कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

अकेली मम्मी और अकेला मैं - 1 
@Kamvasna 17 अगस्त, 2023 14904

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

हेलो दोस्तो कामवासना डॉट नेट पर मेरी ये पहली कहानी है। ये कहानी मेरी और मेरी मम्मी की है। मेरा नाम विकास है और मै भारत के एक बड़े शहर में रहता हूँ। मेरा पापा भारत के रक्षा मंत्रालय में एक बड़ी पोस्ट पर काम करते है। वो हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से कई बार मिल चुके है और वो अक्सर उनके साथ टीवी में भी आते रहते है। मै मेरे मम्मी पापा का इकलौता बेटा हूँ और मेरे पापा ने मुझे और मम्मी को भी प्रधानमंत्री से मिलवाया था। ये तब की बात है जब वो पहली बार प्रधानमंत्री बने थे। मेरे पापा को बहुत काम होता है तो वो घर पर कम ही आ पाते है और घर पर ज्यादातर मै और मम्मी ही रहते है। मेरी मम्मी का नाम रीना है। मेरी मम्मी हँसमुख स्वभाव की काफी आकर्षक महिला है। मम्मी लगभग फ्री होती है तो उनका ज्यादातर टाइम अपनी दोस्तो के साथ किट्टी पार्टी वगैरह में गुजरता है।

 

उधर मेरे कॉलेज खत्म हो चुके थे और मैंने कॉलेज में एडमिशन ले लिया था। लेकिन पढ़ाई में मेरा इंटरेस्ट ज्यादा नहीं था तो मैं कभी-कभी ही कॉलेज जाया करता था। मुझे जिम करना बहुत पसंद है इस कारण मैंने घर पर ही जिम बना रखा है और मेरा ज्यादातर टाइम जिम में ही गुजरता है। मेरी उम्र तब 18 साल के लगभग थी लेकिन मेरी बॉडी 30 साल के मर्द के जैसे थी। मैं घर पर बस अंडरवियर ही पहनता हूँ और मम्मी को सारा दिन अपनी बॉडी दिखाता रहता था। मम्मी भी मेरी बॉडी से काफी प्रभावित थी और वो मुझे बहुत प्यार करती थी। मैं और मम्मी एक दूसरे से सारा दिन हंसी मजाक करते रहते थे। हम दोनो अकेले ही होते थे तो हम आपस मे थोड़ा खुल चुके थे। मम्मी मुझसे मेरी गर्लफ्रैंड वगैरह के बारे में पूछती रहती थी। लेकिन तब तक मेरी कोई गर्लफ्रैंड नहीं थी तो मैं मम्मी से कह देता के मुझे गर्लफ्रैंड नहीं बनानी है। इस बात पर मम्मी मेरी सारा दिन टांग खिंचती रहती। जब हम मार्किट वगैरह जाते तो जब मुझे लड़कियां देखती तो मम्मी मुझे कहती के क्यों बेचारी लड़कियों को जला रहा है। तू अपने गले मे एक बोर्ड टांग ले और उस पर लिख दे के मुझे गर्लफ्रैंड नहीं बनानी है कृपया मेरी तरफ ना देखें। इस तरह मम्मी मुझसे मजाक करती रहती। हम दोनो एक दूसरे की गालों पर किस कर लेते थे। जब हम कोई मूवी देख रहे होते और उसमें कोई रोमांटिक सीन आ जाता तो मैं पापा की कमी पूरी करने के लिए कभी मम्मी के साथ डांस कर लेता तो कभी मम्मी को गुलाब का फूल दे देता तो कभी मै उनको डिनर पर भी ले जाता। हम दोनो रात को एक साथ सोते एक बेड पर ही।

 

मम्मी को रात को कभी कभी जब डर लगता तो वो मुझसे चिपक कर सो जाती। इस तरह हमारी जिंदगी बहुत मजे से चल रही थी। फिर एक दिन मै बाथरूम में था और नंगा खड़ा था और अपने अंडरआर्म्स के बाल काट रहा था। फिर तभी वहां मम्मी आ गई और उन्होंने मुझे पूरा नंगा देख लिया। लेकिन मुझे नंगा देखकर भी वो गई नहीं और बाथरूम से अपने कपड़े लेने लगी। तब मुझे मम्मी के सामने थोड़ी शर्म आ रही थी और फिर मैंने थोड़े गुस्से से मम्मी को बाहर जाने के लिए कहा। फिर मम्मी हँसकर कहने लगी के तू छोटा सा था तब से तुझे नंगा देख रही हूँ और अब तू अपनी मां से शर्मा रहा है। लेकिन फिर मै मम्मी से बाहर जाने के लिए कहता रहा लेकिन वो बाहर नहीं गई और मैंने भी फिर मम्मी से ज्यादा कुछ छुपाने की कोशिश नहीं कि। फिर उस दिन नहाकर मै नंगा ही बाथरूम से बाहर आ गया। मुझे नंगा देखकर मम्मी देखते ही रह गई। फिर मैंने मम्मी से कहा के अब से मैं आपके सामने नंगा ही रहूंगा। ये सुनकर मम्मी हँसने लगी और बोली के ठीक है। मम्मी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा था। फिर मैं रोज मम्मी के सामने नंगा ही रहने लगा और उन्हें ऐसे ही अपनी बॉडी दिखाता। मेरे डोले शोले काफी अच्छे हो गए थे। मम्मी मुझे बहुत प्यार करती थी तो वो मेरी छाती चूम लेती और गाल पर किस कर देती। फिर एक दिन मेरा लण्ड खड़ा था और मै बिल्कुल नंगा था तो मम्मी मुझे देखकर देखती ही रह गई। वो कुछ बोल ही नहीं पाई। मै भी जरा भी शर्म नहीं करता और मेरा लण्ड खड़ा होता फिर भी मै मम्मी के सामने ऐसे ही घूमता रहता। फिर मम्मी मुझे गर्लफ्रैंड बनाने के लिए कहती रहती थी तो फिर एक दिन मैंने मम्मी से कह दिया के मुझे आप बहुत पसंद हो और मुझे कोई गर्लफ्रैंड नहीं बनानी है। मै आपसे बहुत प्यार करता हूँ। फिर मम्मी को पता नहीं क्या सुझा वो मेरे फ़ोन में सेक्सी लड़कियों के वॉलपेपर लगाकर रखने लगी। लेकिन फिर इस बारे में मैंने भी मम्मी से कुछ नहीं कहा। फिर हम हमारे एक रिलेटिव के यहां शादी पर गए।

 

 

 तब मै काफी हैंडसम लग रहा था लेकिन मै तब किसी भी लड़की की तरफ नहीं देख रहा था। ये बात मम्मी भी नोटिस कर रही थी। फिर हम खाना खाने लगें तो फिर मम्मी मुझे खाने के बीच मे ही उठाकर छत पर ले गई। तब मै कुछ समझ नहीं पा रहा था के क्या हो रहा है। फिर छत पर जाने के बाद मैं मम्मी से पूछने लगा के वो मुझे छत पर क्यों लाई है तो फिर मम्मी लगभग अपनी आंखों में पानी भरते हुए बोली के क्या तुम्हें लड़के पसंद है। ये सुनकर मैं तो हैरान हो गया और बोला के क्या। फिर मम्मी ने मुझसे कई बार ये ही सवाल पूछा तो मैंने कहा के बिल्कुल नहीं। मुझे लड़कियां पसंद है। फिर मम्मी मुझसे बोली के अगर तुम्हें लड़के पसंद है तो कोई बात नहीं मै तुम्हारे साथ हूँ। तुम्हें किसी से डरने की कोई जरूरत नहीं है। मै तुम्हारे पापा को भी समझा दूंगी। फिर ये सब सुनकर मै मम्मी से कहने लगा के मुझे लड़कियां ही पसंद है। मुझे दिल टूटने का डर है इसलिए मैं किसी लड़की से दिल नहीं लगाना चाहता और मैं सिर्फ शादी के बाद अपनी बीवी से ही प्यार करना चाहता हूँ। इस तरह मैंने मम्मी से काफी बातें कही तब जाकर उन्हें यकीन हुआ। फिर जाकर उनका मूड ठीक हुआ और फिर हम वापिस जाकर फिर से खाना खाने लगे। उस दिन मम्मी की मुझे बातें काफी अच्छी लगी और वो किसी भी कंडीशन में मेरे साथ थी। फिर हम होटल के कमरे में गए तो मैंने मम्मी को अपने गले से लगा लिया और फिर हम सोने लगे तो तब मैंने अंडरवियर पहन रखा था तो फिर मम्मी मुझसे बोली के अंडरवियर खोल दे। तो फिर मैंने अंडरवियर खोल दिया और फिर पूरा नंगा होकर सो गया और मम्मी पीछे से मुझसे चिपक कर सो गई। फिर जब सुबह हम उठे तो मम्मी मुझसे पहले उठ चुकी थी और मै बिल्कुल नंगा सोया था। फिर मम्मी ने मुझे उठाया तो तब मेरा लण्ड पूरा खड़ा था। फिर मम्मी को देखकर मै अपना लण्ड अपने हाथ से छुपाने लगा तो फिर मम्मी हँसकर बोली के रहने दे अब क्या फायदा। फिर मैं थोड़ा शर्माता हुआ वॉशरूम चला गया और फिर वॉशरूम से आकर मै और मम्मी सोफे पर बैठकर चाय पीने लगे। फिर मैं और मम्मी एक दूसरे को अपने हाथों से चाय पिलाने लगे और फिर मैंने मम्मी से कहा के मैं आपसे बहुत करता हूँ। फिर ये सुनकर मम्मी ने माथा चूम लिया। फिर मैंने भी मम्मी की गालों पर किस कर दिए। फिर मैं और मम्मी बालकनी में खड़े होकर बाहर का नजारा देखने लगे। अब मम्मी काफी खुश थी। फिर हम घर आ गए और घर आने के बाद मैं मम्मी की बहुत केअर करने लगा और मम्मी भी घर पर बने जिम में आकर मेरी मदद करती और वो भी थोड़ी बहुत एक्सरसाइज कर लेती।

 

फिर एक बार मुझे नाईटफॉल हो गया था और जब सुबह ये मम्मी में देखा तो वो बोली के ऐसा हो जाता है कई बार। फिर तो हफ्ते में 2-3 बार ऐसा होने लगा था जिससे बेड की चद्दर वगैरह खराब हो जाती थी और फिर मम्मी ने इसके लिए कभी मुझे कुछ नहीं कहा। रात को जब कभी मै मम्मी से चिपक कर सोता तो मैं बीच मे तकिया वगैरह लगा लेता था। फिर मेरा खड़ा लण्ड देखकर मम्मी को लगा के मुझे उल्टा होकर सोने मैं कुछ परेशानी है तो इस बारे में उन्होंने मुझसे बात भी की। लेकिन फिर मैंने उनसे कहा के मुझे कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन फिर एक दिन मैंने देखा के मम्मी ने बेड के गद्दे में एक छेद बना रखा था। फिर मम्मी मुझसे हँसकर बोली के अब तुझे कोई परेशानी नहीं होगी उल्टा होकर सोने में। है देखकर मैं देखता ही रह गया। फिर मैं रात को उस छेद में लण्ड डालकर आराम से उल्टा होकर सो जाता। इस तरह मम्मी मेरी छोटी से छोटी चीजों का ध्यान रखती थी और मै भी ऐसे ही उनका ध्यान रखता था। फिर एक बार पापा आये हुए थे तो फिर वो तो हॉल में दूसरी तरफ बैठे अखबार पढ़ रहे थे और मम्मी किचन में थी तो फिर मैं भी किचन में जाकर मम्मी से मस्ती करने लगा। फिर मैं किचन में पूरा नंगा हो गया तो ये देखकर मम्मी घबरा गई और फिर वो मुझसे कपड़े पहनने के लिए रिक्वेस्ट करने लगी। लेकिन मै नहीं माना। फिर मैंने उनसे डांस करने के लिए कहा तो फिर वो मान गई तो फिर हम डांस करने लगे। फिर डांस करने के बाद मैंने कपड़े पहन लिए तब जाकर मम्मी की जान में जान आई। फिर मैं अपने कमरे में चला गया तो फिर मम्मी मेरे कमरे में आई और मुझ पर गुस्सा करने लगी। फिर मैं बोला के अगर गुस्सा करोगी तो मैं नंगा ही बाहर चला जाऊंगा। फिर ये सुनकर मम्मी एकदम शांत हो गई। फिर मम्मी मेरी गाँड पर मारने लगी और मुझे बेशर्म कहने लगीं। फिर मैंने मम्मी से मेरे बेड में भी वैसा ही छेद करने के लिए कहा तो फिर मम्मी किचन से चाकू लेकर आई और फिर बेड के बीच मे छेद करने लगी। फिर छेद करने के बाद मैं उसमें अपना लण्ड डालकर चेक करने लगा लेकिन वो चुभ रहा था तो फिर मम्मी ने थोड़ा और बड़ा छेद बना दिया। फिर मैं उसमें लण्ड डालकर उल्टा होकर लेट गया। पापा आये हुए थे लेकिन वो तो बस अपने काम मे ही लगे रहते और उधर मम्मी मेरे साथ ही रहती। फिर अगले दिन भी मै किचन में नंगा हो गया तो फिर मम्मी ने मेरे साथ अच्छे से डांस किया और फिर उन्हें भी ऐसे मजा आया तो हमने फिर काफी मस्ती की। फिर एक दिन हम दोनो बैठे थे और मै फोन में सेक्सी लड़कियों की फ़ोटो जो कि मम्मी ने ही मेरे फोन में डाली थी तो मैं उनकी तारीफ करने लगा। तो फिर ये सब मम्मी को पसंद नहीं आया तो फिर मम्मी ने वो सब फ़ोटो डिलीट कर दिए।

 

फिर एक दिन मम्मी की कुछ फ्रेंड हमारे घर आई तो फिर उनमें से एक फ्रेंड मेरे साथ कुछ ज्यादा ही फ्रैंक होने लगी। फिर ये सब देखकर मम्मी ने मुझे किसी काम से बाहर भेज दिया। फिर जब मैं वापिस घर आया तो मम्मी मुझसे कहने लगी के तू उस औरत से दूर ही रहना वो औरत ठीक नहीं है। फिर ये सब देखकर मै मम्मी से बोला के अब से मैं सिर्फ आपको ही देखूंगा। फिर मैंने मम्मी से कहा के मैं आपसे ही प्यार करता हूँ। वो इसके बारे में ज्यादा टेंशन ना ले। फिर तो हम दोनो घण्टो तक बैठकर एक दूसरे से बातें करते और एक दूसरे की आंखों में देखते रहते। फिर तो मैं मम्मी के सामने ही अपना लण्ड सहलाने लग जाता और साथ मे मम्मी से भी बातें करता रहता। रात को मम्मी मुझसे चिपक कर सोती तो काफी बार वो रात को मेरा लण्ड पकड़ लेती थी। ये बात हम दोनो को पता है। फिर तो मम्मी कई बार मुझे नहला भी देती। वो भी अब मुझसे शर्म नहीं रखती थी। कई बार तो मैं उनकी ब्रा पैंटी भी उन्हें दे देता था। फिर नहाते टाइम वो टॉवल तो मुझसे रोज ही मांग लेती थी। फिर टॉवल देने के बहाने भी मै उनसे काफी मस्ती करता। जिसमें हम दोनो को काफी मजा आता। फिर एक बार नहाते हुए मम्मी के पैर फिसल गया और वो गिर गई। तो फिर मै भागकर बाथरूम में गया तो वो नंगी पड़ी थी। फिर मैं उन्हें उठाकर बाहर लाया और फिर उनके ऊपर चद्दर डाल दी और फिर मम्मी की ही एक दोस्त डॉक्टर थी तो फिर उन्हें बुलाया। फिर उन्होंने आकर मम्मी का ट्रीटमेंट किया। हालांकि ज्यादा चोट नहीं आई थी बस थोड़ी मोच आई थी पैर में। फिर उनके जाने के बाद मम्मी अपने कपड़े मांगने लगी तो फिर मैंने उनसे ऐसे लेटे रहने के लिए कहा। तो फिर वो ऐसे ही लेटी रही और चद्दर उनकी कमर तक थी और वो ऊपर से पूरी नंगी थी। हालांकि तब वो बिल्कुल भी नहीं शर्मा रही थी। इसके बारे में हमने पापा को भी नहीं बताया। फिर पहले तो मैंने मम्मी के लिए चाय बनाई और फिर उन्हें उठाकर उनके पीछे जाकर मै बैठ गया और फिर मैं उन्हें अपने हाथों से चाय पिलाने लगा। फिर चाय पीने के बाद मम्मी पीछे की तरफ गर्दन करके मेरी छाती पर रख दी। तब हम दोनो एक दम नंगे थे। फिर मैंने उन्हें दर्द वाली टेबलेट दे दी तो फिर वो आराम करने लगी। फिर दोपहर हुई तो मैंने ऑनलाइन खाना मंगवा लिया और फिर वैसे ही मै उनके पीछे जाकर बैठ गया और उनकी नंगी पीठ मुझसे लग रही थी। फिर मैंने उन्हें खाना खिलाया और उन्हें फिर से लेटा दिया। फिर उन्हें पेशाब आने लगा तो फिर मैं उनकी कमर में हाथ डालकर उन्हें नंगी ही टॉयलेट में ले गया और फिर वो बैठने लगी तो फिर उन्होंने पहले तो मुझे अपनी कमर से पकड़ा और फिर अचानक मेरा लण्ड पकड़ लिया। फिर बैठने के बाद उन्होंने लण्ड छोड़ दिया और फिर हम दोनो हंसने लगे। फिर मैं चोरी चोरी उनकी चुत स निकलते हुए पेशाब को देखने लगा। फिर ये देखकर मम्मी बोली के अच्छे से देख ले यहीं से निकला था तू। तब तो बहुत छोटा सा था और अब देख कितना बड़ा हो गया है। फिर पेशाब करने के बाद मैंने वापिस मम्मी को ले जाकर लेटा दिया। तब मम्मी एकदम नंगी थी और फिर मैं भी जाकर उनके साइड में लेट गया। फिर हम दोनो बातें करने लगे। हमने खूब बातें की। फिर मम्मी वैसे ही सो गई। मम्मी के सोने के बाद मैं उनके बदन को देखने लगा। उनका गोरा बदन, बड़े और गोल गोल बोबे और गाँड काफी सेक्सी लग रही थी। फिर मैं भी सो गया। फिर थोड़ी देर के बाद जब मुझे जाग आई तो मम्मी मेरे बालों में हाथ फेर रही थी।

