई तो वो तो मम्मी को ऐसे देखकर बहुत हैरान हुई। फिर वो सब मम्मी के गले लगी। उन सबने शार्ट ड्रेस पहन रखी थी पर उनकी ड्रेसेस ज्यादा शार्ट भी नहीं थी। फिर मैं और मम्मी उन्हें लेकर कमरे में आ गई तो फिर वो सब मम्मी से पूछने लगी के तुम यहाँ ऐसे ही रहती हो या आज हमारे सामने ऐसे रह रही हो। फिर मम्मी ने कुछ नहीं कहा और अपने फोटो, वीडियो और सेल्फी दिखाने लगी। जिन्हें देखकर तो वो सब की सब बहुत हैरान हुई और थोड़ी गर्म भी हो गई। फिर मम्मी ने उन्हें वेटर, फोटोग्राफर के साथ चुदाई के वीडियो दिखाए तो वो बस देखती ही रह गई। 

 

फिर मम्मी ने उन्हें कल रात की फ़ोटो दिखाई तो वो सब देखके मम्मी की फ्रेंड्स तो बस देखती ही रह गई। फिर इतने में वेटर हम सब के लिए चाय वगैरह लेकर आ गए और साथ मे सीमा भी आ गई। फिर सीमा को मम्मी ने सबसे मिलवाया और फिर मैंने सीमा को मम्मी की फ्रेंड्स के साथ मेरी चुदाई के बारे में बताया तो वो ये सुनकर मुस्कुराने लगी। फिर मैंने सीमा से कहा के मेरे फ्रेंड की भी मम्मी भी यहां हैं और मै उन्हें कई बार चोद चुका हूँ। ये सब सुनकर सीमा हँसने लगी। फिर मम्मी ने अपनी फ्रेंड्स से बस बिकिनी में ही रहने के लिए कहा और फिर सीमा ने उन सबको बिकिनी दे दी तो वो सब वहीं बिकिनी पहनने लगी तो फिर मम्मी ने उन्हें कुछ देर नंगी ही रहने के लिए कहा तो वो सब ये सुनकर काफी खुश हुई। फिर मै और सीमा भी नंगे हो गए। अब मेरे साथ कमरे में 7 औरतें नंगी थी। मम्मी ने मेरी और सीमा की चुदाई के बारे में भी सबको बता दिया। फिर हम सब कमरे में और बालकनी में नंगे घूमने लगे। साथ मे मम्मी उन सबको बता रही थी के हमने फोटोशूट के टाइम कैसे कैसे मजे किये। मम्मी की फ्रेंड्स मेरा लण्ड सहला रही थी और मै भी उनके बदन को सहला रहा था। 

 

फिर मै तो मम्मी की एक फ्रेंड की चुदाई करने लगा और बाकी सब आपस मे एक दूसरे से मजे करने लगी। फिर जब मम्मी की फ्रेंड झड़ गई तो फिर मैंने बारी बारी से सबकी चुत और गाँड में लण्ड डालकर थोड़ी थोड़ी देर चुदाई की। फिर मैं भी झड़ गया। इसके बाद सबने बिकिनी पहन ली और मम्मी ने भी बिकिनी पहन ली और फिर सीमा सबको होटल दिखाने ले गई। मम्मी की फ़्रेंड्स खुलेआम ऐसे सिर्फ बिकिनी में पहली बार घूम रही थी तो उन्हें काफी मजा आ रहा था। मम्मी की फ्रेंड शिल्पा जो काफी चुदक्कड़ थी वो भी आई हुई थी। फिर उसने मुझे बताया के उसने मेरे फ्रेंड की मोम को बता दिया के उसका बेटा मेरी चुदाई कर चुका है तो फिर मैंने उससे पूछा के तो फिर उसने क्या कहा तो फिर वो बोली के उसने कुछ नहीं कहा। फिर ये सुनकर मै मेरे फ्रेंड की मॉम के पास गया और फिर उसकी ब्रा नीचे करके बोबे बाहर निकाल दिए। ये देखकर वो हँसने लगी। तब वहां कोई नहीं था तो फिर मम्मी तो पूरी नंगी हो गई और फिर शिल्पा भी नंगी हो गई और फिर मम्मी की बाकी फ्रेंड्स ने बस अपनी ब्रा ही खोली। फिर हम दूसरी जगह जाने लगे तो सबने बिकिनी फिर से पहन ली। होटल देखते टाइम जब मम्मी की फ्रेंड्स बिकिनी में लोगो के सामने गई तो वो थोड़ी शर्माने लगी तो फिर मम्मी ने उनसे कहा के अगर शर्माओगी तो मजे नहीं कर पाओगी। फिर तो हम होटल में ऐसी जगह गए जहां थोड़ी भीड़ थी। तब तो मम्मी की कुछ फ्रेंड शर्म से लाल हो गई। फिर हम बार मे गए और वहां थोड़ी देर सबने डांस किया। जिसमें सबको काफी मजा आया। मम्मी ने तब ट्रांसपेरेंट बिकिनी पहनी थी जिसमे से उनका बदन साफ दिख रहा था। मम्मी को होटल में अब लगभग सब लोग जानने लग गए थे तो काफी लोग मम्मी से हाथ मिला रहे थे और सेल्फी ले रहे थे। 

