कामवासना डॉट नेट

-Advertisement-

देवर और उसके दोस्तो ने एग्जाम के बहाने चोदा 
@aarifa 11 मई, 2023 5816

लंबी कहानी को बिना स्क्रॉल किए पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से Easy Scroll एप डाउनलोड करें।

हेलो दोस्तो मेरा नाम आरिफा है और में जयपुर राजस्थान में रहती हूं। मेरा फिगर 38_34_40 है। मेरी उमर 30 साल है और में शादीशुदा हूं। तो दोस्तो यह कहानी मेरी गंगबंग चुदाई की है कैसे मुझे मेरे देवर और उनके  पांच दोस्तो ने मिलकर कुत्तिया बनाकर चोदा। 

तो दोस्तो कहानी शुरू करते है। यह कहानी आज से दो महीने पुरानी है। जब मेरे देवर का दिल्ली में ssc का एग्जाम था । तो मेरे पति ने बोला की तुम भी चली जाओ आओ घूम आओ। 

तो दोस्तो में वहा देवर के साथ चली गई। दोस्तो मेरा देवर मुझे मेरे घर पर भी काफी बार चोदने की कोशिश कर चुका है। और में भी उससे चुदने को तैयार थी। दो बार तो में उसके लंड को चूस चुकी थी। पर आज तक चुदाई का मौका नहीं मिला था तो मेने सोचा अब चुदाई होकर रहेगी वो भी तीन दिन तक। इसलिए मैने अपनी झांटे साफ़ कर ली।

तो दोस्तो जैसे ही मेरे देवर और में बस में बैठे स्लीपर बस थी ac वाली उसने मुझे नंगी कर दिया और फिर चोदा जिसकी कहानी फिर में आपको बाद में बताऊंगी। 

फिर चुदने के बाद उसने मुझे पूछा aarifa रंडी तेरी कोई फैंटेसी है तो बता। मेने बोला डार्लिंग मुझे एक।बार गंगबंग करना है।

तोह उसने मुझे एक प्यारी सी चुम्मी di और कहा डार्लिंग इस टूर में तुम्हारी गंगबंग चुदाई पक्की। 

फिर जैसे ही हम लोग दिल्ली पहुंचे हमने एक होटल के रूम में गए जहा जाकर हम लोगो को मेरे देवर के दोस्त रवि, विक्रम, रोहित, अंकित, और लतीफ मिले। 

मेरे देवर ने उन सबसे मेरा परिचय कराया। और उनको बताया कि आज की रात भाभी का गंगबंग करना है। 

यह सब सुनकर वो लोगो के चेहरे पर अजीब सी मुस्कान आ गई। और वो कहने लगे की भाभी को चोदना तो मोहल्ले के हर लड़के और आदमी सबका सपना है इन्हे कैसे छोड़ सकते है।

फिर रवि ने कहा की मेरा लुंड तो अभी से खड़ा हो रहा है। मेने बोला शांति रख रात को चुदाई करनी ही है। 

इतने में सब कहने लगे भाभी आपको देखकर कोई कैसे रुक सकता है ।

मेने कहा ठीक है एक काम करते है की पहले में सबका ब्लोजॉब देकर पानी निकाल देती हूं फिर पेपर देने जाओ फिर आकर चुदाई करेंगे। 

फिर मैने सबसे पहले नंगी हो गई मेरी लेगिंग और कुर्ता खोल दिया फिर मेने मेरी ब्रा और पैंटी भी उतार दी और वहा पर सब लड़के नंगे होकर सोफे पर बैठ गए।

फिर सब एक घेरा बनाकर मेरे chharo तरफ आ गए। और मुझे घुटनों के बल बैठने को कहा।

में बैठ गई और सबका लंड एक एक करके चूसने लगी। रवि का लंड सबसे बड़ा था पूरे  साढ़े आठ इंच का और बाकी सब के लंड 6 इंच के थे पर विक्रम का लंड सबसे मोटा था। 

करीब पच्चीस मिनट तक किसी का लंड चुस्ती कभी किसी का पता ही नही चल रहा था की किसका लंड चूस रही हू और किसका हिला रही हूं। 

फिर एक एक करके सबने अपना पानी मेरे मूंह में डाल दिया में सबका माल पी गई तभी लतीफ बोला जल्दी करो मादरचोद इस रंडी को लंड चुसवने में देर हो गई जल्दी जल्दी नहा लो फिर सेंटर भी पहुंचना है।

मेने तभी सबको आइडिया दिया की क्यों ना आज सब एक साथ नहाए। फिर हम सब एक साथ नहाए फिर मेने नाश्ता ऑर्डर किया । और सबने नंगे ही बैठकर नाश्ता किया फिर सब तैयार हुए और मुझे किस करके एक एक करके चले गए। 

दोस्तो आपको मेरी गंगबंग चुदाई स्टोरी का पहला पार्ट कैसा लगा बताइएगा जल्दी दूसरे पार्ट के साथ आपसे मिलूगी तब तक मेरे नाम की मुठ मारते रहिएगा।

 

संबधित कहानियां
जीजाजी और बहन की सुहागरात की विडिओ लीक हो गई
जीजाजी और बहन की सुहागरात की विडिओ...
दोस्त की बहन को दोस्त के साथ मिलकर चोदा
दोस्त की बहन को दोस्त के साथ मिलकर...
दो बहनों की मस्ती से भरी विडिओ
दो बहनों की मस्ती से भरी विडिओ

कमेंट्स


कमेन्ट करने के लिए लॉगइन करें या जॉइन करें

लॉगइन करें  या   जॉइन करें
  • @Sahil88

    1 वर्ष पहले

    My whataap no (7266864843) jo housewife aunty bhabhi mom girl divorced lady widhwa akeli tanha hai ya kisi ke pati bahar rehete hai wo sex or piyar ki payasi haior wo secret phon sex yareal sex ya masti karna chahti hai .sex time 35min se 40 min hai.whataap no (7266864843)


    0    0

    अभी तक कोई रिप्लाइ नहीं किया गया है!
  • @KamukAadmi

    1 वर्ष पहले

    bahut mast kahani hai maja aa gya


    1    0

    अभी तक कोई रिप्लाइ नहीं किया गया है!