 

 तब हम दोनो एक दूसरे की तरफ करवट लेकर लेटे थे। फिर मैं मम्मी के बोबो को देखने लगा तो ये देखकर फिर मम्मी मेरी तरफ थोड़ी सरकी और फिर अपने बोबे मेरे मुंह के सामने कर दिए तो फिर मैं उन्हें चुसने लगा। तब मैंने मम्मी के दोनों बोबो को खूब चूसा। फिर मैं मम्मी के गले लग गया तो फिर मम्मी मेरी पीठ सहलाने लगी। फिर मैं चाय बनाकर लाया तो फिर मैंने वैसे ही मम्मी को अपनी बाहों में लेकर चाय पिलाई। फिर मम्मी के जिस पैर में मोच आई थी उस पैर के मै मालिश करने लगा। तब मम्मी उल्टी लेटी थी और वो काफी सेक्सी लग रही थी। उनकी गाँड मुझे तब बहुत अच्छी लग रही थी। फिर मालिश करते करते मैं उनकी गाँड सहलाने लगा। फिर जब मम्मी ने पीछे की तरफ मुड़कर देखा तो मैंने हाथ हटा लिया। ये देखकर मम्मी हँसने लगी। फिर वो बोली के छू कर देख ले मै कुछ नहीं कहूंगी। फिर मालिश करने के बाद मैं उनकी साइड में लेटकर उनकी गाँड सहलाने लगा। फिर मैंने उनकी गाँड पर किस भी कर दिया। फिर मैंने मम्मी से कहा के मैं उनसे बहुत प्यार करता हूँ तो फिर मम्मी ने मेरा मुँह पकड़कर अपने होंठों से मेरे होंठो पर किस करती हुई बोली के मैं भी तुम्हे बहुत प्यार करती हूँ। फिर रात को खाना वगैरह खाकर हम एक दूसरे से चिपक कर लेट गए। फिर मैं मम्मी के बोबो को चुसने लगा। फिर मैं उनकी चुत देखने लगा तो फिर मम्मी ने मेरा हाथ पकड़कर अपनी चुत पर रख दिया तो फिर मैं मम्मी की बालो वाली चुत सहलाने लगा। फिर मम्मी ने मुझसे पूछा के कैसी है तो फिर मैं बोला के अच्छी है। फिर मम्मी उल्टी होकर लेट गई तो फिर मैं मम्मी की गाँड सहलाने लगा। फिर मम्मी को पेशाब आने लगा तो फिर मैं मम्मी को पेशाब करवाने ले गया तो फिर मम्मी मेरे गले लग गई और फिर मुझे प्यार करने लगी। वो मेरी छाती पर किस करने लगी। फिर मैंने मम्मी को ले जाकर टॉयलेट में बैठा दिया तो फिर मम्मी मेरी तरफ देखकर मुस्कुराती रही। फिर वहीं मम्मी के सामने ही मै भी पेशाब करने लगा। फिर पेशाब करने के बाद मैंने दोनो हाथों से मम्मी को अपनी गोद मे उठाकर ले गया और जाकर बेड पर लेटा दिया। तब वो काफी खुश हुई। फिर हम दोनो एक दूसरे की तरफ करवट लेकर लेट गए और फिर एक दूसरे की आंखों में देखने लगे और फिर पता नहीं कब सो गए। फिर रात को मुझे जाग आई तो मैंने देखा के मम्मी मेरी तरफ पीठ करके सोई है और मेरा लण्ड उनकी गाँड में फंसा हुआ है। फिर ऐसे मुझे भी मजा आ रहा था।

 

 फिर मै उनके पूरे बदन को सहलाने लगा। फिर मम्मी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और फिर मेरे हाथ को अपने दोनो बोबो के बीच रख दिया और फिर ऐसे ही सो गई। फिर मैं भी फिर से सो गया। फिर अगली सुबह मम्मी पहले उठ गई थी तो फिर वो मेरे मुंह को अपने दोनो बोबो के बीच लेकर सहलाने लगी तो फिर मैं भी जाग गया। फिर मैं उनके बोबो को चुसने लगा। वो भी फिर मेरे चेहरे को सहलाने लगी। फिर हम पेशाब करके आये तो फिर हम कमरे में लगे बड़े शीशे के आगे खड़े हो गए। तब मेरा हाथ मम्मी की कमर में था वो मुझसे चिपकी हुई थी। फिर वो अपने दोनो बोबो को सहलाने लगी और फिर उल्टी होकर खड़ी हो गई और पीछे की तरफ गर्दन करके अपने बदन को देखने लगी। फिर मैंने अपना हाथ उनकी गाँड की दरार में रख दिया तो फिर वो कुछ नहीं बोली। फिर वो मेरे सामने आकर खड़ी हो गई और फिर पीछे से मेरी गर्दन में हाथ डालकर मेरे मुंह को अपनी गर्दन पर रख दिया तो फिर मैं उनकी गर्दन चूमने लगा। फिर उन्होंने मेरे दूसरे हाथ को अपने पेट पर रख लिया। मम्मी ने अपनी बॉडी का काफी ख्याल रखा था। उनके बदन पर फैट ज्यादा नहीं था। फिर हम किचन में चले गए और फिर मैंने मम्मी को उठाकर सेल्फ पर बैठा दिया और फिर चाय बनाने लगा। फिर चाय बनाकर हम वहीं पर पीने लगे और फिर हम एक दूसरे से चिपक गए। फिर मम्मी ने मेरे साथ अपनी एक दो सेल्फी भी ली। फिर मैंने मम्मी को सेल्फ से उतारकर खड़ी कर दिया और फिर मैं मम्मी की फ़ोटो लेने लगा तो फिर मम्मी भी फिर पोज देने लगी। फिर मैं और मम्मी नंगे ही फिर घर पर बने जिम में चले गए। फिर वहां मै एक्सरसाइज करने लगा और मम्मी मेरे टैब में नेट सर्फ करने लगी। फिर वो मुझे कहने लगी बाहर के देशों में काफी लोग नंगे रहते है। फिर ये सुनकर मै भी उनके साथ जाकर बैठ गया। फिर मम्मी एक ब्लॉग देख रही थी जिसमे काफी लोग थे जो कि नंगे ही रहते थे। फिर मैं मम्मी से बोला के हम पापा के आने तक तो नंगे रह ही सकते है। फिर कुछ देर के बाद मम्मी ने टैब बंद कर दिया और फिर वो अपने दोनो बोबो को पकड़कर सहलाने लगी और हँसने लगी तो फिर मैं उनके बोबो को चुसने लगा। फिर हम घर मे ऐसे ही घूमने लगे और फिर मम्मी मेरे बिना सहारे के चलने की प्रैक्टिस करने लगी तो फिर वो थोड़ी थोड़ी चलने भी लगी थी। फिर हम वापिस कमरे में चले गए और नहाने लगे। हम साथ मे ही नहाए और नहाते टाइम मैंने मम्मी के पूरे बदन पर साबुन लगाई और फिर उन्हें नहलाया। फिर उधर मम्मी ने भी मेरी छाती और पीठ पर साबुन लगाई। फिर उन्होंने तो मेरे लण्ड पर भी साबुन लगा दी थी। फिर मम्मी ने अपनी चुत पर एक क्रीम लगाई और मुझसे थोड़ा दूर होकर खड़ी हो गई। फिर उन्होंने कुछ देर बाद जब अपनी चुत पर पानी डाला तो चुत के सब बाल निकल गए। ये देखकर मै देखता ही रह गया। फिर नहाने के बाद हम बाथरूम से बाहर आ गए और फिर मैंने मम्मी के बदन को पोंछा। फिर मम्मी अपने पैरों व हाथों की वैक्सीग करने लगी। मुझे तब समझ नहीं आ रहा था कुछ भी। फिर मैं तो मार्केट कुछ सामान लाने चला गया। फिर वापिस आया तो मम्मी को देखता ही रह गया। तब मम्मी एकदम नंगी थी और उन्होंने बालो का जुड़ा बना रखा था और कानों में बड़ी बड़ी बालियां और मेकअप कर रखा था। उनका बदन वैसे तो गोरे रंग का था लेकिन तब गुलाबी लग रहा था। शायद उन्होंने कुछ लगाया था।

 

 पैरों में हाई हील के सैंडल पहन रखे थे। फिर मम्मी को ऐसे देखकर तो सीधा आकर उनसे चिपक गया। फिर मैंने उनकी चिकिनी चुत को भी सहलाकर देखा तो मुझे काफी मजा आया। फिर मैंने उन्हें बाहों में लेकर आई लव यू कहा तो वो मुस्कुराने लगी। फिर मैं मार्किट से रसगुल्ले लाया था तो फिर वो हम खाने लगे तो फिर रसगुल्ले की चासनी मम्मी के बोबो पर गिर गई तो फिर मैंने वो चाटकर साफ कर दी। फिर मैंने मम्मी से कहा के आप इतनी सेक्सी हो और आप मुझे दूसरी लड़कियों को गर्लफ्रैंड बनाने के लिए कह रही थी। अब आज से आप ही मेरी गर्लफ्रैंड हो। शायद मम्मी मुझसे यही सुनना चाहती थी। फिर मैंने मम्मी के गले मे एक गोल्ड की चैन पहनाई तो मम्मी और भी ज्यादा सेक्सी लगने लगी। फिर मम्मी ने मुझे सिर्फ नाम से ही बुलाने के लिए कहा तो फिर मैं मम्मी को रीना कहने लगा। मम्मी की चोट बिल्कुल ठीक हो चुकी थी तो फिर अब वो और मै आपस मे खूब मस्ती करते थे। मै और लड़को जैसा बिल्कुल नहीं था जो के अपनी मम्मी का बिल्कुल कहना नहीं मानते थे। इस कारण मम्मी मुझे काफी पसंद करती थी। मम्मी मेरी बॉडी की भी काफी तारीफ करती रहती थी। मेरी उम्र अभी ज्यादा नहीं था पर मेरी बॉडी काफी अच्छी बन चुकी थी। जिस कारण जब मम्मी मेरे साथ होती तो वो मेरी बीवी या गर्लफ्रैंड ही लगती। उधर मेरी मम्मी भी सब जानती थी के एक हॉट लड़के के साथ कैसे रहा जाता है। इस कारण वो शार्ट ड्रेसेस पहनती। अब जब हम घर से बाहर जाते तो भी मम्मी साड़ी की जगह शार्ट ड्रेसेस ही पहनती। जिस कारण मम्मी को भी मै और ज्यादा पसंद करने लगा था। हम बेड पर बाकी सब मस्ती करते बस सेक्स नहीं करते। अब मम्मी रात को मेरा लण्ड पकड़कर सो जाती और सुबह उठती तब भी उनका हाथ मेरे लण्ड पर ही होता। फिर तो वो दिन में भी मेरे लण्ड पर हाथ रख लेती और मुझसे बातें करती रहती। मै भी मम्मी के सामने बड़े शान से अपने लण्ड को सहलाता तो मम्मी देखती रहती। इसके अलावा मम्मी और मै एक दूसरे के ऊपर आकर एक दूसरे के बदन को चूमते और फिर मैं मम्मी की चुत चूमता तो वो हँसने लग जाती। इसके अलावा मम्मी बेड पर मेरे सामने ही घोड़ी बन जाती और फिर पीछे की तरफ देखकर मेरी तरफ मुस्कुराती रहती तो फिर मै मम्मी की गाँड सहलाने लग जाता और फिर तो मम्मी की गाँड में मुँह डाल देता। अब हम एक दूसरे से खुलकर बातें करने लगे थे और हम चुदाई की भी बातें कर लेते थे। मम्मी को पता था के अभी तक मैंने किसी की भी चुदाई नहीं कि है। फिर एक दिन सुबह हम उठे और एक दूसरे की तरफ देखने लगे और फिर लिप किस करने लगे। फिर मम्मी मेरा लण्ड सहलाने लगी। तब मै गर्म हो गया तो फिर मैं झड़ गया तो मेरे पानी से मम्मी का हाथ भर गया। ये देखकर मम्मी मुस्कुराने लगी। फिर हम बाथरूम में गए और उन्होंने मेरे लण्ड और अपने हाथ को धोया। फिर इसके बाद तो मम्मी का हाथ मेरे लण्ड पर ही रहने लगा। इसके बाद रात को भी मम्मी की गाँड की दरार में मेरे लण्ड का पानी काफी बार निकल चुका था। चुदाई करने की हम दोनो को जल्दी नहीं थी तो बस हम ऐसे ही मजे कर रहे थे। हमारे शहर से थोड़ा बाहर एक सेवन स्टार होटल नया खुला था। वो काफी अच्छा था। फिर मैंने मम्मी को वहां लेकर जाने का सोचा।

 

 फिर मैंने इस बारे में मम्मी से बात की तो वो काफी खुश हुई। फिर वहां जाने के लिए मम्मी में खुद से ही ड्रेस मंगवाई। फिर जब होटल जाने के लिए हम तैयार हुए तो मैंने तो कोटपैन्ट पहना था लेकिन मम्मी ने एक शार्ट ड्रेस पहनी। जो कि शोल्डर ऑफ ड्रेस थी और नीचे से भी कुछ ज्यादा लंबी नहीं थी। उसमें उनकी गोरी गोरी जांघे काफी हद तक दिख रही थी और ऊपर से आधे से ज्यादा बोबे दिख रहे थे। वो ड्रेस ब्लैक कलर की थी तो मम्मी का गोरा बदन और भी ज्यादा चमक रहा था। मम्मी को देखकर मै तो देखता ही रह गया। फिर हमने लिप किस किया। फिर मम्मी मुझसे बोली के इतने हॉट मर्द के साथ तो ऐसी ही सेक्सी औरत होनी चाहिए। फिर ये सुनकर हम हँसने लगे। मम्मी की ड्रेस नीचे से बस ऐसी थी ड्रेस थोड़ी सी ऊपर उठते ही गाँड दिख रही थी। नीचे मम्मी ने पैंटी भी थोंग वाली पहनी थी। फिर मैं मम्मी को लेकर होटल पहुंच गया। फिर होटल पहुंचकर मै और मम्मी एक दूसरे की कमर में हाथ डालकर चल रहे थे। अपनी हॉट मम्मी के साथ मुझे काफी मजा आ रहा था। मैं तो बार बार उनकी नंगी जांघे और बोबो को ही देख रहा था। बाकी वहां सब लोग भी हमें देख रहे थे। फिर कइयों ने तो हम दोनो को ब्यूटीफुल कपल भी कहा। ये सुनकर मै और मम्मी एक दूसरे की तरफ देखकर हँसने लगे।

 

 फिर हम होटल में जाकर एक टेबल पर बैठ गए तो फिर एक वेटर ने आकर हमारा आर्डर लिया। फिर हमने अलग अलग डिशेज आर्डर की और खूब खाना खाया। फिर खाना खाने के बाद हम दोनो होटल घूमने के लिए जाने लगे तो तभी होटल का मैनेजर हमारे पास और बोला के हम रोज अपने कस्टमर्स में से बेस्ट कपल को चुनते है और फिर वो उन्हें 4-5 दिनों के लिए होटल में स्टे बिल्कुल फ्री देते है और आज इसके लिए आप दोनो चुने गए है। ये सुनकर हम दोनो काफी खुश हुए। फिर वो मैनेजर हमे होटल दिखाने लगा। होटल काफी शानदार था।

 

मैनेजर और बाकी होटल का स्टाफ भी मम्मी को ही देखे जा रहे थे। लेकिन इससे मम्मी और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। फिर एक जगह रुक कर मम्मी मेरे साथ सेल्फी लेने लगी। फिर तब मुझे मम्मी पर काफी प्यार आ रहा था तो फिर मैंने मम्मी से कहा के रीना आई लव यू और इतना कहकर मैंने मम्मी को खुद से चिपका लिया और फिर सबके सामने ही मम्मी की गाल और गर्दन पर किस करने लगा। उधर फिर मम्मी भी अलग अलग पोज दे देकर मेरे साथ फोटो खिंचवाने लगी। तब हमारे साथ मैनेजर और दो वेटर थे। फिर मैनेजर तो चला गया और दोनो वेटरों से हमे हमारे कमरे में छोड़ने के लिए कहा। लेकिन वहां लोकेशन काफी बढ़िया थी तो फिर हम वहीं फ़ोटो खिंचवाने लगे। फिर इतना ही नहीं मैंने फिर अपना कोट और कुर्ता उतारकर ऊपर से नंगा हो गया और फिर मम्मी मेरे से चिपक कर फ़ोटो खिंचवाने लगी। ये देखकर वो दोनो वेटर भी गर्म हो गए थे। फिर उनके सामने ही मैंने मम्मी के बदन को यहां वहां से पकड़कर सहलाने लगा। इसमें मम्मी भी मेरा सहयोग दे रही थी। फिर मम्मी खुद भी मेरे हाथ पकड़कर अपने बोबो पर रख रही थी। ये देखकर तो वो दोनो वेटर बस देखते ही रह गए। उन्हें देखकर मुझे और मम्मी को हंसी आ रही थी। 

 