 

ये देखकर मम्मी की सब फ्रेंड देखती ही रह गई। फिर हम स्विमिंग पूल की तरफ चले गए और पूल में काफी मस्ती की। तब तो मम्मी की सब फ्रेंड ने खुलकर मस्ती की। फिर शाम हो गई और जब हम कमरे में जाने लगे तो रास्ते मे मैनेजर मिला और उसने बताया के उसने मम्मी की सब फ्रेंड के लिए स्पेशल डिनर का इंतजाम किया है और हमारा कमरा बदलकर हमे एक लग्जरी कमरा दिया गया है। ये सुनकर हम सब काफी खुश हुए। फिर जब हम दूसरे कमरे में गए तो मम्मी की सब फ्रेंड कमरा देखते ही रह गई। फिर मैंने सोचा के आज रात को मम्मी की फ्रेंड्स के लिए कुछ और खास इंतजाम करता हूँ। फिर मैंने मैनेजर से बात करके मैनेजर के बॉडीगार्ड मांगे एक रात के लिए। तो फिर मैनेजर मान गया। फिर रात को डिनर के लिए मम्मी ने सबको थोंग वाली पैंटी और नेट वाली ब्रा पहनकर जाने के लिए कहा तो सब मान गई। फिर उसी फ्लोर पर डिनर का इंतजाम किया गया था तो फिर जब सब मम्मी की फ्रेंड डिनर के लिए कमरे से चली गई तो फिर मैंने सब बॉडीगार्ड को कमरे में भेज दिया और सब इंतजाम कर दिया। 

 

फिर डिनर करते टाइम हम सबने काफी एन्जॉय किया। तब मम्मी नंगी हो गई और मम्मी के साथ साथ शिल्पा भी नंगी हो गई। फिर हमने एक दूसरे के साथ डांस किया और खूब मस्ती की। लेकिन मम्मी की सब फ्रेंड्स के लिए एक सरप्राइज इंतजार कर रहा था। फिर डिनर के बाद जब हम वापिस कमरे में गए तो सबने देखा के पांच बॉडीबिल्डर मर्द बेड पर नंगे बैठे है और बेड और कमरा पूरा सजा हुआ है और पास में ढेर सारे कंडोम के पैकेट पड़े है। ये देखकर तो मम्मी की सब फ्रेंड्स देखती ही रह गई। फिर मेरे इशारा करने पर सब बॉडीगार्ड मम्मी की फ्रेंड्स के पास आये और फिर वो उनके बदन को चूमने लगे। मम्मी की सभी फ्रेंड्स भी उनका साथ देने लगी। ये सब नजारा मै, मम्मी और सीमा पास खड़े होकर देख रहे थे। फिर सब बॉडीगार्ड मम्मी की फ्रेंड्स की चुदाई करने लगे। कमरा सिसकारियों से पूरा गूंज रहा था। उन सब बॉडीगार्ड ने मम्मी की फ्रेंड्स की काफी देर तक चुदाई की। फिर वो सब जाने लगे तो फिर मम्मी ने उन सब बॉडीगार्ड के बीच खड़ी होकर अपनी फोटो खिंचवाई और सेल्फी ली। फिर बॉडीगार्ड के जाने के बाद मम्मी की सब फ्रेंड्स ने मम्मी और मुझे थैंक्यू बोला। वो सब तब काफी खुश थी। फिर हम सब साथ मे ही सो गए। 

 

