कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

अगर ऐसे पापा हो तो बॉयफ्रेंड की किसे जरूरत है 
@Kamvasna 04 मई, 2023 11720

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।
मेरे पापा रोजाना जिम जाते है। जिस कारण उनकी बॉडी काफी मजबूत और सेक्सी है। मेरे कई बॉयफ्रेंड रह चुके है। पर उनमे से कोई भी मुझे अच्छे से नहीं चोद पाया था। मैं और पापा फ़्रेंड्स की तरह थे। इस कारण हम एक दूसरे से सब कुछ शेयर करते थे। पापा को भी पता था के मैं कई लड़कों से चुदवा चुकी हूँ और मुझे भी पता था के पापा मम्मी के अलावा कई दूसरी औरतो को चोद चुके थे। पर हमने ये किसी को नहीं बताया था। 
 
पापा अंडरवियर में रहते थे उनकी बॉडी देख के मैं काफी गरम हो जाती थी। फिर मैंने भी छोटे कपड़े पहनने शुरू कर दिया। फिर एक दिन मैंने बिकीनी पहनी तो बिकीनी में देखकर मम्मी मुझे डांटने लगी। तब पापा ने मेरा साथ दिया और मम्मी को समझाया के आजकल ये आमबात है। फिर मम्मी मान गई। फिर मैं और पापा एक दूसरे के साथ फोटो खिंचवाते और घर पर ही बने पूल में काफी मस्ती करते। फिर एक बार मैंने अपनी कुछ फ़्रेंड्स के साथ पापा के साथ खिंचवाई एक फोटो शेयर कर दी। तो वो कहने लगी के ये तुम्हारा नया बॉयफ्रेंड है। 
 
फिर मैं बोली के नहीं ये मेरे पापा है। ये सुनकर वो कहने लगी के क्या ये अंकल है। हमें तो बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा है। फिर वो बोली के काश मेरे पापा ऐसे होते तो मैं कब का चुदवा लेती है। फिर वो कहने लगी मुझे अंकल के साथ सोना है। फिर वो काफी सेक्सी बातें करने लगी तो मैं गरम हो गई। फिर हम आपस में मस्ती मजाक करने लगे। मैं तब बिकीनी पहनकर सोफ़े पर बैठी थी और नीचे से मेरी पैंटी  भीग गई थी। फिर तभी पापा और मम्मी अपने कमरे से बाहर आए तो मैं मम्मी को देखती ही रह गई। क्योंकि मम्मी ने तब एक शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी जो की उन्होंने पापा के कहने पर पहनी थी। मम्मी को उसमे देखकर मैं काफी खुश हुई। 
 
फिर मैं खड़ी होकर मम्मी के गले लगी और मम्मी को ध्यान से देखने लगी। फिर मैंने और पापा ने मम्मी की बहुत तारीफ की तो फिर मम्मी उस दिन के बाद से घर पर शॉर्ट ड्रेस में ही रहने लगी। रात को मैं मम्मी और पापा के साथ ही सोती थी। मैं पापा से बिल्कुल चिपक कर सोती थी और पापा भी मेरी कमर में हाथ डालकर सोते। फिर एक बार रात को पलंग हिल रहा था तो मुझे जाग आ गई तो मैंने देखा के पापा और मम्मी नंगे होकर चुदाई कर रहे थे। ये देखकर तो मैं देखती ही रह गई। उन्हे जरा भी शर्म नहीं आ रही थी क्योंकि पास में मैं सोई हुई थी। फिर मैं रोज रात को उनकी चुदाई देखने लगी। 
 
फिर एक बार पापा को पता चल गया के मैं उन्हे देख रही हूँ। फिर मैंने उन्हे स्माइल दी तो फिर वो भी थोड़ा हँसे और फिर मम्मी की गाँड मारने लगे। मम्मी का मुँह तब दूसरी तरह मुँह था। फिर मुझसे नहीं रह गया तो मैं भी अपनी पैंटी खोलकर उंगली करने लगी पापा के सामने ही। पापा मुझे देखने लगे। फिर पापा और मम्मी झड़ गए तो मैं भी झड़ गई। फिर मैं बिना पैंटी पहने ही ऊपर कंबल लेकर सो गई। फिर मम्मी तो कपड़े पहनकर दूसरी तरह सो गई और पापा मेरे साथ सो गए। फिर पापा ने मुझे अपनी बाँहों में ले लिया और मैं भी पापा की तरह मुँह करके उनसे चिपक कर लेट गई। फिर पापा मेरी गाँड सहलाने लगे। फिर हम पूरी रात ऐसे ही करते रहे। 
 