तब हमारी फ़ोटो वो वेटर ही खींच रहे थे। फिर हम दूसरी जगह चले गए। तब वहां हमारे सिवा कोई नहीं था। तो इस बात का फायदा उठाकर ही मै और मम्मी खूब मस्ती कर रहे थे। फिर तो मैं और मम्मी लिप किस करने लगे। मैंने उन वेटरों के सामने मम्मी के होंठ खूब चूसे। फिर मम्मी भी गर्म हो गई तो फिर तो टॉपलेस फ़ोटो खिंचवाने के लिए कहने लगीं। लेकिन फिर मैंने मम्मी से कहा के ये दोनों वेटर तुम्हे देखकर मर जायेंगे। ये सुनकर मम्मी उन दोनों वेटरों की तरफ देखकर हँसने लगी। फिर वो दोनो वेटर हमे हमारे कमरे तक ले गए। कमरा देखकर मम्मी काफी खुश हुई और खुशी से उछल पड़ी और मेरे गले लग गई। फिर वो वेटर जाने लगे और जाते जाते उन्होंने मुझसे कहा के गुड नाईट सर मेडम के साथ खूब मजे करना। फिर कमरे का गेट बंद करके मै कपड़े खोलकर जाकर बेड पर लेट गया। 

 

तब वहां मम्मी पहले से ही लेटी थी। फिर वो मेरे से चिपक गई और फिर हम एक दूसरे की आंखों में देखने लगे और फिर लिप किस करने लगे। फिर मम्मी तो बाथरूम में चली गई और मै बेड पर नंगा ही लेटा रहा। फिर इतने में किसी ने डोरबेल बजाई तो मै नंगा ही गेट खोलने चला गया। फिर मैंने जैसे ही गेट खोला तो वो ही वेटर खड़ा था जो हमे छोड़ के गया था। वो मुझे नंगा देखकर देखता ही रह गया और फिर मेरे हाथ मे कॉन्डम का एक डिब्बा थमा दिया। फिर मैं जब डिब्बा देख ही रहा था तो उधर से मम्मी बाथरूम से बिल्कुल नंगी ही बाहर आ गई। फिर मम्मी कमरे में इधर उधर घूमने लगी तो वेटर तो मम्मी को देखता ही रह गया। वो मम्मी को बस देखे जा रहा था और मै उसे रोक भी नहीं सका। फिर मैंने वेटर को जाने के लिए कहा और फिर गेट बंद करके वापिस आने लगा तो फिर मम्मी तो मुझसे आकर चिपक गई और फिर मेरे हाथ से कॉन्डम का डिब्बा लेकर देखने लगी। फिर जब मम्मी को पता लगा के वो कंडोम है तो वो मेरी तरफ देखकर मुस्कुराने लगी। फिर मैंने मम्मी से कहा के ये तो वो वेटर ऐसे ही दे गया था। पर मम्मी को लगा के आज मै उनकी चुदाई करने वाला हूँ। आज मौका भी था और दस्तूर भी तो फिर आज मै भी पीछे हटने वाला नहीं था। 

 

फिर मैं मम्मी के बदन पर किस करने लगा तो फिर मम्मी भी मेरा साथ देने लगी। फिर हम दोनो बेड पर चले गए और फिर मम्मी कॉन्डम का डिब्बा खोलकर उसमें से कंडोम निकालने लगी। फिर मम्मी ने एक कॉन्डम निकाल लिया और बाकी डिब्बा साइड में छोड़ दिया। फिर मम्मी ने मुझसे पूछा के तुम्हे कंडोम लगाना आता है क्या तो फिर मैंने ना में सिर हिला दिया। फिर मम्मी ने कंडोम को बाहर निकाल लिया और फिर उसे अपनी दो उंगलियों पर चढ़ाकर मुझे बताने लगी। क्या कमाल की बात थी मम्मी मेरे सामने नंगी बैठकर मुझे कॉन्डम लगाना बता रही थी। फिर मम्मी ने मुझे लेटाया और फिर मेरा लण्ड हिलाने लगी और फिर तो वो मेरा लण्ड मुँह में लेकर चुसने लगी। तब मुझे इतना मजा आ रहा था के पूछो मत। फिर मम्मी मेरे पूरे बदन को चूमने लगी। फिर मै भी मम्मी के बदन को चूमने लगा। मैंने मम्मी के अंग अंग को चूसा। फिर मैं मम्मी की चुत चुसने लगा। फिर जब चुत में लण्ड डालने की बात आई तो फिर मम्मी ने दूसरा कंडोम निकाला और फिर वो मेरे लण्ड पर चढ़ाने लगी। फिर मैं जब लण्ड चुत में डालने लगा तो मेरा मोटा लण्ड देखकर मम्मी बोली के जब तू पैदा हुआ तब तू इतना सा था और अब तेरा लण्ड देख कितना बड़ा हो गया है।

 

फिर मैं धीरे धीरे रीना की चुत में लण्ड डालने लगा। फिर मेरा लण्ड जब आधा अंदर गया तो मम्मी बोली के तेरा तो तेरे पापा से भी बड़ा और लंबा है। फिर मैंने पूरा लण्ड चुत में डाल दिया और फिर धक्के लगाने लगा। हालांकि मैंने कई पोर्न मूवी देखी थी तो मुझे चुदाई का अंदाजा था। फिर मैं तेज तेज धक्के लगाने लगा तो मम्मी की तो सिस्कारियाँ निकलने लगी। फिर मैं झड़ गया तो मम्मी बोली के कोई बात नहीं। ये तुम्हारा पहली बार था। फिर मैंने लण्ड बाहर निकाला तो फिर मम्मी ने मेरे लण्ड से कंडोम निकालकर साइड में रख दिया। फिर हम दोनो आराम करने लगे। फिर हम दोनो नंगे खड़े होकर बालकनी में चले गए और बाहर देखने लगे। अब हमने चुदाई कर ली थी तो अब क्या शर्माना। फिर मम्मी ने मुझसे पूछा के कैसी लगी मेरी चुत। तो मै बोला के मस्त थी। फिर मम्मी बोली के इस बार देखना कितना मजा आएगा। फिर मम्मी तो वहीं नीचे बैठकर मेरा लण्ड चुसने लगी। फिर जब मेरा लण्ड खड़ा हो गया तो फिर वो मुझे लण्ड से पकड़कर बेड तक ले और फिर घोड़ी बन गई और फिर अपनी चुत सहलाने लगी। फिर मैं पीछे से मम्मी की चुत में लण्ड डालकर करने लगा तो मुझे इतना मजा आया के पूछो मत। हम फिर काफी देर तक चुदाई करते रहे। फिर मम्मी ने मेरे लण्ड पर कॉन्डम चढ़ा दिया और मै फिर झड़ गया। इस बार मम्मी भी मेरे साथ ही झड़ गई। 

 

हम दोनो को चुदाई में काफी मजा आ रहा था तो फिर हमने दो बार और चुदाई की और सब कंडोम खत्म कर दिए। फिर हम सो गए। फिर सुबह हम थोड़ा लेट ही उठे। फिर वेटर चाय देने आया तो तब हम बेड पर नंगे ही बैठे थे। फिर मैंने नंगा ही जाकर गेट खोला तो उसके हाथ मे चाय की ट्रॉली थी। फिर वो ट्रॉली अंदर लाने लगा तो फिर उसे अंदर आता देख मम्मी ने अपने ऊपर चद्दर ले ली। फिर जब वेटर ने कंडोम पड़े देखे तो फिर वो मेरी तरफ देखकर मुस्कुराने लगा। फिर मम्मी वेटर से कपड़ो के बारे में पूछने लगी तो फिर वेटर बोला के हम आपके लिए कपड़े भिजवा देंगे। फिर चाय पीने के बाद हम दोनो नहाने चले गए। फिर हम दोनो बाथटब में बैठ गए और मम्मी मेरा लण्ड अपनी चुत में लेकर बैठ गई और फिर मुस्कुराती हुई ऊपर नीचे होने लगी। मुझे तो तब यकीन ही नहीं हो रहा था के मम्मी मेरा लण्ड ले रही है। फिर इतने में एक लड़की और दो वेटर कपड़े लेकर आ गए। तो फिर मम्मी ने उन्हें रुकने के लिए कहा। फिर हम गर्म हो चुके थे तो फिर टब से बाहर निकलकर हम चुदाई करने लगे। तब मम्मी की सिस्कारियाँ बाथरूम से बाहर तक सुनाई दे रही थी।

 

फिर चुदाई के बाद मैंने नीचे और मम्मी ने ऊपर टॉवल लपेट लिया और फिर हम बाहर आये तो वो हमें देखते ही रह गए। फिर वो वेटर कमरे की सफाई करने लगे और हमारे सामने ही कंडोम उठाकर ट्रे में रखकर बाहर ले गए। वो वेटर वो ही था जिसने मुझे कंडोम दिए थे। फिर वो मेरी और मम्मी की तरफ देखकर मुस्कुराने लगा। फिर मम्मी कपड़े देखने लगी। वो लड़की मम्मी को कपड़े दिखा रही थी लेकिन वो सब कपड़े लांग थे और पूरे बदन को ढक रहे थे। फिर मम्मी ने उस लड़की से शार्ट और सेक्सी कपड़े दिखाने के लिए कहा। लेकिन तब उसके पास ऐसे कपड़े नहीं थे। तब मम्मी ने टॉवल बांध रखा था और बांध भी ऐसे रखा था जिससे उनके आधे से ज्यादा बोबे दिखाई दे रहे थे। फिर मम्मी उन सबके सामने ही मुझसे बार बार चिपक रही थी तो फिर मैं भी मम्मी से मस्ती करने लगा। मैं मम्मी के पीछे खड़ा हो गया और फिर मम्मी की गर्दन पर किस करने लगा। फिर इतना ही नहीं मै मम्मी के बोबो के बीच वाली जगह पर उंगली फेरने लगा। इस सबके कारण मेरा लण्ड खड़ा हो गया और टॉवल में तंबू बन गया। इसका सबको साफ पता चल रहा था। तब वो दोनो नौकर भी वहीं खड़े थे। 

 

फिर मम्मी ने जैसे तैसे करके एक ड्रेस पसंद कर ली। वो ड्रेस थोड़ी लंबी थी तो फिर मम्मी ने उसे काटकर घुटनो से ऊपर तक कर ली। फिर वो सब जाने लगे तो मम्मी ने एक वेटर को रोक लिया। फिर मम्मी मेरी तरफ मुँह करके खड़ी हो गई और फिर अपना टॉवल खोलकर मुझसे चिपक गई। फिर मम्मी ने मेरा टॉवल खोल दिया और फिर अब बस हम एक टॉवल में ही रह गए थे। फिर मम्मी मेरी तरफ पीठ करके खड़ी हो गई और चारो तरफ टॉवल लपेटने लगी। फिर मम्मी ने ऐसे ही वेटर से हमारी फ़ोटो खींचने के लिए कहा तो फिर वो खींचने लगा। लेकिन तब वहां लाइट थोड़ी कम थी तो फिर हमने बालकनी में जाकर फ़ोटो खींचने का प्लान बनाया। लेकिन हम बालकनी तक जाएं कैसे क्योंकि हमारे पास एक ही टॉवल था तो फिर मैंने टॉवल खोलकर पकड़ लिया और फिर मम्मी आगे आगे चलने लगी और मै टॉवल पकड़कर पीछे पीछे चलने लगा। हालांकि तब वेटर हमारे पीछे खड़ा था तो उसे मम्मी पीछे से नंगी दिख रही थी। 

 

फिर हम बालकनी में जाकर एक कोने में खड़े हो गए और फिर हम तरह तरह के पोज में खड़े होकर फ़ोटो खिंचवाने लगे। पहले तो मम्मी मेरी तरफ पीठ करके खड़ी थी और टॉवल ऊपर ही था। लेकिन फिर टॉवल नीचे होने लगा। फिर मम्मी अपने बोबो पर हाथ रखकर खड़ी हो गई और टॉवल हमारी कमर तक था। फिर मम्मी मेरी तरफ मुँह करके खड़ी हो गई तो फिर मैंने आगे से लण्ड मम्मी की चुत में घुसा दिया और फिर पीछे से टॉवल इतना नीचे कर दिया के मम्मी की गाँड की दरार दिखने लगी थी। यानी मम्मी पीछे से लगभग नंगी थी। फिर हम लिप किस करने लगे। अब हम दोनो गर्म हो चुके थे तो फिर मैंने टॉवल को पूरा हटा दिया और फिर मम्मी की गाँड पर हाथ रखकर खड़ा हो गया। ये देखकर मम्मी मुस्कुराने लगी और फिर कैमरे की तरफ देखकर फ़ोटो खिंचवाने लगी। फिर इतना ही नहीं मैंने फिर मम्मी को घुमाकर खड़ा कर दिया। जिससे मम्मी अब वेटर के सामने पूरी नंगी थी। फिर मैं मम्मी की कमर में हाथ डालकर खड़ा हो गया। 

 

मम्मी तब बिल्कुल भी नहीं शरमाई और फिर वो मेरी बॉडी को सहलाने लगी। तब हम दोनो गर्म हो चुके थे। फिर मम्मी ने वेटर से कंडोम लाने के लिए कहा तो फिर वो मम्मी को ही देखे जा रहा था। फिर मम्मी ने वेटर की थोड़ी तारीफ की और उसे कहा के तुम बहुत अच्छे हो वगैरह वगैरह। जिससे वेटर खुश हो गया और फिर उसने भी मम्मी से कहा के आप बहुत खूबसूरत हो। वो वेटर थोड़ा बूढ़ा था और पतला सा था। फिर वो कॉन्डम लाने चला गया और फिर हम दोनो वहीं खड़े खड़े एक दूसरे से प्यार करने लगे। फिर हम कमरे के अंदर आ गए और फिर मैं मम्मी के बदन को चूमने लगा। फिर थोड़ी देर बाद वेटर आ गया तो फिर हम दोनो ही गेट के पास चले गए और फिर मम्मी ने ऐसे ही गेट खोल दिया। तब मैं मम्मी के पिछे था और मेरा लण्ड मम्मी की चुत में था। फिर मम्मी ने उससे कंडोम का पैकेट लिया और फिर गेट बंद करके हम दोनो बेड पर आ गए और फिर मम्मी ने मेरे लण्ड पर कंडोम चढ़ाया और फिर हम चुदाई करने लगे। फिर काफी देर की चुदाई के बाद फिर हम दोनो फिर से बाथरूम में जाकर नहाने लगे और फिर तैयार होकर मैंने तो फिर से अपना कोट पेंट ही पहन लिया और मम्मी ने अपनी नई ड्रेस पहन ली। जिसमें मम्मी सेक्सी लग रही थी। 

 

फिर हम कमरे से निकलकर होटल में घूमने लगे। होटल में सब कुछ था। जिम, पूल और कैसिनो वगैरह वगैरह। मुझे तो पता ही नहीं था के हमारे शहर में ऐसा होटल भी हो सकता है। लेकिन ये काफी महंगा था पर हमारे लिए सब फ्री था। फिर हमे घूमते घूमते दोपहर हो गई तो फिर हम खाना खाने के लिए गए तो वहां वो ही वेटर था। तो फिर उसने हमें काफी अच्छी अच्छी डिशेस खिलाई। फिर इसके बाद हम होटल के बाहर बने पार्क में घूमने लगे। फिर वहां हमारा मूड बन गया तो फिर मौका देखकर वहां हमने चुदाई कर ली। फिर हम शाम तक बाहर ही घूमते रहे और फिर वापिस कमरे में आने लगे तो फिर वही वेटर मिल गया। फिर हमने उसे खाना कमरे में ही लाने के लिए कह दिया। फिर कमरे में जाकर हम दोनो नंगे हो गए। फिर हम दोनो बेड पर लेट गए। फिर हम बातें करने लगे। फिर मैंने जब मम्मी की गाँड के छेद में उंगली डाली तो वो काफी टाइट था। 

 

फिर मम्मी ने बताया के उन्होंने कभी पीछे से नहीं किया। फिर मैंने कहा के मैं करूंगा पीछे से तो वो मना करने लगी। लेकिन फिर मैंने कहा के मैं तुम्हारा बॉयफ्रेंड हूँ और मै जो चाहे वो कर सकता हूँ। ये सुनकर फिर मम्मी हँसकर बोली के ठीक है। फिर कुछ देर बाद जब वेटर खाना लेकर आ गया तो फिर मैं नंगा ही गया और वेटर और खाने को अंदर लेकर गेट बंद कर दिया। फिर मैंने और नौकर ने खाने को टेबल पर लगाया और फिर मम्मी को बुलाया तो फिर मम्मी बेड से नंगी ही उठकर मेरे साथ आकर सोफे पर बैठ गई। फिर हम खाना खाने लगे। खाना खाते टाइम हम मस्ती मजाक कर रहे थे और मम्मी हंसती हुई और भी ज्यादा अच्छी लग रही थी। 

 

फिर ये देखकर वो नौकर मम्मी से बोला के मेडम आप बहुत अच्छी हो। फिर जब मम्मी खड़ी होकर हाथ धोने जाने लगी तो फिर वेटर ने मम्मी का हाथ पकड़कर चूम लिया और फिर इसके लिए मम्मी और मुझसे माफी मांगने लगा। फिर मम्मी ने उससे कहा के कोई बात नहीं। फिर खाना वगैरह खाकर हम सोफे पर बैठ गए और फिर वो वेटर हमारे सामने आकर खड़ा हो गया। फिर वो हमसे बोला के क्या मैं आज रात आपके कमरे में ही रुक सकता हूँ क्या। फिर ये सुनकर एक बार तो मैं और मम्मी थोड़ा गुस्सा हो गए। लेकिन फिर आज दिन में जो कुछ हुआ उसके बारे में हमने सोचा तो फिर हमने वेटर को हमारे साथ रुकने की इजाज़त दे दी।

 