फिर अगले दिन हम सब लेट उठे। फिर वेटर हम सबके लिए चाय लेकर आया तो तब सब बेड पर ही नंगी ही लेटी थी और बस अपने ऊपर चद्दर ले रखी थी। फिर इतने में वहां मैनेजर आ गया तो फिर मम्मी सबके सामने नंगी ही उससे मिली और जब उसने सबसे रात के बारे में पूछा तो सब हँसने लगी। फिर मम्मी की सब फ्रेंड्स और हम सब साथ मे नहाए और फिर तैयार हुए। उस दिन मम्मी और शिल्पा ने अपने बोबो और चुत पर स्टीकर लगाए और बाकी सब ने बिकिनी पहनी। फिर हम ऐसे बाहर गए तो सब मम्मी के साथ साथ शिल्पा को भी देखते रह गए। फिर शिल्पा को देखकर मैनेजर ने मुझसे शिल्पा के बारे में पूछा और उसे अपने गेस्ट से चुदवाने के लिए कहा तो फिर मैंने शिल्पा से बात की तो फिर वो मान गई। फिर इसके बारे में मैंने मैनेजर को बताया तो फिर मैनेजर ने हमे एक कमरे में बुलाया। फिर मैं शिल्पा को लेकर कमरे में गया तो वहां 3 फॉरेनर थे। वो तो शिल्पा को देखते ही रह गए थे। फिर वो तीनो शिल्पा की चुदाई करने लगे और फिर मैनेजर दूसरे कमरे में जाकर मुझसे चुदवाने लगा। फिर हम जब वापिस गए तो तब तक वो शिल्पा की चुदाई कर रहे थे। वो शिल्पा की चुदाई करके काफी खुश हुए थे। फिर शिल्पा ने फिर से अपने स्टीकर लगा लिए और फिर हम वापिस आ गए। तब शिल्पा काफी खुश थी और उसने अपनी चुदाई की बात बाकी सब को भी बताई। 

 

 

फिर उस दिन शाम को खाना खाकर हम कमरे में चले गए। फिर शिल्पा ने मेरे दोस्त की मॉम के साथ नंगी सेल्फी लेकर भेज दी। फिर मेरे दोस्त ने शिल्पा को फ़ोन करके पूछा के वो कपड़े बदल रही थी तब मैंने सेल्फी ली थी। फिर मेरे दोस्त की मॉम मेरे लण्ड पर बैठी मुझसे चुद रही थी तो फिर तभी मेरे दोस्त का फोन आ गया और वो बोला के क्या कर रहे हो तो फिर मै वीडियो कॉल करके उसकी मम्मी की चुत दिखाने लगा। ये देखकर वो बोला के किसके साथ मजे कर रहे हो तो मैंने उससे झूठ बोल दिया। फिर मैंने उसे चेहरा छोड़कर बाकी सब दिखाने लगा तो फिर वो लड़की का चेहरा दिखाने के लिए कहने लगा तो फिर मैं बोला के चेहरा नहीं दिखा सकता। फिर तभी मेरे दोस्त की मोम ने पूछा के कौन है तो फिर मैंने जब उसे दिखाया तो वो देखती ही रह गई और वो घबरा गई। तभी पास में शिल्पा भी थी तो उसने उसे किसी तरह मनाया। तब बाकी सब को भी पता लग चुका था तो वो सब शांत हो गई। फिर मेरे दोस्त की मुँह पर बाल करके मै चुदाई करने लगा। सामने मेरा दोस्त भी अपनी मम्मी की लाइव चुदाई देखकर अपना लण्ड हिलाने लगा। फिर जब मेरे दोस्त की मॉम ने अपने बेटे को लण्ड हिलाते देखा तो फिर वो भी गर्म हो गई और मजे से चुदने लगी। तब बाकी सब हमे देखकर मजे लेने लगी। 

 