फिर सुबह जल्दी ही मम्मी उठकर तो मंदिर चली गई और फिर हम दोनों ही रह गए। फिर हम दोनों जाग गए और फिर मैंने कंबल के अंदर ही पैंटी पहनी और फिर बाथरूम चली गई। फिर पापा भी मेरे पीछे पीछे आ गए और फिर मुझे पीछे से पकड़ लिया। फिर मैं भी पापा से चिपक गई। फिर मैं बोली के पापा आप जैसा अभी तक मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं रहा। फिर पापा बोले के तो मुझे बना लो। फिर मैं हँसकर बोली के आप बनोगे मेरे बॉयफ्रेंड। फिर पापा बोले के मैं तो कब से तैयार बैठा हूँ। फिर हम दोनों हंसने लगे। फिर पापा ने मेरी पैंटी उतार दी और मेरी ब्रा को नीचे कर दिया तो मेरे दोनों बूब बाहर आ गए। फिर मैंने भी पापा का अंडरवियर नीचे किया तो पापा का लंड बाहर आ गया। हम दोनों एक दूसरे को ऐसे देखकर बहुत गरम हो गए। फिर पापा मुझे उठाकर बेड पर ले गए और फिर मेरे ऊपर आकर मेरे बदन को चूमने लगे। 
 
फिर उन्होंने लंड मेरी चुत में डाल दिया और फिर करने लगे। हम दोनों को तब बहुत मजा आ रहा था। फिर हम काफी देर तक करते रहे और फिर झड़ गए। फिर मैं बोली के पापा आपने तो मुझे खुश कर दिया। फिर पापा हँसकर बोले के अच्छा फिर तो मुझे अब अपना बॉयफ्रेंड बनाओगी ना। तो मैंने भी हँसकर हाँ कर दी। फिर मम्मी आई तब तक पापा ने मुझे एक बार और चोद दिया। फिर मम्मी के आने के बाद पापा अंडरवियर और मैंने बिकीनी पहन ली। फिर मौका पाकर हम दोनों करने लगे। फिर एक रात मम्मी के सोने के बाद हम दोनों कर रहे थे तो मम्मी अचानक उठ गई तो हम दोनों को देखकर देखती ही रह गई। फिर पापा ने मम्मी को देखकर हैरान होने का नाटक किया और बोले के मैंने सोचा तुम हो। मम्मी को मेरे बारे मे थोड़ा शक था के मैं बाहर चुदवाती हूँ। फिर मम्मी बोली के पहले बाहर करती थी और घर पर अपने बाप को भी नहीं छोड़ा। तब मुझे बिल्कुल भी शर्म नहीं आ रही थी तो मैं नंगी ही बैठी रही। 
 
फिर पापा बोले के इसकी प्यास घर पर ही बुझा देता हूँ ताकि ये बाहर किसी से नहीं करेगी। फिर पापा मुझे चोदने लगे। मम्मी को भी गुस्सा आया हुआ था तो मम्मी बोली के हाँ इस रंडी को जोर से चोदो। फिर मम्मी के ऐसा कहते ही पापा मुझे और जोर से चोदने लगे। फिर मम्मी भी गरम हो गई थी तो फिर पापा ने मम्मी को भी नंगी कर दिया और मम्मी के बदन को सहलाने लगे। फिर पापा मम्मी को चोदने लगे और मैं मम्मी के बोबे चूसने लगी। फिर उस दिन मम्मी को बहुत मजा आया। फिर चुदाई के बाद मम्मी मेरे और पापा की तरफ देखकर मुस्कुराने लगी। फिर हम तीनों नंगे ही सो गए। फिर सुबह जब मम्मी मंदिर जाने लगी तो पापा मुझे घोड़ी बनाकर चोद रहे थे। लेकिन अब मम्मी को इससे कुछ फर्क नहीं पड़ रहा था। फिर इसके बाद तो पापा और मैं जैसे चाहे वैसे मजा करते। 
 
मैं पापा के साथ उनकी गर्लफ्रेंड बनके बाहर जाती और हम खूब मस्ती करते। फिर मम्मी को भी चुदाई में मजा आने लगा तो फिर वो भी अब दिल खोलकर चुदवाने लगी। इस प्रकार मेरी शादी तक हम तीनों की मस्ती चलती रही। फिर मेरी शादी के बाद जब मैं प्रेग्नेंट हो गई तो फिर मम्मी ने मौका देखकर मेरे पति से चुदवा लिया। फिर हमने मेरे पति को सब कुछ बता दिया तो वो काफी खुश हुए। उन्हे मम्मी को चोदकर काफी मजा आया तो फिर वो ज्यादातर मम्मी से करने लगे और मैं पापा से चुदवाने लगी। फिर हमारी जिंदगी काफी रोमांचकारी बन गई। 
 

 

संबधित कहानियां
बेटी ने मुझे प्रमोसन दिलवाया
बेटी ने मुझे प्रमोसन दिलवाया
अपनी जवान बेटी को ऐसे उंगली करते देख कौनसा बाप होगा जो रह पाएगा
अपनी जवान बेटी को ऐसे उंगली करते...
गोवा घूमने गए तो बेटी ने पहली बार बिकीनी पहनी
गोवा घूमने गए तो बेटी ने पहली...

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • अभी कोई कमेन्ट नहीं किया गया है!