फिर हम तीनों बैठकर बातें करने लगे। फिर वो मम्मी से बोला के मैं आपसे बहुत प्यार करता हूँ। फिर ये सुनकर मम्मी ने हँसकर उसकी तरफ हाथ बढ़ाया तो फिर वो मम्मी का हाथ चूमने लगा। फिर मैंने उसे आने पास नीचे ही बैठा लिया तो फिर वो मेरे पैर दबाने लगा। मम्मी काफी खुश थी क्योंकि वो इतने शानदार होटल में ऐसे खुलकर जी रही थी। फिर मैंने मम्मी से कहा के पराए मर्द के सामने नंगी होकड बैठी हो आपको शर्म नहीं आ रही। फिर ये सुनकर मम्मी बोली के शर्म करूंगी तो मजे कैसे करूंगी। ये सुनकर हम हँसने लगे। फिर मम्मी उस वेटर से पूछने लगी के मुझसे कितना प्यार करते हो। फिर वो बोला के बहुत। फिर मैं और मम्मी उसके साथ मस्ती करने लगे। फिर मम्मी उसके साथ काफी फ्रैंक होने लगी। फिर वो मम्मी के पास बैठकर मम्मी के पैर दबाने लगा। फिर मैं और मम्मी अपना लण्ड और चुत सहलाने लगे। फिर मेरा खड़ा लण्ड वेटर देखने लगा तो फिर मैंने उसका हाथ अपने लण्ड पर रख दिया तो वो बोला के ये तो काफी बड़ा है। 

 

फिर मम्मी ने मस्ती में उससे लण्ड चुसने के लिए कहा तो फिर वो सच मे मेरा लण्ड चुसने लगा। ये देखकर मम्मी हँसने लगी। फिर उधर मै मम्मी के बोबो को सहलाते हुए लिप किस करने लगा। फिर मैंने वेटर से मेरे लण्ड को अपने थूक से पूरा गीला करने के लिए कहा तो फिर उसने वैसे ही किया। फिर उसने मेरे लण्ड पर काफी थूक लगाया। फिर मैं खड़ा हुआ और फिर मम्मी को सोफे पर ही लेटाकर लण्ड चुत में डाल दिया। फिर वेटर मम्मी की चुत से मेरा लण्ड अंदर बाहर होता देखने लगा। फिर कुछ देर की चुदाई के बाद मैंने लण्ड बाहर निकाल लिया तो फिर मम्मी अपनी चुत पोंछने लगी। फिर मैंने मम्मी को अपनी बाहों में ले लिया। तब काफी रात हो चुकी थी। फिर मम्मी का घूमने का मन किया तो फिर हम तीनों कमरे से बाहर निकलकर पास में ही बने लॉन में चले गए। तब मैं और मम्मी तो नंगे ही थे। 

 

मम्मी को तो नंगी होकर घूमने में काफी मजा आ रहा था। तब वहां कोई भी नहीं था। फिर मम्मी को देखकर मै फुल गर्म हो गया तो फिर मैं वहीं खड़े खड़े ही मम्मी की चुदाई शुरू कर दी। फिर वहां मम्मी ने मुझस्व अलग अलग पोज में चुदवाया। तब मैंने लण्ड नहीं पहना था तो फिर मम्मी ने मेरा लण्ड मुँह में ले लिया। मैंने भी पूरा लण्ड मुँह में अंदर तक घुसा दिया। फिर चुदाई के बाद मम्मी काफी खुश हुई फिर वो मेरे गले लग गई। उधर ये सब देखकर वो वेटर भी खुश हो गया। अब हमारी सब शर्म चली गई थी तो फिर हम वहां से दूसरी जगह चले गए। फिर इसी तरह हम तीनों होटल में घूमते रहे। लेकिन जहां लोग थे वहां हम नहीं गए। फिर हम वापिस हमारे कमरे में आ गए। आज हम बहुत मजा आया था। 

 

फिर कमरे में आने के बाद मैं और मम्मी बेड पर लेट गए और वेटर भी वहीं बेड के एक कोने में बैठ गया। अब मैं और मम्मी पूरा एक दूसरे में खो चुके थे। अब हम ये बिल्कुल भूल चुके थे के हम मां बेटे है। फिर वेटर के सामने ही हम पोर्न वीडियो देखने लगे। फिर हम गर्म हो गए तो फिर मैं मम्मी को घोड़ी बनाकर चोदने लगा। फिर तब मेरे लण्ड पर कंडोम वेटर ने लगाया। फिर वेटर साथ मे हमारी चुदाई की वीडियो भी बना रहा था। फिर मैंने लगातार मम्मी की कई बार चुदाई की। चुदाई के बाद मम्मी मेरे लण्ड से कॉन्डम निकालकर वेटर को दे देती तो वेटर उसे वहीं साइड में रख देता। फिर हमने अपनी चुदाई विदेई देखी तो हम देखते ही रह गए। उसमें मम्मी एकदम किसी पोर्नस्टार की तरह लग रही थी। 

 

फिर काफी रात हो चुकी थी तो फिर मैं और मम्मी तो बेड पर सो गए और वेटर वहीं सोफे पर सो गया। फिर सुबह वेटर हमारे लिए चाय लेकर आया और फिर हमें उठाया। फिर चाय वगैरह पीने के बाद मम्मी तो उल्टी होकर बेड पर ही लेटी रही और वेटर भी वहीं था। तब सुबह के 9 बज रहे थे। फिर तभी किसी में घण्टी बजाई तो फिर वेटर ने जाकर गेट खोल दिया। फिर कल वाली लड़की और एक वेटर कमरे में आ गए। वो कपड़े लेकर आये थे। लेकिन तब मम्मी नंगी लेटी लेटी ही उनकी तरफ देखने लगी। मम्मी को नंगी देखकर वो लड़की सॉरी बोलने लगी और बाहर जाने लगी तो फिर मम्मी ने उसे रोक दिया तो फिर वो वहीं खड़ी हो गई। फिर मै बिस्तर से खड़ा होकर नीचे चद्दर लपेटने लगा और फिर उधर मम्मी भी अपने ऊपर चद्दर लेकर खड़ी हो गई और फिर वो चद्दर लपेटने लगी। फिर मैं उस लड़की के पास गया तो उसने बताया के आज होटल में पार्टी है तो वो हम दोनो के लिए कपड़े लेकर आई है। 

 

उधर फिर मम्मी वेटर को अपने पास बुलाकर उसकी सहायता से अपने बदन पर चद्दर लपेटने लगी और फिर वो भी हमारे पास आ गई। ये सब देखकर वो लड़की और वेटर देखते ही रह गए। फिर वो लड़की मम्मी से बोली के आज मैं आपके लिए शार्ट ड्रेसेज लेकर आई हूँ। फिर वो मम्मी को ड्रेस दिखाने लगी। उधर मैं अपनी बॉडी दिखाकर उस लड़की को इम्प्रेस करने लगा। फिर उधर मम्मी भी उस लड़की से बहुत अच्छे से बात कर रही थी। मम्मी की खासियत हैं के वो किसी के साथ भी बहुत अच्छे से घुलमिल जाती है। फिर जो चद्दर मम्मी ने लपेट रखी थी वो बार बार नीचे पड़ रही थी तो फिर मम्मी ने उसे अपने हाथ से पकड़ रखा था। फिर अचानक वो चद्दर मम्मी के हाथ से छूट गई और मम्मी सबके सामने नंगी हो गई। मम्मी को नंगी देखकर वो लड़की तो मुस्कुराने लगी और वो दूसरा वेटर देखने लगा। फिर मम्मी मेरे गले लग गई तो फिर मैं पीछे से उनकी गाँड सहलाने लगा। 

 

फिर वेटर ने आकर चद्दर उठाई और फिर मम्मी से लपेटने लगा। फिर मम्मी हंसने लगी। फिर कुछ ड्रेस लेकर मम्मी चेंज करने चली गई तो फिर मैंने उस लड़की से कहा के मेरी गर्लफ्रैंड आज की पार्टी में सेक्सी लगनी चाहिए तो फिर वो बोली के आप फिक्र मत करो। फिर उस लड़की को मैंने जानबूझकर अपने डोले शोले दिखाए तो फिर वो बोली के आपकी बॉडी काफी अच्छी है। फिर इतने में मम्मी एक ड्रेस पहनकर आई तो फिर हम मम्मी को देखने लगे। मम्मी उस ड्रेस में अच्छी लग रही थी पर मम्मी को ज्यादा से ज्यादा अपने बदन को दिखाना था। फिर मैं और मम्मी उस लड़की से बात करने लगे और फिर मम्मी ने उस लड़की को बिल्कुल साफ शब्दों में कह दिया के मुझे पार्टी में सबसे हॉट दिखना है। फिर उस लड़की ने पार्टी के बारे में बताया के पार्टी में काफी बड़े बड़े सेलिब्रिटी आने वाले है। फिर मैं और मम्मी जल्द ही उस लड़की से काफी घुल मिल गए। फिर वो हमारे साथ बिल्कुल फ्रेंडली बात करने लगी। 

 

उस लड़की को भी पता चल चुका था के मम्मी ओपन माइंडेड औरत है तो फिर वो मम्मी को उसी हिसाब से आईडिया देने लगी। फिर मम्मी बारी बारी से ड्रेस चेंज करके आने लगी। लेकिन कोई ड्रेस मम्मी को पसंद ही नहीं आ रही थी। फिर मम्मी ने ब्रा और एक थोंग वाली पैंटी पहन ली। फिर मम्मी को सब देखते ही रह गए। फिर सबके सामने ही मम्मी मुझसे चिपकने लगी और मै भी मम्मी की गाँड को सहला रहा था। फिर जब हम गर्म हो गए तो फिर मम्मी ने उस लड़की से कहा के हम अभी आते है। फिर मम्मी मुझे लेकर बाथरूम में घुस गई। फिर जहां मै मम्मी की पैंटी खोलकर मम्मी की चुत मारने लगा और मम्मी भी जानबूझकर जोर जोर से सिस्कारियाँ लेने लगी। तब हमारे पास कंडोम नहीं था तो फिर मैंने वेटर से कंडोम लाने के लिए कहा तो फिर वेटर बेड के साइड में रखे कंडोम को लेकर बाथरूम में आ गया। फिर कंडोम लगाकर हम फिर से चुदाई करने लगे। फिर वेटर कुछ देर बाद बाहर आ गया। 

 

फिर चुदाई के बाद मम्मी तो बिना पैंटी पहने ही बाहर चली गई। वैसे भी पहले कौनसा कुछ ढका हुआ था थोंग पैंटी में। फिर मम्मी को बिना पैंटी के देखकर सब मुस्कुराने लगे। फिर उस लड़की ने जब मम्मी को नीचे की तरफ इशारा किया तो फिर मम्मी भी हँसने लगी। लेकिन फिर इतने में मै भी बाथरूम से बाहर आ गया। फिर मम्मी बोली के मुझे लगता है मेरे ऐसे रहने से किसी को कोई दिक्कत नहीं है तो फिर जब मम्मी ने वेटरों की तरफ देखा तो वो कुछ नहीं बोले। फिर तब मम्मी दो पराए मर्दो के सामने बिल्कुल नंगी थी नीचे से। उधर फिर वो लड़की मम्मी को दूसरी ड्रेसेज दिखाने लगी। फिर मैं भी मस्ती के मूड में आ चुका था तो फिर मैंने पीछे से मम्मी की ब्रा खोल दी तो फिर मम्मी की ब्रा ढीली होकर आगे की तरफ लटक गई और फिर मम्मी के बोबो के निप्पल दिखने लगे। 

 

फिर मम्मी ने भी अपनी ब्रा नहीं बांधी और वैसे ही घूमती रही। फिर मै एक ड्रेस मम्मी को चेंज करने के लिए देने लगा तो फिर वो ड्रेस मैंने नीचे गिरा दी तो फिर जब मम्मी वो ड्रेस उठाने लगी तो फिर मम्मी की ब्रा ढीली होकर नीचे आ गई और फिर जब मम्मी उठी तो मम्मी ऊपर से नंगी थी। लेकिन फिर मम्मी ने ब्रा वापिस ऊपर कर ली। लेकिन बांधी नहीं। फिर मैंने एक एक करके कुछ न कुछ सामान जमीन पर गिराने लगा और फिर मम्मी जब उन्हें उठाती तो मम्मी के बोबो से ब्रा नीचे आ जाती। ऐसा कई बार हुआ। फिर आखिर में मैंने कोई चीज नीचे गिराई तो फिर मम्मी ने अपनी ब्रा पूरी उतारकर ही जमीन पर डाल दी और पूरी नंगी हो गई। ये देखकर सब हँसने लगे। फिर मम्मी एक दम नंगी ही घूमने लगी। फिर सबके सामने मैंने मम्मी को कई बार अपनी बाहों में लिया और मम्मी के बदन को सहलाया भी।

 

मम्मी को नंगी देखकर पहले तो वो लड़की शरमाई। लेकिन फिर मम्मी ने उससे कहा के तुम मत शर्माओ। सब मर्द औरत को ऐसे ही देखना चाहते है। फिर मम्मी ने उस लड़की से कहा के अगर मै पार्टी में ऐसे ही चली जाऊं तो। फिर ये सुनकर वो लड़की हँसने लगी और बोली के फिर तो मेडम सब आपको ही देखेंगे। फिर इस सब के बीच मैंने भी अपनी चद्दर नीचे गिरा दी तो फिर वो लड़की एक बार तो मुझे देखती ही रह गई। फिर ये देखकर मम्मी मुझसे बोली के बस अब यही बाकी रह गया था। फिर मम्मी मेरे पास मेरी चद्दर उठाने आई तो फिर मैंने मम्मी को पकड़ लिया और हाथ मरोड़ कर मम्मी को अपनी तरफ पीठ करके खड़ा कर लिया। फिर मम्मी ने मुझसे कहा के एक बार ड्रेस फाइनल कर लेने दो। फिर जो तुम चाहोगे वैसा ही करेंगे। फिर मैंने मम्मी को छोड़ दिया तो फिर मम्मी मेरी चद्दर उठाकर बांधने लगी और फिर उस लड़की से इस सबके लिए माफी मांगने लगी। इस पर वो हंसते हुए बोली के आपका पार्टनर काफी रोमांटिक है। 

 

फिर मम्मी बोली के रोमांटिक तो बहुत ज्यादा है। इसका बस चले तो ये मुझे नंगी ही ले जाये सबके सामने। फिर मम्मी ने उससे झूठ ही कह दिया के हमारे घर 4-5 नौकर है उनके सामने भी मुझे नंगी ही रखते है। ये सुनकर तो फिर वो लड़की सुनते ही रह गई। फिर मम्मी उस लड़की के गले लगकर उससे बोली के तुम बुरा मत मानना और प्लीज आज की पार्टी के लिए मुझे अच्छे से तैयार कर देना तो फिर वो लड़की हँसकर बोली के आप फिक्र मत करो। पार्टी में सबसे ज्यादा हॉट आप ही लगोगी। फिर दोपहर हो गई थी लेकिन कोई ड्रेस फाइनल नहीं हो पाई थी। फिर हमने कमरे में ही लंच मंगवाया और फिर उस लड़की को भी साथ बैठाकर हम लंच करने लगे। मम्मी तब भी नंगी ही थी। फिर बातों ही बातों में मै उस लड़की से उसके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा तो फिर वो बताने लगी के उसका भी एक बॉयफ्रेंड है और वो भी खूब मस्ती करती है। 

 

फिर ये सुनने के बाद तो मै खुल्लम खुल्ला मम्मी से मसती करने लगा। फिर तो मम्मी ने भी कुछ नहीं कहा। मै मम्मी के बोबो, गाँड और चुत को सहलाने लगा। फिर तभी आखिरकर एक ड्रेस मम्मी को पसंद आ गई। वो बस एक नाइटी जैसी थी। उसका गला और पीछे से काफी खुली हुई थी। वो थोड़ी ट्रांसपेरेंट भी थी। फिर मम्मी ने कहा के मै ब्रा नहीं पहनुगी और नीचे भी बस एक थोंग वाली पैंटी पहन लुंगी। फिर जब मम्मी ने वो ड्रेस पहनकर दिखाई तो मम्मी उसमें सुपर सेक्सी लग रही थी। मम्मी के बोबे आधे से ज्यादा नंगे दिख रहे थे और बोबो के निप्पल बिना ब्रा के साफ दिख रहे थे। पीछे से मम्मी की पीठ आधी नंगी दिख रही थी और हल्की हल्की गाँड भी दिख रही थीं। 

 

इस ड्रेस के लिए फिर उस लड़की ने भी मम्मी की पसंद की काफी तारीफ की। अब मम्मी काफी खुश थी तो फिर मैंने मम्मी को चुदाई का इशारा किया तो फिर मम्मी ने उस लड़की से कहा के अब मैं अपने बॉयफ्रेंड को भी खुश कर दूं। फिर मम्मी ने उस लड़की से बेड की तरफ इशारा करके कहा के क्या हम वहां कर सकते है तो फिर वो लड़की ने मुस्कुराकर हां कर दी। फिर ये देखकर मैं काफी खुश हुआ। फिर मैं तो मम्मी को अपनी बाहों में लेकर बेड की तरफ जाने लगा। फिर वो लड़की तो कपड़े समेटने में लग गई और वो दोनो नौकर चोरी चोरी हमे देखने लगे। फिर बेड पर जाते ही मै नंगा हो गया और फिर मम्मी के बदन को चूमने लगा। फिर मैं मम्मी को घोड़ी बनाकर चोदने लगा। तब मम्मी काफी जोर जोर से सिस्कारियाँ ले रही थी। फिर हम अलग अलग पोज़ में चुदाई करने लगे। मै और मम्मी मजे से चुदाई कर रहे थे। तब हमें किसी की भी शर्म नहीं थी। 

 