फिर मैंने फोन शिल्पा को देकर बाकी सब को बैड से खड़ा कर दिया और फिर मैं मेरे दोस्त की मोम की घोड़ी बनाकर चुदाई करने लगा और शिल्पा ये सब मेरे दोस्त को दिखाने लगी। फिर मैंने मेरे दोस्त की मॉम को मास्क पहनाया और फिर हम खुलकर चुदाई करने लगे। तब मेरे दोस्त को कुछ भी पता नहीं चला। फिर चुदाई के बाद वीडियो कॉल कट कर दी और फिर मेरे दोस्त की मोम हँसने लगी और फिर बाकी सब भी हँसने लगे। फिर तो मैंने मेरे दोस्त की मोम के सामने ही उसकी कई फ़ोटो मेरे दोस्त को भेजी तो वो कुछ नहीं बोली। फिर हम सब बातें करते करते सो गए। फिर अगली सुबह मम्मी सबको लेकर जिम चली गई। जिम में भी उन सबने काफी मजे किये। फिर उधर मम्मी की अब फ्रेंड्स का मस्ती करने का मन करने लगा तो फिर मैंने मैनेजर से बात करके होटल के स्टाफ में से ही अच्छी बॉडी वाले 5 लोगो को सेलेक्ट करके उन्हें सब कुछ समझा दिया। उधर फिर मैंने मम्मी और सीमा से मम्मी की सब फ्रेंड्स को अच्छे से तैयार करने के लिए कहा। तो फिर सीमा ने सबका मेकअप वगैरह करके सबको अच्छी सी ब्रा पैंटी पहनाकर तैयार कर दिया। तब मेरे दोस्त की मॉम तो बहुत सेक्सी लग रही थी और वो तो पहचान में ही नहीं आ रही थी। फिर मैंने उसे नंगी करके उसकी कई फ़ोटो ली। फिर मेरे दिमाग मे एक आईडिया आया और मैंने एक फोटो मेरे दोस्त को भेज दी। जिसमे उसकी मम्मी का चेहरा साफ दिख रहा था पर वो अपनी मम्मी को पहचान ही नहीं पाया और फिर वो गंदे गंदे कमेंट करने लगा। 

 

फिर ये बात मैंने पहले शिल्पा और फिर मेरे दोस्त की मोम को बताई तो उसे बिल्कुल भी यकीन ही नहीं हुआ के उसका बेटा उसे पहचान ही नहीं पाया। फिर ये बात बाकी सब को पता चली तो वो सब भी हैरान रह गई। फिर रात हुई तो वो सब लोग कमरे में आ गए जिन्हें मैंने बुलाया था। उन सबको मैंने वियाग्रा की डबल डोज पहले ही दे दी थी। वो सब तो मम्मी की फ्रेंड्स को देखते ही रह गए थे। बॉडीगार्ड के साथ तो मम्मी की फ्रेंड्स ज्यादा खुल नहीं पाई थी लेकिन इनके साथ तो मम्मी की फ्रेंड्स ने पूरी तरह से खुलकर मस्ती की। उन सबने मिलकर मम्मी की फ्रेंड्स की सुबह तक चुदाई की और फिर वो चले गए। फिर हम सब अगले दिन दोपहर तक सोते रहे। अब तो मम्मी की फ्रेंड्स काफी ज्यादा खुश थी। फिर उठने के बाद हम सब शाम को होटल के गार्डन में घुमने गए और वहां हमने खूब बाते की। फिर उधर शिल्पा ने होटल के कई और गेस्ट से चुदवाया। फिर एक बार मैं शिल्पा को लेकर होटल के किचन में ले गया। वहां तब 10-15 लोग काम कर रहे थे और तब शिल्पा ने सिर्फ स्टीकर ही चिपका रहे थे। फिर शिल्पा को देखकर वहां सब लोग गर्म हो गए तो फिर शिल्पा सेल्फ के सहारे झुककर खड़ी हो गई और फिर सबने बारी बारी से शिल्पा की चुदाई की। फिर चुदाई के बाद शिल्पा और वो सब बाकी लोग काफी खुश हुए। 

 

फिर शिल्पा मेरे दोस्त को उसकी मॉम की और भी फ़ोटो भेजी। लेकिन फिर इसके बाद भी उसने शिल्पा को इसके लिए मना नहीं किया। जब ये बात शिल्पा ने मेरे दोस्त की मॉम को बताई तो वो भी ये सोचकर गर्म हो गई के उसका बेटा उसे नंगी देखकर लण्ड हिलाता है। फिर शिल्पा ने मेरे दोस्त के माम की एक वीडियो बनाई और वो वीडियो बनाते टाइम वो ये जानती थी के शिल्पा ये वीडियो उसके बेटे को भेजेगी। लेकिन फिर भी मेरे दोस्त की मोम उस वीडियो में डांस कर रही थी और काफी खुश दिखाई दे रही थी। फिर जब मेरे दोस्त ने अपनी मम्मी की ऐसी वीडियो देखी तो फिर तो वो बस शिल्पा को जल्दी से वापिस आने के लिए कहने लगा ताकि वो उसकी चुदाई कर सके। जब ये बात मेरे दोस्त की मॉम को पता चली तो वो हँसने लगी। अब मेरे दोस्त की मॉम काफी खुल चुकी थी तो फिर वो शिल्पा से पोज दे कर अपनी फोटो खिंचवाती और फिर वो वो फ़ोटो अपने बेटे को भेजती और फिर देखती के उसका क्या रेस्पांस आता है। इसमें अब मेरे दोस्त की मॉम को भी काफी मजा आने लगा था। इस तरह फिर कुछ दिन मस्ती करने के बाद हम सबने होटल से घर जाने का प्लान बनाया। जाने से पहले मम्मी की सब फ्रेंड्स ने मुझे और मम्मी को इस सबके लिए काफी बार थैंक्यू बोला। फिर मम्मी बोली के अब तो ये होटल अपना ही हैं मस्ती करनी होगी तो हम फिर से आ जाएंगे। 