फिर एक राउंड चुदाई के बाद सबको लगा के जैसे चुदाई खत्म हो गई है लेकिन फिर हम तो दूसरे राउंड की तैयारी करने लगी। फिर दूसरे राउंड में भी हमने दबाकर चुदाई की। फिर चुदाई के बाद मम्मी ऐसे ही उठकर जाने लगी तो फिर मैं भी नंगा ही मम्मी के पीछे पीछे चला गया। फिर मैं मम्मी के पीछे खड़ा होकर मम्मी के बदन को सहलाने लगा। फिर मम्मी ने उस लड़की से खुद को पार्टी के लिए तैयार करने के लिए कहा तो वो बोली के ठीक है। फिर मम्मी नहाने चली गई तो फिर मैं भी साथ चला गया। फिर हमने दोनो वेटरों को भी वहां बुला लिया। फिर एक वेटर तो हाथ मे टॉवल लेकर खड़ा हो गया और दूसरा फव्वारे से हम पर पानी डालने लगा। फिर मैं और मम्मी बाथटब में बैठकर मजे से नहाने लगे। फिर बाथटब में भी मैंने मम्मी की चुदाई की। फिर नहाकर हम बाहर आ गए तो फिर एक वेटर तो टॉवल से मम्मी का बदन पोंछने लगा और दूसरा मेरा।

 

फिर वो लड़की मम्मी को तैयार करने लगी। उसने पहले तो मम्मी के बदन से सब बाल हटाये और फिर मम्मी के बालों को बहुत ही बढ़िया ढंग से स्टाइल किया। फिर उसने मम्मी का मेकअप किया। फिर उसने मम्मी को गले मे एक शानदार नेकलेस पहनाया। फिर कानो में बड़ी बड़ी बालियां और पैरों में हाई हील सैंडल। फिर तैयार होने के बाद मम्मी हम सबके सामने घूम घूम कर अपने बदन को देखने लगी। फिर उधर मैंने जब उस लड़की से डांस के कुछ स्टेप सिखाने के लिए कहा तो फिर उसने मेरे साथ कुछ देर डांस किया। तब मैं नंगा ही था। फिर डांस करते टाइम उस लड़की को मैं खुद से चिपका रहा था। लेकिन फिर भी वो कुछ नहीं बोली। फिर वैसे ही डांस मैंने मम्मी के साथ भी किया। 

 

फिर उस लड़की ने मेरे लिए भी एक ड्रेस सेलेक्ट की। फिर सेक्सी दिखने के लिए मैंने अंदर शर्ट नही पहनी और बस कोट ही पहन लिया। तब मै काफी हैंडसम लग रहा था तो फिर उस लड़की ने मेरे साथ सेल्फी भी ली। फिर उधर मम्मी अभी तक नंगी ही थी तो फिर मैं मम्मी को सबके सामने ही दीवार के सहारे खड़ा करके चुदाई करने लगा। फिर चुदाई के बाद मम्मी ने भी अपनी ड्रेस पहन ली। तब मम्मी काफी सेक्सी लग रही थी। फिर हम सब पार्टी में जाने लगे। पार्टी के लिए होटल को काफी सजाया गया था। फिर हम वहां चले गए जहां पार्टी होनी थी। तब रात हो चुकी थी और काफी बड़े बड़े लोग पार्टी में आये हुए थे। तब सब लोग मम्मी को ही घूर रहे थे। क्योंकि पार्टी में सबसे ज्यादा सेक्सी मम्मी ही लग रही थी। 

 

फिर हम पार्टी में एक दूसरे से बातें वगैरह करने लगे। कुछ मर्द मम्मी के साथ फोटो खिंचवाने लगे और कुछ लड़कियां मेरे साथ। मम्मी दूसरे मर्दो की बाहों में बाहें डालकर काफी हंस हँसकर बाते कर रही थी। फिर मम्मी एक एक करके उनके साथ डांस करने लगी। वो सब मम्मी की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। फिर मैं जाकर मम्मी के साथ डांस करने लगा। मै मम्मी को घुमाने लगा तो फिर नीचे से मम्मी की ड्रेस ऊपर नीचे हो रही थी। जिससे मम्मी की गाँड दिख जाती थी। उधर बिना ब्रा के मम्मी के बोबे भी काफी हिल रहे थे। पीछे से मम्मी की नंगी पीठ काफी सेक्सी लग रही थी। मम्मी को देखकर मै और शायद कई और भी गर्म हो गए थे। फिर मैंने मम्मी से चुदाई के लिए कहा तो फिर हम दोनो धीरे से पार्टी से बाहर आ गए। फिर हमारे साथ वो दोनो वेटर और लड़की भी आ गई। फिर उस लड़की ने पार्टी से बाहर आने का कारण पूछा तो फिर मम्मी ने कहा के इसका मूड बन गया। ये सुनकर वो मुस्कुराने लगी। 

 

लेकिन वहां काफी लोग थे तो करने के लिए जगह नहीं मिल रही थी। फिर मैं मम्मी को लेकर जेंट्स टॉयलेट में चला गया और वो लड़की और दोनो वेटर बाहर ही खड़े हो गए। फिर अंदर जाकर हम टॉयलेट के एक सेक्शन में घुस गए और फिर चुदाई करने लगे। हम टॉयलेट में गए तब तो वहां कोई नहीं था। फिर मम्मी जोर जोर से सिस्कारियाँ लेने लगी। मैंने और मम्मी ने सोचा भी नहीं था के हम टॉयलेट में घुसकर ऐसे चुदाई करेंगे। मैंने मम्मी को पूरी नंगी कर लिया था और फिर हम बिल्कुल खुलकर चुदाई कर रहे थे। तब शायद टॉयलेट में कुछ लोग आ गए थे और वो मम्मी की सिस्कारियाँ सुनकर एक दूसरे की तरफ देख रहे थे। 

 

फिर चुदाई के बाद मम्मी ने अपनी ड्रेस फिर से पहन ली और फिर वो जब टॉयलेट का गेट खोलकर बाहर निकली तो तब वहां करीब 7-8 मर्द टॉइलेट कर रहे थे। फिर मम्मी बिना शरमाये वहां लगे शीशे में अपने बाल वगैरह ठीक करने लगी। फिर मैं जब टॉयलेट से निकला तो सभी फिर मुझे देखने लगे। फिर मै की कमर में हाथ डालकर बाहर आ गया। तब वो लोग मम्मी को पहचान चुके थे के ये वही औरत है जो पार्टी में सबसे हॉट लग रही थी। फिर हम बाहर आये तो वो लड़की हमारी तरफ देखकर मुस्कुराने लगी। फिर हम फिर से पार्टी में चले गए। फिर पार्टी में सरेआम ही मै मम्मी की गाँड और बोबो को सहला रहा था। ये देखकर सब मर्द देखते ही रह गए। मम्मी भी मुझसे चिपकी हुई थी और मैंने और मम्मी ने कई बार लिप किस भी किया। 

 

मम्मी भी मेरा पूरा साथ दे रही थी। मेरी संस्कारी मम्मी का ये रूप देखकर मै फिर से गर्म हो चुका था। फिर जो मर्द टॉयलेट में मिले थे फिर वो एक एक करके मम्मी के साथ डांस करने लगे तो फिर मम्मी भी उनके साथ खुलकर डांस करने लगी। वो तब मम्मी की नंगी पीठ को सहला रहे थे। ये देखकर तो मैं और भी ज्यादा गर्म हो गया। फिर मम्मी ने कई मर्दो के साथ डांस किया और फिर मम्मी के साथ मै डांस करने लगा। फिर डांस के बाद एक अनाउंसमेंट हुई जिसमें की मम्मी सबसे ज्यादा अलग अलग पार्टनर के साथ डांस कर ने के लिए चुना गया। ये सुनकर तो मम्मी काफी खुश हुई। इसके अलावा भी काफी अलग अलग इनाम दिए गए। फिर मम्मी स्टेज पर इनाम लेने गई तो फिर मैं भी मम्मी के साथ गया और फिर मैंने सबके सामने मम्मी को बाहों में लेकर चूमा। 

 

फिर इनाम लेने के बाद मैं और मम्मी वापिस आने लगे तो सब मम्मी को बधाई देने लगे। ये मम्मी के लिए काफी खुशी का पल था। फिर मै मम्मी को लेकर जल्दी से एक कोने में चला गया। जहां कोई नहीं था। फिर मैंने मम्मी को टेबल पर दोनो हाथ रखकर झुका कर खड़ा कर लिया और फिर मम्मी की पैंटी नीचे करके पीछे से लण्ड डालकर करने लगा। फिर तभी वहां कुछ लोग आ गए और फिर वो मम्मी को बधाई देने लगे तो फिर मम्मी सीधी खड़ी हो गई। तब मम्मी की पैंटी मम्मी के घुटनो पर थी और ड्रेस भी टॉफी ऊंची उठी हुई थी तो ये देखकर वो सब समझ गए थे। फिर थोड़ी देर बाद वो चले गए तो फिर हम फिर से चुदाई करने लगे। इतनी हॉट मम्मी को चोदकर मुझे काफी मजा आ रहा था। फिर तब मै मम्मी की चुत में ही झड़ गया। फिर मम्मी ने अपनी पैंटी पहनी और फिर हम वापिस पार्टी में चले गए। तब सुबह के 2 बज चुके थे तो फिर हमने खाना खाया। फिर मैं मम्मी को लेकर कमरे में जाने लगा। फिर रास्ते मे हमे वो लड़की मिल गई तो फिर मम्मी ने उसे इस सबके लिए धन्यवाद दिया और फिर वो वेटर भी मिल गया तो फिर हम तीनों कमरे में जाने लगे। 

 

तब सब पार्टी में थे और बाकी सोए हुए थे तो फिर मैंने और मम्मी ने अपने कपड़े खोलकर वेटर को दे दिए और फिर हम नंगे ही चलने लगे। रास्ते मे कई जगह फिर मैंने और मम्मी ने वेटर से अपनी फोटो खिंचवाई। फिर हम ऐसे करते करते कमरे में पहुंच गए। फिर मैंने मम्मी से कहा के आपको दूसरे मर्दो के साथ देखकर मै काफी गर्म हो गया था। फिर ये सुनकर मम्मी ने कहा के मै जानती हूँ। मै तुम्हारी माँ हूँ और साथ मे गर्लफ्रैंड भी तो गर्म तो होना ही था। फिर हम फिर से चुदाई करने लगे और सो गए। सुबह हम लेट उठे। करीब 11 बजे के लगभग। फिर वेटर हमारे लिए चाय नाश्ता लेकर आया। फिर चाय वगैरह पीने के बाद मम्मी ने पूल में स्विमिंग करने का मन बनाया तो फिर इसके लिए स्विमसूट चाहिए था। लेकिन फिर मम्मी ने बिकिनी पहनने का मन बनाया। 

 

तो फिर मम्मी ने उस कपड़े वाली लड़की को बुलाया तो फिर वो बिकिनी लेकर हाजिर हो गई। फिर हमने मिलकर एक बिकिनी सेलेक्ट की जो कि ब्लू कलर की थी। उसकी पैंटी ऐसी थी के उसमें मम्मी की गाँड का काफी हिस्सा दिख रहा था और मम्मी के बोबे भी काफी हद तक दिख रहे थे। फिर ऊपर से उस लड़की ने मम्मी का मेकअप वगैरह करके मम्मी को और ज्यादा सेक्सी बना दिया था। फिर मम्मी ने वो बिकिनी पहन की और पैरों में हाई हील सैंडल। तब तो मम्मी कुलमिलाकर सनी लियोनी ही लग रही थी। फिर मैंने भी हॉफपैंट और उसके नीचे फ्रेंचकट अंडरवियर पहन लिया था। ऊपर से मम्मी ने सनग्लासेस भी पहन लिए थे। फिर मम्मी को ऐसे देखकर काफी खुश हुई। फिर कमरे से निकलकर मै और मम्मी पूल की तरफ जाने लगे। हालांकि पूल हमारे कमरे से थोड़ा दूर ही पड़ता था। तब हमारे साथ दो वेटर भी थे। फिर हमें रास्ते मे होटल का मैनेजर मिला तब उसके साथ कुछ आदमी और थे। वो भी मम्मी को देखता ही रह गया था। फिर मैनेजर हमसे बातें करने लगा। फिर उसने हमसे एन्जॉय करने के लिए कहा और फिर वो आगे चला गया। 

 

फिर हम भी पूल की तरफ जाने लगे। फिर वो लड़की तो चली गई थी और बस दो वेटर के साथ हम दोनो ही रह गए थे। फिर हम पूल की बजाय दूसरी तरफ चले गए। जहां कोई नहीं था। फिर हम फ़ोटो खिंचवाने लगे। फिर मम्मी तो नंगी हो गई और फिर मैं भी नंगा हो गया। फिर हम वहां चुदाई करने लगे और वो दोनो नौकर हमारी वीडियो बनाने लगे। फिर चुदाई के बाद हम कपड़े पहनकर पूल की तरफ जाने लगे। फिर पूल पर पहुंचे तो तब वहां कुछ लोग पहले से थे। फिर वो सब मम्मी को देखते ही रह गए। फिर मैं और मम्मी पूल में नहाने लगे और रोमांस करने लगे। वहां हमने एक दूसरे से लिप किस भी किया। फिर तो मैं मम्मी से मस्ती मजाक करने लगा तो फिर मम्मी खुलकर हंसती। फिर हमें ऐसे देखकर बाकी सब भी देखते ही रह गए। 

 

फिर पूल में नहाते नहाते मैंने मम्मी की ब्रा खोल दी और पेंटी नीचे खिसका दी। इसके अलावा फिर एक बार तो किस करते टाइम मैंने पीछे से मम्मी की पैंटी में हाथ भी डाल दिया था। फिर एक बार मम्मी मेरे गले से लगी हुई थी तो फिर मैं मम्मी की ब्रा खोलकर मम्मी की पीठ सहलाने लगा और फिर मम्मी की पैंटी ऊपर की और करने लगा। तब हम पूल से बाहर थे। ये देखकर तो सब मर्द देखते ही रह गए। मेरी इन सब हरकतों पर मम्मी खुलकर हँसने लगी। मै भूल गया था के वो मेरी मम्मी है। मै तो बस अब उनके बदन से मस्ती कर रहा था। मम्मी भी इस सबमे मेरा साथ दे रही थी और उन्हें भी इसमें मजा आ रहा था। 

 

फिर हम पूल में नहा रहे थे तब करीब 5-6 मर्द हमारे करीब आ गए और वो कल वाली पार्टी में मम्मी को मिले इनाम के लिए बधाई देने लगे तो फिर मम्मी उनसे बातें करने लगी। वो मम्मी को सेक्सी और हॉट कहकर मम्मी की तारीफ करने लगे तो फिर मम्मी उनकी बातों पर हँसने लगी। फिर इतना ही नहीं पूल से बाहर निकलकर मम्मी ने उन सबके साथ सेल्फी ली और फ़ोटो भी खिंचवाई। अब मम्मी होटल में फेमस हो चुकी थी। जो भी मिलता वो मम्मी को बधाई देने लगता। फिर पूल में नहाते टाइम मम्मी अपने दोनो बोबे ब्रा से बाहर निकालकर मुझसे चिपक गई। फिर मैंने मम्मी के बोबे सहलाये और चूसे भी। हालांकि इसका पता कई लोगो को चल चुका था पर वो क्या कहते। इज़के अलावा पानी मे मैंने मम्मी की पेंटी लगभग घुटनो तक कर दी थी। फिर मैंने मम्मी की चुत में लण्ड भी डाल दिया था। तब आसपास काफी लोग थे और हम पानी मे मस्ती कर रहे थे। 

 

इस तरह हम दोनो जमकर मस्ती कर रहे थे। फिर हम पूल से बाहर आकर बैठ गए और अपने बदन को सुखाने लगे। फिर मम्मी तो उल्टी होकर लेट गई। फिर मैं उनके बदन पर क्रीम लगाने लगा। क्रीम लगाते टाइम मैंने मम्मी की ब्रा खोल दी और उनकी पीठ नंगी हो गई। फिर मैंने उनकी पैंटी भी थोड़ी नीचे खिसका दी। जिससे उनकी गाँड की दरार दिखने लगी। तब वहां कई लोग बैठे हमे ही देख रहे थे। फिर मम्मी सीधी होकर लेटने लगी तो उनके बोबे उनकी ब्रा से बाहर आ गए और ब्रा तो पहले से ही खुली हुई थी तो फिर मम्मी ने ब्रा सीधे ही अपने बोबो पर रख ली। फिर मैं उनके बदन पर क्रीम लगाने लगा। फिर क्रीम लगाते लगाते मैंने उनकी ब्रा ऊपर करके उनके बोबो पर भी क्रीम लगाने लगा। ये देखकर वहां बैठे लोग देखते ही रह गए। फिर मम्मी उठी तो फिर मैंने उनकी ब्रा फिर से बांध दी। फिर मैं लेट गया तो फिर वो मेरे बदन पर क्रीम लगाने लगी। 

 

वो सबके सामने मेरे बदन को सहला रही थी। फिर क्रीम लगाते लगाते ही मैंने मम्मी को अपने ऊपर खींच लिया और फिर मस्ती करने लगे। हमे देखकर बाकी सब भी हँसने लगे। फिर मैं और मम्मी गर्म हो गए थे तो फिर मैं मम्मी के बोबो को सहलाने लगा और किस करने लगा। जिससे हम और ज्यादा गर्म हो गए। फिर वहां सिर्फ टॉयलेट ही थे तो फिर मैं मम्मी को लेकर जेंट्स टॉयलेट में चला गया। वहां तब करीब 4-5 लोग थे। वो मम्मी को देखकर देखते ही रह गए। फिर उनमें से एक ने मुझसे कहा के भाई ये जेंट्स टॉयलेट है तो फिर मैंने उससे कहा के मुझे पत है लेकिन मेरी गर्लफ्रैंड कुछ ज्यादा ही हॉट हो गई है तो इसे ठंडा करने लाया हूँ यहाँ। मेरा ये जवाब सुनकर वो चुप हो गया। तब टॉयलेट में सेक्शन वाले टॉयलेट में पहले आए लोग थे तो फिर मैं मम्मी को लेकर वहीं खड़ा रहा। तब वहां लोग मम्मी को देखकर मजा ले रहे थे। फिर थोड़ी देर बाद जब एक आदमी टॉयलेट से बाहर आया तो फिर मैं मम्मी को लेकर टॉयलेट में घुस गया। तब सब देखते ही रह गए। 

 

फिर अंदर जाते ही हम दोनो नंगे होकर चुदाई करने लगे। तब मम्मी की सिसकारियों की आवाज टॉयलेट में गूंजने लगी। फिर मैंने और मम्मी ने खूब चुदाई की। फिर चुदाई के बाद हमने अपने कपड़े पहने। तब मैंने जानबूझकर मम्मी के बोबो को ब्रा से थोड़ा और बाहर निकाल दिया। जिससे मम्मी के निप्पल दिखने लगे थे और मम्मी की पैंटी भी नीचे खिसका दी। फिर जब ऐसे मम्मी टॉयलेट से बाहर निकली तो सब देखते ही रह गए। तब मम्मी थोड़ा थोड़ा मुस्कुरा रही थी। तब टॉयलेट में काफी लोग आ चुके थे। फिर मम्मी मेरे आगे आगे चल रही थी और सब मुझसे ऐसे हाथ मिला रहे थे जैसे मैंने कोई जंग जीती हो। फिर टॉयलेट से बाहर निकलकर हम वापिस पूल के साइड में जाकर बैठ गए। तब सब हमारी ही बातें कर रहे थे। 

 

फिर कुछ आदमी मुझसे रोमांस करने की टिप्स लेने लगे तो फिर मैंने उनसे कहा के अगर आपका पार्टनर सेक्सी हो तो रोमांस अपने आप हो जाता है। उधर मम्मी भी कई लेडीज के साथ बातें करने लगी। इस तरह फिर बातें करने के बाद हम वापिस अपने कमरे में चले गए। फिर हमें भूख लग गई तो फिर हमने खाना खाया। फिर मैं और मम्मी एक दुसरे कि आंखों में देखने लगे और खो गए। फिर मम्मी ने मुझसे कहा के काश हम शादी कर सकते। फिर मैंने मम्मी से कहा के भगवान से सच्चे मन से जो मांगो वो मिल जाता है तो फिर मम्मी तभी आंखें बंद करके हाथ जोड़कर कहने लगी के हमारी शादी करवा दो। फिर मैं मम्मी से लिप किस करने लगा। फिर अब मुझमें और मम्मी में फुल कॉन्फिडेंस था और अब हम उस होटल के सबसे हॉटेस्ट कपल बन गए थे। मम्मी के चेहरे में अलग ही जादू था जिससे कि सब मम्मी की तरफ खिंचे चले आते थे। 

 

फिर शाम हो चुकी थी तो फिर उस दिन रात को हमने क्लब में जाने का प्लान बनाया तो फिर मम्मी ने उस लड़की को बुलाया। फिर वो लड़की और वेटर दोनो हमारे कमरे में आ गए। अब हम सब आपस मे खुल चुके थे तो फिर मै और मम्मी तो नंगे ही थे और वो लड़की भी अब हमसे खुलकर बातें कर रही थी। मम्मी तब बहुत सेक्सी लग रही थी। फिर हम सब मिलकर मम्मी की ड्रेस के बारे में बातें करने लगे। फिर मम्मी बोली के ड्रेस सेक्सी होनी चाहिए। फिर वो लड़की सोचने लगी और फिर अपना मोबाइल लेकर ड्रेसेज के ऑनलाइन डिज़ाइन देखने लगी। फिर काफी देर के बाद हमने मिलकर एक ड्रेस डिसाइड की जो कि चमकदार थी और शार्ट थी। ब्लैक कलर की ड्रेस गोरी मम्मी पर काफी सेक्सी लगती थी। इस ड्रेस के पीछे एक चैन भी लगी थी। फिर वो लड़की मम्मी से बोली के अगर आप ख़ुद को सबके सामने एक्सपोज़ करना चाहती हो तो अपने बॉयफ़्रेंड से सबके सामने ये चैन खुलवा लेना फिर आप पीछे से पूरी नंगी हो जाओगी। ये आईडिया सुनकर मैं और मम्मी एक दूसरे की तरफ देखकर मुस्कुराने लगे फिर मेरा खड़ा लण्ड देखकर मम्मी तो हँसने लगी। 

 

फिर मुझसे नहीं रहा गया तो फिर मैं तो मम्मी की वहीं चुदाई करने लगा। तब मेरे और मम्मी के मन मे तो क्लब वाला सीन चल रहा था के कैसे मैंने पीछे से मम्मी की ड्रेस की चैन खोली और फिर सबको मम्मी की गोरी गाँड दिखने लगी। मम्मी उस ड्रेस के नीचे पैंटी और ब्रा भी पहनने वाली थी। पैंटी थोंग वाली और ब्रा नेट वाली। फिर जब मैं झड़ने वाला हुआ तो वेटर से कंडोम मंगवाया और फिर उससे अपने लण्ड पर कंडोम चढ़वाया और फिर मम्मी की चुदाई करने लगा। फिर झड़ने के बाद मै साइड हो गया तो फिर मम्मी ने कंडोम निकालकर वेटर को दे दिया तो फिर वो कंडोम लेकर बाहर चला गया। फिर मम्मी मेरा लण्ड सहलाने लगी। तब वो लड़की वहीं थी और फिर वो मम्मी को तैयार करने लगी। क्योंकि शाम हो चुकी थी। फिर तैयार होकर मम्मी ने ब्रा पैंटी पहन ली तब वो काफी सेक्सी लग रही थी। फिर मम्मी ने ऊपर से ड्रेस पहन ली। 

 

फिर वो लड़की तो चली गई और फिर वेटर के साथ हम तीनों क्लब जाने लगे। तब रास्ते मे हमे जो भी मिल रहा था वो मम्मी की तारीफ कर रहा था। उधर मैंने भी ऊपर एक जैकेट और नीचे जीन पेंट पहनी थी। फिर हम क्लब में पहुंचे तो वहां काफी लोग डांस कर रहे थे। फिर मैंने और मम्मी ने बियर पी और फिर हम भी डांस करने लगे। तब मुझे और मम्मी को भी डांस करने में काफी मजा आ रहा था। फिर नाचते नाचते ही मै मम्मी के बोबो और गाँड को खूब दबा और सहला रहा था। ये देखकर सब देखते ही रह गए। फिर वहां आसपास काफी मर्द डांस कर रहे थे तो फिर डांस के बहाने उन्होंने भी मम्मी के बदन को सहलाया। लेकिन मै तो शरेआम मम्मी के दोनो बोबो को हाथ मे लेकर दबा रहा था। फिर डांस करते करते मैंने पीछे से मम्मी की ड्रेस की चैन खोल दी। 

 

तब मम्मी की गाँड साफ दिखने लगी। ये देखकर सब देखते ही रह गए। फिर कुछ देर बाद डांस करते करते मम्मी ने अपनी ड्रेस निकाल दी। फिर मम्मी को देखकर सब देखते ही रह गए। फिर मैंने भी अपनी जैकेट उतार दी तो फिर मम्मी मेरी बॉडी सहलाने लगी और किस करने लगी। उधर फिर मैं भी मम्मी के बोबो और बदन पर किस करने लगा। ये देखकर तो वहां सब उछल पड़े। थोंग वाली पैंटी के कारण मम्मी की गाँड तो नंगी थी ही मगर आगे से मम्मी की चुत भी दिख रही थी। ऊपर नेट वाली ब्रा में मम्मी के बूब साफ दिख रहे थे। तब मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा था मम्मी मेरे सामने ऐसे खड़ी है। 

 

फिर तब मै फूल गर्म हो चुका था तो फिर मैंने मम्मी की ब्रा का एक स्ट्रैप नीचे किया और फिर मम्मी के एक बूब के निप्पल को मुंह मे लेकर चुसने लगा। तब तो मानो पूरे क्लब में आग ही लग गई थी। फिर मैं बियर लेकर मम्मी के बदन पर डालने लगा और मम्मी को बियर से नहला दिया। फिर मैं मम्मी के बदन को चूमने लगा। फिर इस सबके बाद मै मम्मी को लेकर एक जगह जाकर बैठ गया। वो एक प्राइवेट केबिन की तरह था और वहां आगे पर्दा लगा था। लेकिन वो पर्दा कपड़े का नहीं था। फिर मम्मी मेरी गोद मे बैठ गई और फिर हम लिप किस करने लगे। फिर वहां वेटर बार बार आ जा रहे थे। वहां वो हमारे वाला भी वेटर था। फिर मैंने मम्मी के दोनों बोबो को मम्मी की ब्रा से बाहर निकाल लिया और फिर सहलाने लगा। फिर मै मम्मी की चुत सहलाने लगा। तब हम गर्म हो चुके थे तो फिर मै वहीं सोफे पर ही मम्मी को घोड़ी बनाकर चोदने लगा। 

 

मम्मी तब वहां लगभग नंगी होकर मुझसे चुद रही थी। फिर जब मैं झड़ने वाला हुआ तो मम्मी मेरा लण्ड मुँह में लेकर चुसने लगी और सारा पानी पी गई। फिर मम्मी अपनी ब्रा और पैंटी ठीक करके बैठ गई। फिर हम उठकर बाहर जाने लागे तो फिर मैंने मम्मी की ब्रा नीचे करके मम्मी के एक बूब का निप्पल थोड़ा सा ब्रा से बाहर निकाल दिया। फिर हम बाहर जाकर काउंटर पर बैठ गए तो मम्मी को देखकर सब समझ गए थे के मम्मी की चुदाई हुई है। फिर तब वहां डांस वगैरह खत्म हो चुका था और काफी लोग जा चुके थे। फिर तब पीछे से मम्मी बिल्कुल नंगी ही लग रही थी। फिर मैं और मम्मी बीयर पीने लगे। तब काफी रात हो चुकी थी और बस वेटर और कुछ लोग ही वहां थे और वो भी सब के सब टल्ली थे। 

 

फिर तब काउंटर पर वो ही वेटर था जो कि हमे जानता था। फिर कुछ देर बाद मैंने मम्मी से ब्रा खोलने के लिए कहा तो फिर मम्मी ने ब्रा खोलकर साइड में रख दी और अपने बोबो को बालों से ढककर बैठ गई। तब कुछ लोग काउंटर पर आकर ड्रिंक पी रहे थे और जा रहे थे। फिर मम्मी ने अपनी थोंग पैंटी भी खोल दी और पूरी की पूरी नंगी होकर बैठ गई। ये देखकर मै गर्म हो गया। फिर कुछ देर बाद जब हम वहां से उठकर जाने लगे तो मम्मी नंगी ही खड़ी होकर मेरे आगे आगे चलने लगी। तब मैं तो मम्मी को देखता ही रह गया। तब वहां इक्के दुक्के लोग ही बैठे थे। फिर वेटर भी मम्मी की ब्रा पैंटी उठाकर हमारे पीछे पीछे आने लगा। 

 

फिर मम्मी वहां नंगी ही अपनी सेल्फी लेने लगी और फिर मैं मम्मी की फ़ोटो खींचने लगा। तब वहां अलग अलग पोज में मम्मी ने अपनी काफी फ़ोटो खिंचवाई। मैं गर्म हो चुका था तो फिर मैं वहीं मम्मी को एक कोने में खड़ा करके चोदने लगा। फिर चुदाई के बाद मम्मी ने अपनी ड्रेस पहन ली और फिर हम हमारे कमरे में जाने लगे। फिर कमरे में पहुंचने से पहले ही मम्मी फिर से नंगी हो गई और फिर नंगी ही कमरे तक गई। फिर कमरे में जाने के बाद मैं और मम्मी तो नंगे होकर बिस्तर पर लेट गए और वेटर बेड पर ही बैठ गया। वो वेटर बिल्कुल सीधा सादा सा था। फिर उस दिन मम्मी ने उसे हमारे साथ ही सोने के लिए कह दिया तो वो काफी खुश हुआ। फिर वो मम्मी के साइड में आकर बैठ गया। फिर मम्मी ने उसे कपड़े खोलकर बैठने के लिए कहा तो फिर वो सिर्फ अंडरवियर में ही मम्मी के पास बैठ गया। ये सब देखकर मै गर्म होने लगा। फिर मम्मी भी मजा लेने लगी। 

 

फिर मम्मी उससे चिपक कर बैठ गई और फिर उसका हाथ अपनी कमर में डाल लिया। फिर वो वेटर शर्माने लगा। फिर मम्मी ने उस वेटर को अपनी तरफ पीठ करके सुला दिया और फिर खुद उसके पीछे से चिपक कर लेट गई और फिर पीछे से मै मम्मी की चुत में लण्ड डालकर लेट गया। फिर तब काफी रात हो चुकी थी तो फिर हम सो गए। सुबह मम्मी जल्दी जाग गई तो फिर उन्होंने मुझे भी उठा दिया। तब वो वेटर सोया हुआ ही था। फिर मम्मी जानबूझकर मेरे सामने उस वेटर से चिपक गई और फिर उसके हाथ को पकड़ कर पहले अपनी चुत पर और फिर अपने बोबो पर रखा। ये देखकर मै गर्म होने लगा। फिर मम्मी ने वेटर के मुँह को अपने बोबो में डालकर लेट गई। ये देखकर मुझे मजा आ रहा था तो फिर मैं पीछे से मम्मी की चुत में लण्ड डालकर करने लगा। फिर मेरे धक्कों से पूरा बेड हिलने लगा था तो इससे वेटर जाग गया। फिर जब उसने अपना मुंह मम्मी के बोबो में पाया तो वो काफी खुश हुआ। 

 

फिर मम्मी झड़ने वाली हुई तो उससे चिपक गई और फिर हम दोनो साथ मे झड़ गए। झड़ने के बाद मम्मी वेटर के साथ चिपक कर लेटी रही। फिर मैं सीधा होकर लेट गया। फिर इतने में किसी ने घण्टी बजाई तो फिर मैं गेट खोलने चला गया। तब वो लड़की आई थी। फिर वो गेट खोलते ही अंदर घुस गई और फिर जब उसने मम्मी को वेटर के साथ देखा तो वो देखती ही रह गई। उसे देखकर मम्मी बिना किसी शर्म के उठकर बैठ गई और वेटर भी थोड़ा शर्माते हुए उठा और फिर वो अपने कपड़े पहनने लगा। फिर वो लड़की मम्मी के पास बेड पर जाकर बैठ गई और फिर वो दोनो कल रात के बारे में बातें करने लगी। फिर मम्मी ने उसे सबकुछ बताया। सब सुनकर वो लड़की काफी खुश हुई। 

 

फिर वो लड़की बताने लगी के होटल की ऐड वगैरह के लिए मैनेजर कोई मॉडल ढूँढ़ रहा था तो फिर मैंने उसे आपके बारे में बताया और आपकी कुछ फोटो भी उन्हें दिखाई तो आप उन्हें काफी पसंद आई। इसलिए वो आपसे मिलकर आपसे बात करेंगे। ये सुनकर मम्मी और मै काफी खुश हुए। लेकिन मम्मी की बॉडी पूरी तरह फिट नहीं थी। उनकी बॉडी पर फैट था। फिर वो लड़की बोली के आप एक्सरसाइज वगैरह शुरू कर दो। जिससे आप जल्दी ही सेक्सी लगने लगोगी। फिर मैंने और मम्मी ने जिम जाने का सोचा। उस होटल में जिम भी था। फिर मम्मी और वो लड़की मम्मी के लिए ब्रा पेंटी वगैरह देखने लगी। 

फिर मम्मी जल्दी से फ्रेश होकर आई और फिर मम्मी ने थोंग वाली पैंटी और ब्रा पहन ली। ब्रा मम्मी के बोबो के मुकाबले छोटी थी। जिस कारण मम्मी के बोबे आधे से ज्यादा नंगे दिख रहे थे। उस ब्रा पैंटी में मम्मी काफी सेक्सी लग रही थी ऊपर से उस लड़की ने मम्मी के बाल थोड़े स्टाइलिश तरीके से बना दिये और गले और कानों में ज्वेलरी पहना दी। जिस कारण मम्मी तो और भी ज्यादा सेक्सी लगने लगी थी। ऊपर से मम्मी ने सनग्लासेस पहन लिए फिर तो मम्मी बिल्कुल पोर्न स्टार की तरह लग रही थी। फिर मैंने भी बस एक अंडरवियर पहन ली। फिर हम दोनो ऐसे ही जिम जाने लगे। तब हर कोई सिर्फ मम्मी को ही देखे जा रहा था। चलते टाइम मम्मी की हिलती गाँड और बोबो को देखकर तो मैं फुल गर्म हो चुका था। 

 

अब मम्मी और मुझे किसी की शर्म और डर नहीं था। फिर रास्ते मे मै और मम्मी कई जगह पोज देकर फ़ोटो भी खिंचवा रहे थे। तब मम्मी को देखकर हर कोई मर्द यही सोच रहा था के काश ये मेरी बीवी या गर्लफ्रैंड होती। सबके सामने जब मैं मम्मी की गाँड पर हाथ फेरता तो सब जल जाते। फिर वहीं रास्ते मे ही हमे मैनेजर मिल गया और फिर वो मम्मी की तारीफ करने लगा। फिर वो कहने लगा के रीना जी आप हमारे होटल के लिए फोटोशूट करवाइए। इस पर मम्मी ने कहा के जरूर। पर मुझे थोड़ा अपना फैट कम करना है तो इस बात पर सब मम्मी के बदन को देखने लगे। फिर मैनेजर बोला के कोई बात नहीं। हम एक महीने बाद फोटोशूट की डेट रखते है। तब तक आप जो चाहे वो कर लीजिए। 

 