 

फिर मम्मी ने सीमा और उन दोनों वेटरों को दिल से थैंक्यू बोला। फिर जाने के लिए मम्मी ने तो एक सेक्सी सी शार्ट ड्रेस पहनी और बाकी सबने बस सिंपल ही कपड़े पहने। फिर जाते टाइम मैनेजर ने भी हम सबका खूब आदर सम्मान किया। फिर हम घर जा रहे थे तभी रास्ते मे पुलिस चेकिंग कर रही थी तो फिर मम्मी कार से नीचे उतरी तो सब मम्मी की नंगी टाँगे और बोबो को देखने लगे। फिर मम्मी ही पुलिसवाले से बात करके आई। वैसे हमारे पास सब कागज थे। वो वैसे ही पूछताछ कर रहे थे। तब मम्मी को देखकर मै गर्म हो गया। फिर हम जब घर पहुंचे तो मम्मी कार से ऐसे ही उतरकर घर जाने लगी तो सब देखने लगे। फिर घर पहुंचकर हम नंगे हो गए और लेटकर बातें करने लगे। मम्मी मुझे काफी ज्यादा पसंद करने लगी थी और मै भी मम्मी के साथ काफी खुश था। फिर हम दोनो बस एक दूसरे में ही खोये रहते और अलग अलग तरीको से काफी मस्ती करते। फिर एक दिन पापा का फ़ोन आया और उन्होंने हमें हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बुलाया। ये सुनकर मै और मम्मी बहुत खुश हुए। फिर मै और मम्मी चले गए। तब पीएम हाउस में कोई फंक्शन था और काफी लोग आए हुए थे। तब मम्मी में साड़ी पहनी थी जिसमे वो मस्त लग रही थी। फिर वहां मै और मम्मी सेक्सी बातें करने लगे। फिर मौका देखकर मैंने और मम्मी ने एक दूसरे के बदन को भी सहलाने लगे। इतने लोगो के बीच ये सब करके हम दोनो को मजा आ रहा था। 

 

तब पापा के साथ एक औरत घूम रही थी जो दिखने में ठीक ठाक थी और वो पापा के साथ ही काम करती थी। फिर मम्मी ने मुझसे कहा के मुझे शक है के तेरे पापा का इसके साथ अफेयर चल रहा है। ये सुनकर मै थोड़ा हैरान हुआ। हालांकि पापा ने उस औरत से मम्मी को मिलवाया भी था। लेकिन फिर मम्मी बोली के अब मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता उनका चाहे किसी के साथ भी अफेयर हो। फिर मैंने जब इसका कारण पूछा तो मम्मी बोली के अब तू जो है। फिर ये सुनकर मैंने मम्मी से हग कर लिया। फिर फाइनली हम दोनो पीएम मोदी से मिले। उन्होंने हमसे हाथ मिलाया। तब हम काफी खुश हुए। फिर तब एक फोटो अखबार में भी छपी जिसमे मम्मी साफ दिख रही थी। फिर मोदी जी से मिलने के बाद हम वहीं रहे। पहले तो पापा ने हमसे मिलने आने के लिए कहा लेकिन फिर उन्हें कोई काम आ गया तो फिर वो नहीं आये। तब रात हो चुकी थी तो फिर मै और मम्मी चुदाई करने लगे। 

 

आगे के भाग में बताऊंगा के आगे क्या-क्या हुआ...

 

अकेली मम्मी और अकेला मैं - 3

संबधित कहानियां
विधवा मम्मी ने अपने बेटे से चुदकर अपनी प्यास बुझाई
विधवा मम्मी ने अपने बेटे से चुदकर...
जिसकी मम्मी ऐसी हो उसे और क्या चाहिए
जिसकी मम्मी ऐसी हो उसे और क्या...
मम्मी पोंछा लगा रही थी तो बेटे ने ये कर दिया
मम्मी पोंछा लगा रही थी तो बेटे...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • @Man007

    11 महीने पहले

    Bakwas


    1    0

    अभी तक कोई रिप्लाइ नहीं किया गया है!