फिर मम्मी ने इस पर उसे थैंक यू कहा और फिर हम जिम की तरफ जाने लगे। फिर वो लड़की मैनेजर के साथ चली गई और फिर हम लिफ्ट की तरफ जाने लगे। फिर जब हमने लिफ्ट ली तो उस लिफ्ट में मम्मी अकेली और हम बाकी सब 4-5 मर्द ही थे। तब ये देखकर तो मुझे मम्मी की गैंगबैंग के दृश्य दिखने लगे। मम्मी तब अधनंगी थी अधनंगी क्या लगभग नंगी ही थी। फिर थोड़ी देर बाद हम लिफ्ट से निकलकर जिम में चले गए। जिम में गए तो देखा के जिम पूरा खाली पड़ा था। फिर मैं मम्मी को जिम करवाने लगा। तभी वहां एक ट्रेनर आ गया। उसकी बॉडी काफी अच्छी थी। वो मम्मी को देखते ही रह गया था। फिर मैंने भी उससे काफी बातें की। फिर मम्मी उससे स्लिम होने के लिए एक्सरसाइज और डाइट वगैरह के बारे में पूछने लगी तो फिर वो बताने लगा। फिर वो हम दोनो से काफी फ्रेंडली हो गया। 

 

फिर हम एक्सरसाइज करने लगे। जिससे मम्मी को पसीना आने लगा और उनकी पूरी बॉडी पसीने से भीग गई। फिर मैं उस ट्रेनर के साथ फोटो खिंचवाने लगा तो फिर मैंने मम्मी को भी हमारे साथ शामिल कर लिया। हम दो बॉडीबिल्डर मर्दो के साथ मम्मी काफी सेक्सी लग रही थी। तब वो वेटर वहीं था तो फिर वो हम तीनों की फ़ोटो खींचने लगा। फिर मम्मी उससे चिपक चिपक कर फ़ोटो खिंचवाने लगी तो मैं गर्म होने लगा। फिर मम्मी को बीच मे लेकर हम फ़ोटो खिंचवाने लगे। फिर उस ट्रेनर के सामने ही मै मम्मी से मस्ती करने लगा। कभी मै मम्मी की गाँड को दबा देता तो कभी बोबो को। हम लिप किस तो कई बार कर चुके थे। फिर इतना ही नहीं मम्मी ने हमारी तरफ पीठ करके अपनी ब्रा खोल ली और फिर अपने बोबो पर हाथ रखकर हमारी तरफ मुड़ गई। फिर वो वहां रखी मशीनों के पास खड़ी होकर फ़ोटो खिंचवाने लगी। 

 

ये देखकर तो उस ट्रेनर की हालत पतली हो गई। मम्मी अपने बोबो को कभी दोनो हाथों से छुपाती तो कभी एक हाथ अपने दोनो बोबो पर रख लेती। फिर मैंने मम्मी को अपनी बाहों में ले लिया और फिर मम्मी की पीठ और गाँड को सहलाने लगा। इतना ही नहीं फिर मैं पीछे से मम्मी की गाँड की दरार से पैंटी बाहर निकालकर नीचे करने लगा तो इस पर मम्मी मुस्कुराने लगी। फिर मैंने मम्मी की पैंटी मम्मी के घुटनो तक कर दी और फिर हम ऐसे ही फ़ोटो खिंचवाने लगे। ये सब देखकर तो हम सब गर्म हो चुके थे। फिर मुझसे रहा नहीं गया तो फिर मैं मम्मी को वहीं एक मशीन के पीछे ले जाकर चोदने लगा। तब मम्मी की सिस्कारियाँ उन्हें साफ सुनाई दे रही थी। फिर चुदाई के बाद मुझे और मम्मी को काफी आराम मिला। 

 

फिर हम जब चुदाई के बाद ट्रेनर और वेटर के सामने गए तो फिर वो तो बस मम्मी को ही देख रहे थे। फिर मम्मी ने अपनी ब्रा उठाई और हमारी तरफ पीठ करके ब्रा पहनने लगी। फिर वो ट्रेनर तो मम्मी की खुलकर तारीफ करने लगा। वो मम्मी को सेक्सी कहने लगा और उसने मुझे लकी बताया जो कि मुझे मम्मी जैसी गर्लफ्रैंड मिली। फिर हम बातें करने लगे। वो ट्रेनर तो मम्मी का दीवाना बन चुका था। मम्मी फिर से एक्सरसाइज करने लगी। एक्सरसाइज करते टाइम मम्मी और भी ज्यादा सेक्सी लग रही थी। पसीना आने के कारण उनके बोबो के निप्पल साफ दिख रहे थे। फिर मैं तो ट्रेनर के सामने ही मम्मी के बदन को सहलाकर मस्ती करने लगा। मम्मी भी मेरा पूरा साथ दे रही थी। फिर जिम से निकलकर हम स्विमिंग पूल की तरफ जाने लगे। तब सब रास्ते मे मम्मी को ही घूर रहे थे। फिर जब हम स्विमिंग पूल पहुंचे तो वहां ज्यादा लोग नहीं थे। फिर मैं और मम्मी पूल में नहाने लगे। वहां सभी मर्द हमे ही देख रहे थे। फिर हम दोनो मस्ती करने लगे। अब हम दोनो काफी खुल चुके थे तो फिर मैंने नीचे से मम्मी की पेंटी खोल दी। तब हम पूल में थे। फिर मैं पैंटी हाथ मे लेकर पानी से बाहर निकाल ली और मम्मी मेरे हाथ से अपनी पैंटी लेने की कोशिश करने लगी। तब ये हमारी हरकत देखकर वहां मौजूद सभी लोग हँसने लगे। 

 

फिर मैंने मम्मी को अपनी तरफ पीठ करके खड़ा कर लिया और फिर पीछे से उनकी चुत में लण्ड डाल दिया और करने लगा। तब वहां कुछ लोगो को आईडिया हो चुका था के हम चुदाई कर रहे है। फिर मम्मी भी इस सबका मजा ले रही थी। तब वहां ज्यादा लोग नहीं थे तो फिर मैंने मम्मी की ब्रा भी खोल दी और ब्रा और पैंटी साइड में रख दिये। फिर मम्मी मुझसे चिपक गई और फिर हम रोमांस करने लगे। तब मम्मी पानी से इतना बाहर निकल आती की मम्मी की गाँड की दरार सबको साफ दिख जाती। उधर फिर मम्मी मेरी तरफ पीठ करके खड़ी हो गई तो फिर मैंने मम्मी के दोनो बोबो पर हाथ रख लिए। ये देखकर तो सब देखते ही रह गए। फिर मम्मी ने अपनी पैंटी पहन ली और फिर अपने बोबो पर हाथ रखकर पूल से बाहर निकलकर जाकर बैंच पर उल्टी लेट गई। ये देखकर तो सबके होश उड़ गए। 

 

फिर मम्मी वैसे ही लेटी रही। फिर कुछ देर बाद मम्मी उठी और ब्रा पहन ली। फिर वो मेरे साथ आकर लेट गए तो फिर मैं मम्मी के ऊपर आकर मम्मी के बदन को चूमने लगा। इसी तरह मम्मी भी मेरी बॉडी को चूमने लगी। फिर हम दोनो गर्म हो गए तो फिर मम्मी घोड़ी बन गई और फिर मैं पीछे से मम्मी की चुदाई करने लगा। हालांकि तब हमारे आसपास कोई नहीं था और जो भी थे वो दूसरी साइड थे। हालांकि उन्हें भी पता लग गया था के हम चुदाई कर रहे है। फिर मैंने मम्मी को सीधा लेटा लिया और फिर उनके बोबो को ब्रा से बाहर निकालकर उन्हें चुसने लगा और साथ में चुदाई करने लगा। फिर चुदाई के बाद जब मैं झड़ने लगा तो मम्मी मेरा लण्ड चुसने लगी और फिर वो बस वैसे ही लेट गई और मैं साइड में बैठ गया। चुदाई के बाद वो बोली के मजा आ गया। फिर मम्मी ने अपने बोबो को ठीक किया और अपनी पैंटी को वापिस अपनी चुत पर किया और फिर हम वहां से जाने लगे तो सब मम्मी को देखकर मुस्कुराने लगे। फिर एक ने मम्मी को कहा के क्या मस्त माल है। ये सुनकर मैं और मम्मी दोनो हँसने लगे। 

 

फिर ये सुनकर मै उनके सामने ही मम्मी के एक बोबे को बाहर निकालकर चुसने लगा। ये देखकर वो सब देखते ही रह गए। फिर हम हमारे कमरे की तरफ जाने लगे। मम्मी सच मे काफी हॉट और सेक्सी थी। फिर हम लिफ्ट में घुसते ही एक दूसरे से चिपक गए और लिप किस करने लगे। फिर जब हमारा फ्लोर आया तो लिफ्ट खुल गई और लिफ्ट के सामने 3-4 आदमी खड़े थे। उन्होंने हमें देख लिया था। फिर हम उनकी तरफ मुस्कुराते हुए अपने कमरे में चले गए। फिर हम कमरे में जाते ही नंगे हो गए और नहाने लगे। फिर हम नहाकर आये तब वेटर हमारे लिए लंच लेकर आ गया। फिर लंच करने के बाद हम फोटोशूट करने लगे। फिर मम्मी ने वेटर को भी सब कपड़े खोलने के लिए कहा तो वो सिर्फ अंडरवियर में खड़ा हो गया। फिर मम्मी ने जब उससे अंडरवियर भी खोलने के लिए कहा तो वो शर्माने लगा। लेकिन फिर मम्मी ने उसका अंडरवियर खींचकर नीचे कर दिया। तब उसकी लुल्ली खड़ी थी। उसका लण्ड छोटा सा था। फिर पहले तो वो मेरी और मम्मी की फ़ोटो खींचता रहा और फिर मम्मी उसे लेकर बेड पर चली गई। फिर वो दोनो एक दूसरे से चिपक कर लेट गए और फिर मम्मी उसके साथ रोमांस करने लगी। ये देखकर मै देखता ही रह गया। मम्मी मेरे सामने ही किसी पराए मर्द के साथ नंगी लेटी हुई थी। 

 

फिर मम्मी वेटर के ऊपर चढ़ गई और उसे अपने बोबे चुस्वाने लगी और फिर मम्मी उल्टी लेट गई तो फिर वो वेटर मम्मी की गाँड को चूमने लगा। ये देखकर मै तो पागल हो रहा था। उस वेटर को क्या पता था के ये मेरी गर्लफ्रैंड नहीं बल्कि मां है। फिर वेटर मम्मी के ऊपर चढ़ गया और फिर मम्मी की पीठ को चूमने लगा। तब उसकी लुल्ली मम्मी की गाँड की दरार में थी। फिर तब ही वेटर झड़ गया और ये देखकर मम्मी हँसने लगी। फिर इतना ही मम्मी फिर सीधी लेट गई और फिर उससे अपनी चुत चटवाने लगी। फिर मम्मी ने अपनी टाँगे पीछे की तरफ करके वेटर से अपना लण्ड अपनी चुत पर रगड़ने के लिए कहा ताकि ऐसा लगे के वेटर मम्मी की चुदाई कर रहा है। फिर वो वैसे ही करने लगा। फिर साथ मे मम्मी सिस्कारियाँ लेने लगी जैसे के उन्हें बहुत मजा आ रहा हो। ये देखकर तो मेरा लण्ड फटने को तैयार हो गया। लेकिन फिर भी मै उनकी वीडियो बनाता रहा। 

 

फिर तो मम्मी उसके सामने घोड़ी बन गई और वो दोनो चुदाई की एक्टिंग करने लगे। मै जानता था के मम्मी ये सब मुझे उकसाने के लिए कर रही थी। फिर मैं भी मम्मी के पास बेड पर चला गया और फिर वेटर से अपना लण्ड चुसवाया और फिर मम्मी की चुदाई करने लगा। उधर वेटर भी मम्मी के बदन को सहला रहा था। फिर मैंने काफी देर तक मम्मी की चुदाई की और फिर झड़ गया तो हम तीनों एक साथ ही लेट गए। तब वेटर मम्मी के पूरे बदन को सहला रहा था और वो काफी खुश था। फिर इसके बाद तो मम्मी फिर से सेक्सी पोज दे देकर फ़ोटो खिंचवाने लगी। फिर तो मम्मी ने वेटर के लण्ड को पकड़कर सहलाया भी। वेटर भी अब खुलकर मम्मी के बोबो को दबा रहा था। लेकिन ये सब देखकर मुझे काफी मजा आ रहा था। फिर हमें ऐसा करते करते शाम हो गई तो फिर वो लड़की आई। उधर अब हमारे होटल में रहने का टाइम खत्म हो रहा था तो इस पर वो लड़की बोली के मैनेजर आप जैसे कस्टमर को तो फ्री में रखने के लिए तैयार है। क्योंकि आपके कारण ही तो उनका होटल चल रहा है। ये सुनकर मम्मी हँसने लगी। उसका मतलब था के होटल वाले खुद चाहते थे के उनके होटल में औरतें अधनंगी होकर घूमे। लेकिन मम्मी तो पूरी नंगी होकड घूमने के लिए भी तैयार थी। 

 

हम बातें ही कर रहे थे तभी किसी ने घन्टी बजाई। तब मै और मम्मी नंगे थे और वेटर ने तो कपड़े पहन लिए थे। फिर मैं और मम्मी भागकर बाथरूम में चले गए और हम टॉवल लपेटकर आ गए। तब मैनेजर आया था। फिर वो हमें होटल में कुछ दिन और रुकने के लिए कहा लेकिन हमने मना कर दिया। क्योंकि हमें मम्मी के फोटोशूट की तैयारियां करनी थी। फिर मैनेजर ने हमारे लिए स्पेशल डिनर का प्रोग्राम बनाया और हमे आने के लिए कहा तो हम बोले के हम जरूर आएंगे। फिर मैनेजर के जाने के बाद हम डिनर में जाने की तैयारियां करने लगे। आज होटल में हमारी आखिरी रात थी। फिर मम्मी और वो लड़की डिनर औए लिए ड्रेस के बारे में बात करने लगी। फिर मैंने मम्मी से कहा के आप होटल में लगभग नंगी होकर तो घूम ही चुकी हो और अब ड्रेस भी ऐसी होनी चाहिए के सब देखते ही रह जाये। फिर मम्मी में कुछ देर सोचा और फिर उस लड़की को ड्रेस के बारे में आईडिया दिया। फिर वो लड़की ड्रेस लाने चली गई। फिर मैंने वेटर से कहा के वो डिनर का इंतजाम अच्छे से करे। फिर वो भी चला गया। फिर मैं और मम्मी नहाने चले गए और फिर मैं मम्मी के पूरे बदन को रगड़ने लगा। 

 

उधर मम्मी भी मेरी बॉडी को मसलने लगी। हमने एक दूसरे को अच्छे से नहलाया। फिर मम्मी ने अपने बदन पर जो भी थोड़े बहुत बाल उग आए थे उन्हें हटा दिया। फिर मैं मम्मी को देखकर गर्म होने लगा और फिर वेटर भी आ गया। फिर मम्मी उसे नंगा करके उसके साथ बिस्तर पर लेट गई। फिर अब वो वेटर भी सरेआम मेरे सामने मम्मी के बदन को सहलाने लगा। तब मम्मी मेरी तरफ मुस्कुरा रही थी। असल मे वो मुझे गर्म कर रही थी। फिर मम्मी उस वेटर का लण्ड पकड़कर सहलाने लगी। ये देखकर तो मैं और ज्यादा गर्म हो गया। लेकिन फिर भी मै रुक रहा मुझे देखना था के मम्मी उसके साथ और क्या करती है। फिर मम्मी उसकी बॉडी चूमने लगी और फिर मम्मी तो उसके लण्ड को चूमने लगी। ये देखकर तो मेरा बुरा हाल हो चुका था। फिर वो वेटर मम्मी के बोबो को दबाने लगा। फिर मम्मी उसकी लुल्ली चाटने लगी। इतना ही नहीं फिर मम्मी लेट गई और उसके खड़े लण्ड को पकड़कर अपनी चुत पर घिसने लगी। इससे वेटर बहुत गर्म हो गया और वो झड़ गया। 

 

 

ये देखकर मम्मी हँसने लगी। फिर मैं बेड पर चला गया और मम्मी की ताबड़तोड़ चुदाई करने लगा। फिर उस वेटर को लेटाकर मम्मी उसके ऊपर घोड़ी बन गई और पीछे से मै मम्मी की चुत मारने लगा और वो वेटर मम्मी के बोबो को चुसने लगा। फिर इतने में वो लड़की आ गई और जब उसने हम तीनों को देखा तो देखती ही रह गई और फिर वहीं बैठ गई। लेकिन हम तीनों लगे रहे। फिर जब मैं झड़ने लगा तो मैंने सारा पानी मम्मी की चुत पर ही डाल दिया। फिर मम्मी सीधी लेटकर वेटर से अपनी चुत चटवाने लगी। इतना ही नहीं फिर मम्मी तो वेटर को अपने साथ बाथरूम में भी ले गई और फिर अपनी चुत वगैरह अच्छे से साफ करवाई। फिर मैं उस लड़की के पास जाकर ड्रेस देखने लगा। तब रात हो चुकी थी। फिर मैंने देखा के वो सफेद कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस थी और मम्मी अपने बोबो के निप्पल और चुत को छिपाने के लिए हार्ट साइज के स्टीकर लगाने वाली थी। ये देखकर ही मै फिर से गर्म हो गया। उधर वो लड़की मम्मी का मेकअप वगैरह करने लगी। उसने मम्मी के बालों का जुड़ा बनाया और फिर चेहरे का मेकअप करने लगी। फिर उसने मम्मी की गाँड और बोबो पर भी ब्रश से पता नही क्या लगाया जिससे वो चमकने लगे। 

 

फिर मम्मी ने अपने बोबो के निप्पल और चुत पर हार्ट शेप के स्टीकर लगा लिए। जिसमें मम्मी बहुत सेक्सी लग रही थी। फिर मम्मी ने पैरों में सैंडल और ड्रेस पहन ली। फिर मैंने भी एक अच्छा सा कोट पेंट पहन लिया। फिर वो लड़की चली गई और फिर मैं, मम्मी और वेटर डिनर के लिए जाने लगे। तब उस ड्रेस में मम्मी के बोबे साफ दिख रहे थे। फिर वेटर हमे पार्क की तरफ ले जाने लगा तो तब हमें पता चला के हमारे लिए डिनर का इंतजाम पार्क में किया गया था। फिर हम पार्क की तरफ जाने लगे। पार्क बहुत ही सुंदर था। फिर हम डिनर वाली जगह पहुंच गए। वहां दो वेटर और भी थे। फिर पहले तो मै और मम्मी डांस करने लगें। डांस करते टाइम हमने कई बार लिप किस किया। वहां का माहौल काफी रोमांटिक था। फिर मैंने माहौल को थोड़ा और रोमांटिक करने के बारे में सोचा। फिर मैंने मम्मी से ड्रेस उतारने के लिए कहा तो ये सुनकर मम्मी झट से तैयार हो गई। फिर मम्मी ड्रेस उतारने लगी लेकिन ड्रेस के साथ स्टीकर के निकलने का डर था। तो फिर मैंने एक वेटर से कैंची मंगवाई और फिर सबके सामने मम्मी की ड्रेस काट दी। अब मम्मी सिर्फ स्टीकर में थी और बहुत ज्यादा सेक्सी लग रही थी। 

 

वो सब वेटर तो मम्मी को देखते ही रह गए। फिर मम्मी इधर उधर घूमने लगी और अपनी सेल्फी लेने लगी। फिर मैं मम्मी को अपनी बाहों में लेकर प्यार करने लगा। फिर मम्मी वहां अलग अलग पोज में अपनी फोटो खिंचवाने लगी। फिर हम दोनो जाकर डिनर की टेबल पर बैठ गए। तब मम्मी लगभग नंगी ही थी लेकिन फिर भी वो नॉर्मल ही बातें कर रही थी। फिर हम खाना खाने लगे। खाना खाते टाइम मम्मी के एक बूब का स्टीकर निकल गया तो फिर मम्मी ने वो स्टीकर टेबल पर रख दिया। फिर खाना खाने के बाद मैंने भी अपने कपड़े खोल दिये। तब मैंने एक छोटा सा अंडरवियर पहना था। जिसमे मेरा खड़ा लण्ड साफ दिख रहा था। फिर मैं सबको अपनी बॉडी दिखाने लगा तो सब मेरी बॉडी देखते ही रह गए। फिर मम्मी मुझसे आकर चिपक गई और मेरी बॉडी सहलाने लगी। तब वो सब वेटर भी गर्म हो चुके थे और मैंने एक को तो लण्ड हिलाते हुए भी देख लिया था तो फिर मैंने उससे कुछ नहीं कहा। फिर मैंने अपना लण्ड बाहर निकाल लिया और मम्मी के हाथ मे दे दिया। ये देखकर मम्मी मुस्कुराने लगी। फिर मैंने मम्मी को डिनर टेबल पर बैठाया और फिर लेटा दिया। मम्मी भी सब समझ चुकी थी तो फिर उन्होंने अपनी टाँगे ऊपर कर ली और फिर मैं उनकी चुदाई करने लगा। फिर मम्मी की चुदाई करते करते जब मैंने सब वेटर की तरफ देखा तो वो अपना लण्ड हिला रहे थे। 

 

फिर कुछ देर बाद मैं मम्मी को खड़ी करके चोदने लगा। फिर मैं मम्मी को अलग अलग जगह ले जाकर अलग अलग पोज में चुदाई करने लगा। इसमें वेटरों को देखने मे और मम्मी को चुदवाने में बहुत मजा आ रहा था। फिर चुदाई के बाद मम्मी ने मेरा लण्ड मुँह में लेकर चुसने लगी। फिर मैं झड़ गया तो मम्मी मेरा सारा पानी पी गई। फिर मम्मी ने मुझसे इतने रोमांटिक डिनर के लिए थैंक यू कहा। फिर मम्मी ने सब वेटरों से भी थैंक यू कहा। फिर मम्मी ने उनसे हंसते हुए कहा के आप सबने भी खूब एन्जॉय किया होगा तो ये सुनकर वो मुस्कुराने लगे। फिर मम्मी ने उन सबको पैसे दिए जिससे वो काफी खुश हुए। फिर और तो और मम्मी ने उन सबको अपने गले से लगाया जिससे वो मम्मी के प्यार से भर गए। फिर मम्मी ने उन सबके साथ फोटो भी खिंचवाई। तब आधी रात हो चुकी थी। मम्मी उन सबसे खुलकर एक दोस्त की तरह बातें कर रही थी। जिससे वो मम्मी के दीवाने हो गए थे। तब मै और मम्मी एकदम नंगे थे। फिर मम्मी ने न सबकी गाल पर किस किया और फिर उस पहले वाले एक वेटर के साथ हम कमरे में जाने लगे। तब सब सोए हुए थे तो हम नंगे ही जा रहे थे। फिर कमरे में पहुंचने के बाद मम्मी वेटर के साथ बेड पर लेट गई और मै पेशाब करने चला गया। जब मै पेशाब करके आया तो देखा के मम्मी वेटर के आगे घोड़ी बनी हुई थी और अपने होंठों को काट रही थी। फिर इसके बाद मैंने मम्मी की काफी तगड़ी चुदाई की। फिर हम सब सो गए। फिर अगले दिन उठने के बाद मम्मी मेरे और वेटर के साथ फोटो खिंचवाने लगी। फिर इतने में वो लड़की आ गई तो फिर वो मम्मी के गले लग गई। वो दोनो अब काफी अच्छी फ्रेंड बन चुकी थी। 

 

फिर उसने मम्मी को मॉडलिंग करने के लिए कहा और कहा के अगर आपको मेरी जरूरत हो कभी तो बता देना मै आ जाऊंगी और आपका मेकअप और ड्रेसेज का सब काम फ्री में कर दूंगी। फिर मम्मी ने उससे खूब प्यार किया और बोली के हां जरूर। मुझे जब भी तुम्हारी जरूरत होगी मै तुम्हे बुला लुंगी। फिर हम वापिस जाने की तैयारी करने लगे तो मम्मी ने ऊपर एक ब्रा और नीचे स्कर्ट पहनी। तब मम्मी काफी सेक्सी लग रही थी। फिर जाने से पहले मैंने वेटर और उस लड़की के सामने मम्मी की फिर से चुदाई की। फिर हम कमरे से निकलकर जाने लगे और फिर मैनेजर से मिले। मैनेजर ने मम्मी से कहा के जब भी आप पूरी तरह फिट हो जाओ तो मुझे कॉल कर देना मै फोटोशूट का सब इंतजाम कर दूंगा। आप अभी भी काफी सेक्सी लग रही हो अगर आप चाहो तो हम अभी भी फोटोशूट कर सकते है। वैसे आप जितना चाहे उतना टाइम ले सकती है पर मै चाहता हूँ के फोटोशूट जल्द से जल्द हो जाये। फिर मम्मी ने कहा के मै आपको जल्दी ही कॉल करके बता दूंगी। 

 

फिर हम होटल से बाहर पार्किंग में आ गए। जहां वो वेटर भी हमारे साथ था। फिर तब मम्मी ने अपनी ब्रा नीची करके उसे अपने बोबे चुस्वाने लगी और फिर उसकी गाल पर किस करके उसे अपने गले से लगा लिया। फिर हम कार में बैठकर चल दिये। फिर मम्मी बोली के इन दिनों में जितनी मस्ती की उतनी तो मैंने कभी नहीं कि। तब मम्मी काफी खुश थी। फिर हम जल्द ही अपने घर पहुंच गए तो घर जाते ही आराम करने के बजाय हम मम्मी का देते प्लान तैयार करने लगे और फिर मार्केट जाकर सब जरूरी सामान ले आये। फिर मम्मी एक्सरसाइज करने लगी वो भी नंगी ही। मम्मी के साथ साथ मै भी एक्सरसाइज करने लगा। हम दोनो मिलकर दिन में ब्रेक ले लेकर करीब 8 से 10 घण्टे एक्सरसाइज करते। हम सुबह और शाम को घर से बाहर पैदल ही घूमने भी जाते और खूब चुदाई भी करते। मम्मी को दूसरों को अपना बदन दिखाने में काफी मजा आता। जब दूधवाला आता तो मम्मी उसके सामने ब्रा पैंटी में ही चली जाती। दूधवाला तो तब मम्मी को देखकर देखता ही रह जाता। इसके अलावा मम्मी धीरे धीरे किट्टी पार्टी में भी अपनी फ्रेंड्स के साथ मस्ती करने लगी थी। मम्मी की जो फ्रेंड मुझ पर लाइन मार रही थी फिर मम्मी ने मुझे उससे मजे करने की खुली छूट दे दी थी। वो मम्मी की फ्रेंड मेरे एक दोस्त की मां भी थी। मम्मी की कई फ्रेंड थी जो कि मेरे दोस्तों की माँ थी। 

 

फिर किट्टी पार्टी वगैरह का सब इंतजाम में ही करता था फिर मम्मी और उनकी एक दो दोस्त ने मुझे भी पार्टी में शामिल होने के लिए कहा तो फिर उनके कहने पर मै भी उनके साथ शामिल हो गया। पहले तो मैं ज्यादा कुछ नहीं बोलता था लेकिन फिर मैं बीबी उनके साथ खूब हंसी मजाक करने लगा। फिर मम्मी और उनकी दोस्त ने मुझसे कहा के हम सब दोस्त है इसलिए सब खुलकर मस्ती करो। मम्मी की कई फ्रेंड तो एक दूसरे को खूब गाली निकालती। फिर उनके साथ साथ मम्मी भी गालियाँ निकालने लग गई। फिर किट्टी पार्टी में सब छोटे कपड़े पहनने लगी। अपने दोस्तों की मां को छोटे कपड़ो में देखकर मै तो गर्म हो जाता। हालांकि अब्बी तक मैंने अपने कपड़े नहीं उतारे थे। लेकिन एक दिन मै उन सबके साथ एक वाटरपार्क में गया जहाँ उन सबने बिकिनी पहनी थी और मैं सिर्फ अंडरवियर में जब उनके सामने गया तो वो सब मुझसे आकर चिपक गई और सेल्फी लेने लगी। फिर मैं भी उनकी कमर में हाथ डालकर सेल्फी खिंचवाने लगा। फिर उस दिन के बाद तो हम सब जब भी मिलते एक दूसरे से किस करते और फिर मैं तो उनके बदन को भी सहला देता। फिर उन सबकी किट्टी पार्टी में जो भी डिमांड होती वो सब डिमांड मै उनकी पूरी करता। दारू, सिगरेट और भी बहुत कुछ। 

 

फिर मम्मी की एक दोस्त जो पहले से मुझसे चुदने के लिए बेकरार थी उसने तो सीधा ही मम्मी से मुझसे चुदवाने के बारे में कह दिया तो फिर मम्मी ने भी हाँ कर दी। फिर वो एक दिन हमारे घर आ गई और फिर मुझसे बातें करने लगी। तब मम्मी तो जिम में थी और हम दोनो कमरे में अकेले। फिर वो आकर मुझसे चिपक गई तो फिर मैं भी उसके बदन को सहलाने लगा। फिर वो तो मेरी पेंट खोलकर मेरा लण्ड चुसने लगी। फिर हम दोनो नंगे हो गए। फिर मैं उसकी चुदाई करने लगा। मैंने उसकी गाँड और चुत की खूब चुदाई की। जिससे वो बहुत खुश हुई। फिर जब मम्मी जिम से वापिस आई और वो हमारे कमरे में आई तो फिर तो मम्मी की दोस्त नंगी ही खड़ी होकर मम्मी के गले लग गई और थैंक यू कहने लगी। फिर मै अपने लण्ड को ढकने की एक्टिंग करने लगा तो फिर मम्मी अपने दोस्त के सामने ही मुझसे बोली के मुझसे शर्माने की कोई जरूरत नहीं है। चल आजा ऐसे ही। फिर मै, मम्मी की दोस्त नंगे ही हॉल में आकर बैठ गए। फिर मम्मी कपड़े बदलने चली गई और एक ब्रा और थोंग पैंटी पहनकर आ गई। 

 

मम्मी को ऐसे देखकर मम्मी की दोस्त कुछ नहीं बोली। फिर मैंने मम्मी की दोस्त से कहा के इसके बारे में आपके बेटे और मेरे दोस्त और आपके पति को पता चलेगा तो वो क्या बोलेंगे तो फिर मम्मी की वो दोस्त बोली के मेरा बेटा तो गांडू है और मेरा पति का बाहर किसी के साथ चक्कर है तो वो मुझे कुछ नहीं कहेगा। फिर हम सबने मिलकर काफी बातें की। मम्मी की वो दोस्त चुदक्कड़ थी तो वो पहले कई लोगो से चुद चुकी थी। उसका नाम शिल्पा था और उसे अब मैं उसके नाम से ही बुलाता था। फिर इसके बाद तो मै शिल्पा की मम्मी के सामने ही चुदाई करने लगा। फिर उधर मम्मी की बाकी दोस्तो में भी इसकी चर्चा होने लगी और कुछ ने तो इसके बारे में मुझसे सीधा पूछ भी लिया था तो फिर मैंने उन्हें सच बता दिया। फिर शिल्पा भी बाकी के सामने मेरी चुदाई की खुलकर तारीफ करती रहती। फिर वो सब किट्टी पार्टी में ब्रा और थोंग वाली पैंटी पहनने लगी। तब उन सबकी नंगी गाँड देखकर मै काफी गर्म हो जाता। फिर हम सब आपस मे डांस करते और खूब मस्ती करते। अब हम आपस मे खुल गए थे तो फिर हम सब चुदाई की बातें करते रहते। शिल्पा ने मुझसे पूछा के अगर तुम्हें हम सबकी चुदाई एक साथ करनी पड़े तो तुम क्या करोगे। फिर मैंने कहा के मैं कर दूंगा। ये सुनकर शिल्पा ने मम्मी से कहा के वाह रीना क्या मर्द बेटा पैदा किया है। 

 

फिर ये सुनकर सब हँसने लगे। फिर सबके सामने ही मै मम्मी से किस और लीप किस भी कर देता तो भी कोई कुछ नहीं कहता। मै अब पहले से छोटा अंडरवियर पहनने लगा था तो सबको मेरा खड़ा लण्ड दिखाई देता था। फिर एक दिन शिल्पा ने मजाक में मेरा अंडरवियर नीचे खिंच दिया तो फिर सब मेरा लण्ड देखती ही रह गई। फिर इस पर मुझे गुस्सा आ गया तो फिर मैंने पहले तो सबके सामने शिल्पा की ब्रा फाड़ दी और फिर पैंटी भी फाड़ दी। लेकिन सबके सामने नंगी होर भी शिल्पा हंस रही थी। फिर मम्मी ने मुझसे कहा के तुझे किसकी शर्म हैं। तो मर्द है। तुझे शर्माने की जरूरत नहीं है। ये सुनकर फिर मैं शांत हो गया और सबको अपनी बॉडी दिखाने लगा। फिर हम सब हँसने लगे। फिर मैं गर्म हो चुका था तो फिर मैं और शिल्पा सबके सामने ही चुदाई करने लगे। फिर सबने हमारी चुदाई के मजे लिए। उस दिन के बाद से तो मैं और शिल्पा नंगे ही रहने लगे। फिर मैं और शिल्पा सबकी ब्रा पैंटी खोलकर उन्हें नंगा करने की कोशिश करते रहते। इस प्रकार मम्मी की सब दोस्त मेरे सामने नंगी हो चुकी थी। फिर मैंने मम्मी की ब्रा पैंटी भी खोल दी तो इस पर मम्मी बोली के मुझे अपने बेटे से शर्माने की जरूरत नहीं है। फिर मम्मी मुझे अपने बोबे चुस्वाने लगी और फिर मैं भी मम्मी के बदन को सहलाने लगा। फिर शिल्पा ने सबसे खुलकर एन्जॉय करने को कहा और फिर मैं मम्मी की दोस्तो को अपनी बाहों में लेकर उनके बदन को सबके सामने सहलाता। इसके अलावा जब वो मुझे सोसाइटी में कहीं मिल जाती या मैं काम से उनके घर पर जाता तो वो खुद मेरी बाहों में आ जाती। उधर मेरे दोस्त अभी भी पोर्न फिल्में देखकर अपना लण्ड हिलाते रहते और मै उनकी मम्मियों के साथ मजा करता था। इस सबमे शिल्पा भी मेरी बहुत मदद करती थी। 

एक दिन मै शिल्पा की उसी के घर चुदाई कर रहा था तो फिर उसके बेटे ने देख लिया। फिर उस दिन मैंने उसकी गाँड भी मार दी तो वो भी खुश हो गया। फिर उस दिन के बाद से तो शिल्पा अपने बेटे के सामने ही मुझसे खूब चुदवाती। फिर शिल्पा का मन ग्रुप सेक्स का करने लगा तो उसने मुझे इसके बारे में बताया तो फिर मैंने अपने दो खास दोस्तो को इसके बारे में बताया तो वो तैयार हो गए। वो दोनो हमारी ही सोसाइटी के थे। 

 

अगले भाग में बताऊंगा के शिल्पा की चुदाई कैसे कैसे की और हमने फिर आगे क्या क्या मजे किये

 

आपको मेरी कहानी कैसी लगी कृपया कमेंट करके या मुझे मैसेज करके जरूर बताएं...

 

अकेली मम्मी और अकेला मैं भाग - 2

 

संबधित कहानियां
विधवा मम्मी ने अपने बेटे से चुदकर अपनी प्यास बुझाई
विधवा मम्मी ने अपने बेटे से चुदकर...
जिसकी मम्मी ऐसी हो उसे और क्या चाहिए
जिसकी मम्मी ऐसी हो उसे और क्या...
मम्मी पोंछा लगा रही थी तो बेटे ने ये कर दिया
मम्मी पोंछा लगा रही थी तो बेटे...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • @nigodididi

    1 वर्ष पहले

    nice story....


    0    0

    अभी तक कोई रिप्लाइ नहीं किया गया है!